Create

WWE में 4 हील vs हील मुकाबले जो आने वाले समय में जरूर होने चाहिए 

WWE में बॉबी लैश्ले vs यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस का मैच जरूर होना चाहिए
WWE में बॉबी लैश्ले vs यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस का मैच जरूर होना चाहिए

WWE में हील vs हील मुकाबले आम नहीं होते हैं और इस प्रकार के मैच WWE में काफी कम देखने को मिलते हैं। कंपनी ज्यादातर बेबीफेस vs हील फ्यूड कराने का ही फैसला करती है और ऐसा करने के पीछे कंपनी का सबसे बड़ा मकसद यह होता है कि फैंस बेबीफेस सुपरस्टार को चीयर करें। हालांकि, ऐसा बिल्कुल भी नहीं है कि हील सुपरस्टार्स के बीच मैच बेहतरीन नहीं हो सकता बल्कि WWE इतिहास में कई यादगार हील vs हील मैच देखने को मिल चुके हैं।

वर्तमान समय में WWE में कई ऐसे हील सुपरस्टार्स हैं जिनके बीच मैच कराना काफी शानदार साबित हो सकता है। हालांकि, यह देखना रोचक होगा कि WWE ये मैच कब कराने का फैसला करती है। इस आर्टिकल में हम 4 ऐसे हील vs हील मुकाबलों का जिक्र करने वाले हैं जो कि आने वाले समय में WWE में जरूर होने चाहिए।

4- WWE में बॉबी लैश्ले vs ओमोस मैच जरूर होना चाहिए

WWE Raw में कुछ हफ्ते पहले ओमोस द्वारा पूर्व WWE चैंपियन बॉबी लैश्ले पर हमला कराके इन दोनों सुपरस्टार्स के बीच वन-ऑन-वन मैच कराने के संकेत दिए गए थे। देखा जाए तो यह काफी हाई-प्रोफाइल मैच होगा इसलिए WWE द्वारा इन दोनों हील सुपरस्टार्स के बीच फ्यूड बिल्ड करके इस मैच को किसी बड़े पीपीवी में बुक करना चाहिए। देखा जाए तो बॉबी लैश्ले काफी ताकतवर सुपरस्टार हैं लेकिन ओमोस के सामने उनकी भी ताकत कम पड़ जाती है।

#WWERAW #Omos vs. #BobbyLashley just facing off and people are standing and just popped. Seeds have been planted. Lashley is a bully BUT Omos is a bigger bully https://t.co/pDhVIk950G

यही कारण है कि फैंस को लैश्ले द्वारा ओमोस का सामना करना काफी पसंद आएगा। अब जबकि, WWE पहले ही लैश्ले vs ओमोस मैच की नींव बो चुकी है इसलिए यह देखना रोचक होगा कि यह मैच कब कराया जाता है। बता दें, लैश्ले पिछले हफ्ते Raw में बिग ई के खिलाफ मैच में अपनी WWE चैंपियनशिप हार गए थे।

ऐसा लग रहा है कि लैश्ले का बिग ई के साथ फ्यूड जारी रह सकता है और लैश्ले, बिग ई से अपना टाइटल हासिल करने की कोशिश कर सकते हैं। हालांकि, यह देखना रोचक होगा कि बॉबी लैश्ले, बिग ई को हराकर एक बार फिर WWE चैंपियन बन पाते हैं या नहीं।

3- WWE SmackDown विमेंस चैंपियन बैकी लिंच vs Raw विमेंस चैंपियन शार्लेट फ्लेयर

वर्तमान समय में WWE सुपरस्टार बैकी लिंच SmackDown विमेंस चैंपियन जबकि शार्लेट फ्लेयर Raw विमेंस चैंपियन बनी हुई हैं। वर्तमान समय में ये दोनों ही सुपरस्टार्स हील के किरदार में हैं और इन दोनों हील सुपरस्टार्स के बीच मैच काफी शानदार साबित हो सकता है।

हालांकि, इस वक्त ये दोनों ही सुपरस्टार्स अलग-अलग ब्रांड्स का हिस्सा हैं। यही कारण है कि इन दोनों सुपरस्टार्स को कम-से-कम Survivor Series तक चैंपियन बने रहने देना चाहिए ताकि इस पीपीवी में चैंपियन vs चैंपियन मैच में इन दोनों सुपरस्टार्स का मैच देखने को मिल सके।

2- WWE यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस vs बॉबी लैश्ले

WWE यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस और बॉबी लैश्ले वर्तमान समय में कंपनी के दो सबसे डोमिनेंट सुपरस्टार्स हैं। ये दोनों ही सुपरस्टार्स लंबे समय से हील किरदार में हैं और इन दोनों सुपरस्टार्स ने अपने-अपने ब्रांड में दबदबा स्थापित कर रखा है।

यही कारण है कि WWE के इन दो डोमिनेंट सुपरस्टार्स के बीच मैच काफी शानदार साबित हो सकता है। हालांकि, लैश्ले के टाइटल हारने की वजह से यह मैच होने की संभावना काफी कम हो गई है। अगर लैश्ले Survivor Series से पहले WWE चैंपियनशिप हासिल कर लेते हैं तो Survivor Series में इन दोनों सुपरस्टार्स के बीच मैच देखने को मिल सकता है।

1- WWE में यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस और सैथ रॉलिंस का मैच जरूर होना चाहिए

Before we jump to the conclusion that Brock should dethrone Roman, we still haven’t had this match yet#SummerSlam #SmackDown #SethRollins #RomanReigns https://t.co/lnRyXz3WkN

WWE यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस की तरह सैथ रॉलिंस भी SmackDown का हिस्सा हैं और इन दोनों ही सुपरस्टार्स के हील होने की वजह से WWE ने अभी तक इन दोनों के बीच मैच नहीं कराया है। हालांकि, ये दोनों ही अलग तरह के हील हैं और इन दोनों सुपरस्टार्स के बीच मैच काफी यादगार साबित हो सकता है।

यही कारण है कि आने वाले समय में WWE को इन दो पूर्व दोस्तों के बीच मैच जरूर कराना चाहिए। अगर वर्तमान समय की बात की जाए तो सैथ रॉलिंस इस वक्त ऐज के साथ फ्यूड का हिस्सा हैं, वहीं, रोमन रेंस वर्तमान समय में ब्रॉक लैसनर और फिन बैलर के साथ फ्यूड का हिस्सा हैं।

Quick Links

Edited by Subham Pal
Be the first one to comment