Create

WWE में 4 चौंकाने वाली चीज़ें जो साल 2022 में देखने को मिल सकती हैं  

WWE में साल 2022 में कुछ चौंकाने वाली चीज़ें देखने को मिल सकती हैं
WWE में साल 2022 में कुछ चौंकाने वाली चीज़ें देखने को मिल सकती हैं
reaction-emoji
Subham Pal

WWE के लिए साल 2021 काफी उतार-चढ़ाव वाला रहा है और इस साल WWE में कुछ रोचक चीज़ें देखने को मिल चुकी हैं। इस साल कुछ ऐसी भी चीज़ें देखने को मिली हैं जिनके बारे में किसी ने कल्पना भी नहीं की थी। उदाहरण के लिए इस साल किसी ने भी डीमन फिन बैलर (Finn Balor) की अनडिफिटेड स्ट्रीक टूटने की कल्पना नहीं की थी। इसके अलावा ब्रॉक लैसनर (Brock Lesnar) ने भी इस साल Survivor Series में अचानक ही वापसी करके सभी को चौंका दिया था।

साथ ही, इस साल WWE ने अपने कुछ बड़े सुपरस्टार्स को रिलीज करके भी फैंस को हैरान कर दिया था और फैंस को सुपरस्टार्स का रिलीज होना बिल्कुल भी पसंद नहीं आया था। देखा जाए तो साल 2021 के खत्म होने में ज्यादा समय रह नहीं गया है और यह देखना रोचक होगा कि साल 2022 में WWE में क्या नया देखने को मिलने वाला है। इस आर्टिकल में हम ऐसी 4 चौंकाने वाली चीज़ों का जिक्र करने वाले हैं जो कि साल 2022 में WWE में देखने को मिल सकती हैं।

4- डेमियन प्रीस्ट साल 2022 में WWE चैंपियन बन सकते हैं

डेमियन प्रीस्ट को मेन रोस्टर में डेब्यू के बाद से ही काफी स्ट्रॉन्ग बुकिंग मिली है और अभी तक मेन रोस्टर में सिंगल्स मैच में उन्हें हार नहीं मिली है। यह चीज़ दर्शाती है कि कंपनी ने प्रीस्ट के लिए कितने बड़े प्लान बना रखे हैं। वर्तमान समय में प्रीस्ट Raw में यूएस चैंपियन बने हुए हैं और चैंपियन के रूप में उन्होंने अभी तक काफी प्रभावित किया है।

यही नहीं, प्रीस्ट ने हाल ही में कैरेक्टर में बदलाव करते हुए खुद को पहले से ज्यादा आक्रमक बना लिया है। ऐसा लग रहा है कि साल 2022 प्रीस्ट के लिए काफी शानदार साबित होने वाला है और कंपनी प्रीस्ट को बेहतरीन परफॉर्मेंस देने का ईनाम देते हुए अगले साल उन्हें WWE चैंपियन बना सकती है। अगर ऐसा होता है तो यह देखना रोचक होगा कि प्रीस्ट WWE चैंपियन के रूप में कितना प्रभावित कर पाते हैं।

3- WWE NXT सुपरस्टार सोलो सिकोआ मेन रोस्टर डेब्यू करते हुए द ब्लडलाइन जॉइन कर सकते हैं

सोलो सिकोआ ने हाल ही में WWE NXT में अपना डेब्यू किया था और डेब्यू के बाद से ही वो डोमिनेंट सुपरस्टार बनकर उभरे हैं। बता दें, सोलो सिकोआ, द उसोज के छोटे भाई हैं और ऐसा लग रहा है कि उनका NXT में कुछ महीने इस्तेमाल करने के बाद अगले साल मेन रोस्टर में डेब्यू कराया जा सकता है।

मेन रोस्टर में डेब्यू कराने के बाद सोलो सिकोआ को द ब्लडलाइन (रोमन रेंस & द उसोज) का हिस्सा बनाया जा सकता है। सोलो सिकोआ को द ब्लडलाइन का हिस्सा बनाए जाने की वजह से ना केवल इस फैक्शन को काफी मजबूती मिलेगी बल्कि रोमन रेंस जैसे टॉप सुपरस्टार्स के साथ काम करने से सोलो सिकोआ को काफी फायदा होगा।

2- WWE में बॉबी लैश्ले vs ब्रॉक लैसनर का फ्यूड शुरू हो सकता है

Do we ever see #BobbyLashley vs #TheBeast #BrockLesnar?? Why not?? What do you all think? Please comment below with your thoughts and RT appreciated. #WWE https://t.co/rzgTvcCshZ

WWE में ब्रॉक लैसनर वर्तमान समय में यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस के साथ फ्यूड में हैं। हालांकि, रोमन रेंस के साथ फ्यूड खत्म करने के बाद लैसनर को एक तगड़े प्रतिद्वंदी की जरूरत पड़ेगी और बॉबी लैश्ले उनके लिए बेहतरीन प्रतिद्वंदी साबित हो सकते हैं। बता दें, फैंस इन दोनों सुपरस्टार्स के बीच लंबे समय से मैच कराने की मांग कर रहे हैं।

यही कारण है कि साल 2022 में WWE ब्रॉक लैसनर और बॉबी लैश्ले का फ्यूड शुरू कराके फैंस को चौंका सकती है। अगर यह फ्यूड शुरू होता है तो यह बात तो पक्की है कि रेसलिंग जगत में इस फ्यूड को काफी सुर्खियां मिलेगी और इन दोनों सुपरस्टार्स का मैच ब्लॉकबस्टर साबित हो सकता है।

1- WWE में साल 2022 में रोमन रेंस की विनिंग स्ट्रीक टूट सकती है

WWE में यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस की लंबे समय से विनिंग स्ट्रीक जारी रही है। ऐसा लगा था कि ब्रॉक लैसनर, रोमन को हराकर उनकी स्ट्रीक समाप्त कर देंगे लेकिन ऐसा नहीं हुआ। हालांकि, रोमन की लैसनर के खिलाफ स्ट्रीक टूटने से बच गई लेकिन यह बात भी सच है कि ट्राइबल चीफ की विनिंग स्ट्रीक हमेशा के लिए जारी नहीं रह सकती है।

ऐसा लग रहा है कि साल 2022 में आखिरकार रोमन रेंस की विनिंग स्ट्रीक टूट सकती है। संभव है कि ड्रू मैकइंटायर या ब्रॉक लैसनर, रोमन रेंस को हराकर उनकी विनिंग स्ट्रीक तोड़ सकते हैं। अगर ऐसा होता है तो यह काफी चौंकाने वाला पल होगा।

Edited by Subham Pal
reaction-emoji

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...