Create

WWE में 4 जबरदस्त मैच जिसके लिए फैंस को लंबा इंतजार करना होगा 

WWE में फैंस को यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस vs सैथ रॉलिंस का मैच देखने के लिए लंबा इंतजार करना पड़ सकता है
WWE में फैंस को यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस vs सैथ रॉलिंस का मैच देखने के लिए लंबा इंतजार करना पड़ सकता है
reaction-emoji
Subham Pal

WWE में पिछले कुछ समय में कुछ ऐसे मैच देखने को मिल चुके हैं जिनके बारे में फैंस ने पहले से कल्पना नहीं की थी। उदाहरण के लिए, कुछ हफ्ते पहले Raw में यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस (Roman Reigns) vs WWE चैंपियन बिग ई (Big E) vs बॉबी लैश्ले (Bobby Lashley) का शानदार ट्रिपल थ्रेट मैच देखने को मिला था। इसके अलावा इसी शो के दौरान द ब्लडलाइन vs न्यू डे का ड्रीम मैच देखने को मिला था।

फैंस को उम्मीद थी कि यह ड्रीम मैच किसी बड़े पीपीवी में देखने को मिलेगा लेकिन यह मैच Raw के एक एपिसोड के लिए बुक किया गया था। अभी भी कई ऐसे मैच हैं जिन्हें फैंस WWE में देखना चाहते हैं, हालांकि, ऐसा लग रहा है कि फैंस को इन मैचों को देखने के लिए अभी लंबा इंतजार करना पड़ सकता है। इस आर्टिकल में हम ऐसे ही 4 जबरदस्त मैचों का जिक्र करने वाले हैं जिनके लिए फैंस को लंबा इंतजार करना पड़ सकता है।

4- WWE Raw विमेंस चैंपियन शार्लेट फ्लेयर vs SmackDown विमेंस चैंपियन बैकी लिंच

इस हफ्ते Raw में बैकी लिंच, शार्लेट फ्लेयर के साथ मिलकर टैग टीम मैच में बियांका ब्लेयर & साशा बैंक्स का सामना करते हुए दिखाई दी थीं। इस मैच के दौरान सभी सुपरस्टार्स के बीच फाइट हो गई थी और बैकी भी शार्लेट फ्लेयर से भिड़ती हुई दिखाई दी थीं। हालांकि, ऐसा लग रहा है कि इन दोनों सुपरस्टार्स के बीच मैच देखने के लिए फैंस को लंबा इंतजार करना पड़ सकता है।

बता दें, हाल ही में हुए ड्राफ्ट में शार्लेट फ्लेयर और बैकी लिंच के ब्रांड बदल दिए गए थे। अगर बैकी Crown Jewel में अपना SmackDown विमेंस टाइटल रिटेन करने में सफल रहती हैं तो ऐसा लगा रहा है कि ब्रांड बदलते वक्त वो Raw विमेंस चैंपियन शार्लेट फ्लेयर से अपना टाइटल बदल सकती हैं। WWE में पहले भी शार्लेट फ्लेयर और बैकी लिंच के बीच दुश्मनी देखने को मिल चुकी हैं और याद दिला दें, बैकी ने यादगार हील टर्न शार्लेट पर हमला करते हुए ही लिया था।

3- WWE सुपरस्टार कोफी किंग्सटन vs जेवियर वुड्स

WWE के पास King of the Ring के सेमीफाइनल में जेवियर वुड्स vs कोफी किंग्सटन का ड्रीम मैच कराने का शानदार मौका था। हालांकि, कोफी के जिंदर महल के खिलाफ हारने की वजह से यह ड्रीम मैच देखने को नहीं मिल पाएगा। ऐसा लग रहा है कि कंपनी यह मैच किसी बड़े पीपीवी के लिए बचाकर रखना चाहती है।

यही कारण है कि फैंस को यह मैच देखने के लिए लंबे समय तक इंतजार करना पड़ सकता है। हालांकि, King of the Ring के सेमीफाइनल में भी जेवियर वुड्स vs कोफी किंग्सटन का मैच काफी शानदार साबित हो सकता था।

2- WWE में द उसोज vs RK-Bro

द उसोज vs RK-Bro (रैंडी ऑर्टन & रिडल) एक और ड्रीम मैच हैं जो फैंस WWE में देखना चाहते हैं। हालांकि, इन दोनों ही टीम्स के अलग-अलग ब्रांड का हिस्सा होने की वजह से इस वक्त इस मैच के होने की संभावना काफी कम है और ऐसा लग रहा है कि फैंस को यह मैच देखने के लिए काफी लंबा इंतजार करना पड़ सकता है।

बता दें, Crown Jewel में RK-Bro को एजे स्टाइल्स & ओमोस के खिलाफ मैच में अपना Raw टैग टीम टाइटल्स डिफेंड करना है। अगर RK-Bro अपना मैच जीतकर टाइटल रिटेन करने में सफल रहते हैं तो संभव है कि Survivor Series में उनका द उसोज के खिलाफ मैच देखने को मिल सकता है।

1- WWE यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस vs सैथ रॉलिंस का मैच देखने के लिए फैंस को लंबा इंतजार करना पड़ सकता है

Two years ago today#Smackdown 11.10.2019When we gonna see this feud again ????????? https://t.co/D3yzHTloND

इस साल हुए WWE ड्राफ्ट में Raw का हिस्सा बनाए जाने से पहले सैथ रॉलिंस SmackDown का हिस्सा हुआ करते थे। ब्लू ब्रांड का हिस्सा रहते हुए रॉलिंस का कई बार रोमन से आमना-सामना हुआ था और इस दौरान रॉलिंस ने यूनिवर्सल चैंपियनशिप मैच में लड़ने की भी इच्छा जाहिर की थी।

हालांकि, इन दोनों सुपरस्टार्स के बीच मैच देखने को नहीं मिल पाया था। चूंकि, वर्तमान समय में ये दोनों सुपरस्टार्स अलग-अलग ब्रांड का हिस्सा बन चुके हैं इसलिए ऐसा लग रहा है कि फैंस को रोमन और सैथ के बीच मैच देखने के लिए काफी लंबा इंतजार करना पड़ेगा।

Edited by Subham Pal
reaction-emoji

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...