Create
Notifications

WWE में आने वाले समय में 4 महामुकाबले जो जरूर होने चाहिए 

WWE में यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस vs द रॉक का मैच जरूर होना चाहिए
WWE में यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस vs द रॉक का मैच जरूर होना चाहिए
Subham Pal
ANALYST

WWE में इस वक्त Crown Jewel 2021 का बिल्ड-अप जारी है और बता दें, यह इवेंट 21 अक्टूबर को सऊदी अरब में होने जा रहा है। सऊदी अरब में होने वाले इवेंट्स में WWE शुरूआत से ही कई बड़े मैच कराती हुई आ रही है। याद दिला दें, द अंडरटेकर (The Undertaker) vs गोल्डबर्ग (Goldberg) का ड्रीम मैच सऊदी अरब में हुए इवेंट में ही देखने को मिला था।

देखा जाए तो WWE के इतिहास में कई ड्रीम मैच देखने को मिल चुके हैं। अभी भी कई ऐसे बड़े मुकाबले हैं जिन्हें WWE में कराना बाकी है और ये मैच फैंस को काफी पसंद आ सकते हैं। हालांकि, यह बात साफ नहीं है कि WWE इन ड्रीम मुकाबलों को कब कराना चाहती है। इस आर्टिकल में हम ऐसे ही 4 महामुकाबलों का जिक्र करने वाले हैं जो कि आने वाले समय में WWE में जरूर होने चाहिए।

4- WWE में ऐज vs एजे स्टाइल्स का मैच जरूर होना चाहिए

WWE Survivor Series 2016 के बिल्ड-अप के दौरान ऐज SmackDown के एक एपिसोड में नजर आए थे। इस सैगमेंट के दौरान रिंग में कई सुपरस्टार्स मौजूद थे। बता दें, इस सैगमेंट के दौरान ऐज और एजे स्टाइल्स का फेस ऑफ देखने को मिला था और इस दौरान स्टाइल्स ने ऐज को कुछ तीखे शब्द कहे थे। हालांकि, ऐज ने स्टाइल्स की बातों का उन्हें कोई जवाब नहीं दिया था।

उस वक्त ऐज ने इन-रिंग कम्पटीशन से संन्यास ले रखा था इसलिए उनका स्टाइल्स से मैच नहीं हो सकता था। हालांकि, वर्तमान समय में ये मैच जरूर कराया जा सकता है। बता दें, WWE ड्राफ्ट में ऐज को Raw का हिस्सा बना दिया गया है और एजे स्टाइल्स भी इसी ब्रांड का हिस्सा हैं। यही कारण है कि आने वाले समय में इन दोनों सुपरस्टार्स के बीच मैच जरूर कराना चाहिए और इस बात में कोई शक नहीं है कि इन दोनों सुपरस्टार्स का मैच काफी शानदार मैच साबित हो सकता है।

1 / 4 NEXT
Edited by Subham Pal
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now