Create

WWE में 4 बड़े फ्यूड्स जो आने वाले समय में जरूर होने चाहिए 

WWE में कुछ बड़े सुपरस्टार्स के बीच फ्यूड कराने की जरूरत है
WWE में कुछ बड़े सुपरस्टार्स के बीच फ्यूड कराने की जरूरत है

WWE में वर्तमान समय में डे 1 (Day 1) पीपीवी के बिल्ड-अप की शुरूआत हो चुकी है और इस पीपीवी का आयोजन कुछ हफ्ते बाद 1 जनवरी (भारत में 2 जनवरी) 2022 को होने जा रहा है। बता दें, इस वक्त WWE में यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस (Roman Reigns) vs ब्रॉक लैसनर (Brock Lesnar) और बिग ई (Big E) vs सैथ रॉलिंस (Seth Rollins) vs केविन ओवेंस (Kevin Owens) जैसे कुछ बड़े फ्यूड्स जारी हैं।

अभी भी कई ऐसे फ्यूड्स हैं जो फैंस WWE में होते हुए देखना चाहते हैं। हालांकि, इन फ्यूड्स को देखने के लिए अभी लंबा इंतजार करना पड़ सकता है लेकिन यह फ्यूड जरूर होना चाहिए। इस आर्टिकल में हम WWE के 4 बड़े फ्यूड्स का जिक्र करने वाले हैं जो कि आने वाले समय में जरूर होने चाहिए।

4- WWE Raw विमेंस चैंपियन बैकी लिंच vs एलेक्सा ब्लिस का फ्यूड जरूर होना चाहिए

WWE सुपरस्टार बैकी लिंच वर्तमान Raw विमेंस चैंपियन हैं और इस हफ्ते रेड ब्रांड के एपिसोड के दौरान उन्होंने लिव मॉर्गन को हराकर अपना टाइटल रिटेन किया था। हालांकि, बैकी ने यह मैच जीतने के लिए चीटिंग का सहारा लिया था इसलिए ऐसा लग रहा है कि इन दोनों सुपरस्टार्स का फ्यूड अभी जारी रहने वाला है। इस बात की संभावना कम है कि लिव, बैकी को हराकर नई Raw विमेंस चैंपियन बन पाएंगी। अगर बैकी, लिव के साथ फ्यूड खत्म होने के बाद भी Raw विमेंस चैंपियन बनी रहती हैं तो यह देखना रोचक होगा कि किस सुपरस्टार को बैकी का अगला प्रतिद्वंदी बनाया जाने वाला है।

देखा जाए तो एलेक्सा ब्लिस, बैकी लिंच के लिए बेहतरीन प्रतिद्वंदी साबित हो सकती हैं और ब्लिस के वापसी के बाद इन दोनों सुपरस्टार्स के बीच जरूर फ्यूड होना चाहिए। इन दोनों सुपरस्टार्स का फ्यूड शानदार साबित हो सकता है और ब्लिस वर्तमान समय में WWE में मौजूद उन चुनिंदा सुपरस्टार्स में से एक हैं जो बैकी लिंच को हराकर नई Raw विमेंस चैंपियन बनने का दम रखती हैं।

3- WWE सुपरस्टार ऐज vs बॉबी लैश्ले

WWE सुपरस्टार ऐज की हाल ही में Raw में वापसी देखने को मिली थी और वापसी के बाद ऐज, मिज के साथ फ्यूड शुरू कर चुके हैं। हालांकि, ऐसा लग रहा है कि यह फ्यूड Day 1 पीपीवी में समाप्त हो सकता है और इसके बाद ऐज का फ्यूड बॉबी लैश्ले के साथ शुरू होना शानदार साबित हो सकता है।

देखा जाए तो लैश्ले वर्तमान समय में Raw के डोमिनेंट सुपरस्टार्स में से एक बने हुए हैं। अगर उनका फ्यूड ऐज के खिलाफ शुरू होता है तो इस फ्यूड के दौरान ऐज, लैश्ले के डोमिनेंस को चुनौती दे सकते हैं और इस दौरान इन दोनों सुपरस्टार्स के बीच कुछ बेहतरीन मैच देखने को मिल सकते हैं।

2- WWE यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस vs जैफ हार्डी

WWE ड्राफ्ट में जैफ हार्डी के SmackDown का हिस्सा बनने के बाद से ही फैंस जैफ का यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस के खिलाफ फ्यूड शुरू होते हुए देखना चाहते हैं। कुछ हफ्ते पहले SmackDown में हुए बैटल रॉयल मैच को अगर जैफ जीत जाते तो उनका रोमन रेंस के खिलाफ फ्यूड शुरू हो सकता था।

हालांकि, सैमी ने इस मैच में जैफ को धोखे से हरा दिया था। भले ही, जैफ इस मैच में हारकर रोमन के खिलाफ मैच में जगह बनाने से चूक गए लेकिन भविष्य में उनका रोमन के खिलाफ फ्यूड जरूर शुरू होना चाहिए। जैफ वर्तमान समय में बेबीफेस के रूप में काफी लोकप्रिय हैं और उनका रोमन रेंस जैसे कंपनी के सबसे बड़े हील सुपरस्टार के खिलाफ फ्यूड होते हुए देखना फैंस को काफी पसंद आ सकता है।

1- WWE सुपरस्टार ड्रू मैकइंटायर vs ब्रॉक लैसनर

youtube-cover

WWE सुपरस्टार ड्रू मैकइंटायर ने 2020 Royal Rumble मैच जीतकर उस वक्त के WWE चैंपियन ब्रॉक लैसनर के खिलाफ फ्यूड शुरू किया था। इसके बाद इन दोनों सुपरस्टार्स के बीच WrestleMania 36 में मैच देखने को मिला था और मैच में मैकइंटायर, लैसनर को हराकर नए चैंपियन बने थे।

हालांकि, इन दोनों सुपरस्टार्स का मैच बिना लाइव ऑडियंस के कराया गया था इसलिए इन दोनों सुपरस्टार्स के बीच एक बार फिर फ्यूड कराने की जरूरत है। वैसे भी, वर्तमान समय में ये दोनों सुपरस्टार्स SmackDown का हिस्सा हैं और फैंस भी इन दोनों सुपरस्टार्स के बीच एक बार फिर फ्यूड देखना पसंद करेंगे।

Quick Links

Edited by Subham Pal
Be the first one to comment