Create
Notifications

WWE में 4 मौके जब सैथ रॉलिंस ने अपने प्रतिद्वंदी पर जबरदस्त हमला करते हुए उनकी हालत खराब कर दी थी

WWE सुपरस्टार्स सैथ रॉलिंस और ऐज
WWE सुपरस्टार्स सैथ रॉलिंस और ऐज
Subham Pal
ANALYST

सैथ रॉलिंस (Seth Rollins) एक वक्त WWE के सबसे बड़े बेबीफेस सुपरस्टार्स में से एक हुआ करते थे। हालांकि, पूर्व WWE सुपरस्टार द फीन्ड (The Fiend) के साथ फ्यूड में आने के बाद से ही उनमें काफी बदलाव देखने को मिला था। हालांकि, रॉलिंस एकमात्र ऐसे सुपरस्टार नहीं हैं जिनके कैरेक्टर में द फीन्ड के साथ फ्यूड में आने के बाद बदलाव देखने को मिला हो बल्कि अधिकतर सुपरस्टार्स का फीन्ड के साथ फ्यूड में आने के बाद कैरेक्टर बदल गया था।

हालांकि, सैथ पर द फीन्ड का कुछ ज्यादा असर देखने को मिला था और यही वजह है कि उन्होंने हील टर्न लेने के बाद से ही अपने प्रतिद्वंदियों को नुकसान पहुंचाने में कोई कसर नहीं छोड़ी है। इस आर्टिकल में हम 4 ऐसे मौकों का जिक्र करने वाले हैं जब WWE सुपरस्टार सैथ रॉलिंस ने अपने प्रतिद्वंदी पर जबरदस्त हमला करते हुए उनकी हालत खराब कर दी थी।

4- WWE सुपरस्टार सैथ रॉलिंस ने द फीन्ड पर जबरदस्त हमला किया था (Hell in a Cell 2019)

सैथ रॉलिंस WWE Hell in a Cell 2019 में द फीन्ड के खिलाफ मैच में अपना यूनिवर्सल टाइटल डिफेंड करते हुए नजर आए थे। इस मैच के दौरान द फीन्ड का दबदबा देखने को मिला था लेकिन सैथ भी फीन्ड को फाइट देने की कोशिश कर रहे थे। इसके बाद रॉलिंस ने द फीन्ड को कई स्टॉम्प देकर धराशाई करने की कोशिश की थी। इसके अलावा रॉलिंस ने लैडर, चेयर सहित कई चीजों का फीन्ड के खिलाफ हथियार के रूप में इस्तेमाल किया था।

इसके बाद रॉलिंस ने फीन्ड पर स्लेजहैमर से भी हमला किया था और इस वजह से फीन्ड रिंग में धराशाई हो गए थे। अंत में मैच को नो कॉन्टेस्ट में समाप्त किया गया था और फीन्ड को ले जाने के लिए स्ट्रेचर लाया गया। अगर सैथ ने फीन्ड की जगह किसी दूसरे सुपरस्टार पर इतना खतरनाक हमला किया होता तो वो शायद ही उठ पाता। चूंकि, फीन्ड सुपरनैचुरल सुपरस्टार थे इसलिए वह बुरी तरह पिटाई खाने के बाद भी उठ खड़े हुए थे और उन्होंने रॉलिंस का बुरा हाल कर दिया था।

1 / 3 NEXT
Edited by Subham Pal
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now