Create
Notifications

WWE Raw: 4 बड़ी गलतियां जो शो के दौरान देखने को मिलीं

WWE ने इस हफ्ते Raw में 4 बड़ी गलतियां कीं
WWE ने इस हफ्ते Raw में 4 बड़ी गलतियां कीं
Neeraj sharma
ANALYST

WWE में इस हफ्ते रॉ (Raw) में बैकी लिंच (Becky Lynch), बिग ई (Big e), फिन बैलर (Finn Balor) और डेमियन प्रीस्ट (Damian Priest) समेत कई अन्य बड़े सुपरस्टार्स के धमाकेदार मैच देखने को मिले। सैथ रॉलिंस (Seth Rollins) और केविन ओवेंस (Kevin Owens) भी शो में नजर आए।

WWE का अगला पीपीवी Survivor Series है, जिसके लिए जल्द ही मैच सामने आने लगेंगे, उस दृष्टि से Raw और SmackDown के अगले एपिसोड्स बहुत अहम रहने वाले हैं। इस हफ्ते Raw की बात करें तो कुछ चीज़ों को एकदम सही तरीके से अमल में लाया गया तो कुछ बातें गलत भी रहीं। इसलिए इस आर्टिकल में हम बात करेंगे उन 4 बड़ी गलतियों के बारे में जो WWE से इस हफ्ते Raw में हुई हैं।

WWE Raw में डॉमिनिक और रे मिस्टीरियो को अलग ना करना

इस हफ्ते Raw में रे मिस्टीरियो का मैच ऑस्टिन थ्योरी से हुआ, जिसमें पूर्व WWE चैंपियन को अपने बेटे डॉमिनिक के दखल के कारण DQ से हार झेलनी पड़ी। वहीं पिछले हफ्ते थ्योरी ने डॉमिनिक के खिलाफ बड़ी जीत हासिल की थी, इससे बाप-बेटे की टीम के टूटने की संभावनाएं बढ़ने लगी हैं।

आपको याद दिला दें कि कुछ हफ्ते पहले डॉमिनिक को अपने पिता के दखल के कारण सैमी जेन के खिलाफ हार झेलनी पड़ी थी, अब उसी अंदाज में डॉमिनिक भी अपने पिता की हार का कारण बने हैं। जिससे इस तरह की खबरें अब ज्यादा तूल पकड़ने लगी हैं कि WWE जल्द ही डॉमिनिक को उनके पिता से अलग कर सिंगल्स पुश देने की शुरुआत कर सकती है।

मगर इस बात को भी नकारा नहीं जा सकता कि WWE इस एंगल को उम्मीद से अधिक लंबा खींचने की कोशिश कर रही है। इसलिए इससे पहले फैंस के मन में कोई ऊब की भावना पैदा हो, बेहतर रहता कि रे और डॉमिनिक की टीम को इसी हफ्ते अलग कर दिया जाता।

1 / 4 NEXT
Edited by Neeraj sharma
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now