Create

WWE के 4 रेसलर्स जिन्होंने सुपरस्टार्स के बच्चों पर रिंग में अटैक किया 

Ankit
WWE में परिवार पर अटैक करना भी एक कहानी का हिस्सा होता है
WWE में परिवार पर अटैक करना भी एक कहानी का हिस्सा होता है

WWE में फैंस के लिए रोमांचक मैच तैयार किए जाते हैं। इसके लिए विंस मैकमैहन (Vince Mcmahon) और क्रिएटिव टीम मिलकर अच्छी स्टोरीलाइन तैयार करते हैं। WWE मुकाबलों को बेहतरीन बनाने के लिए कई सारी चीज़ों का इसमें इस्तेमाल करती है।

WWE ने कई सारी कहानियों में परिवार को शामिल किया है। इसके अलावा सुपरस्टार के दोस्त, भाई, बहन को लेकर आया गया है। हालांकि इन स्टोरीलाइन में WWE ने बच्चों का भी इस्तेमाल किया है। ऐसे ही कुछ चार पल आपको हम इस आर्टिकल में बताने वाले हैं। जब एक रेसलर ने सुपरस्टार्स के बच्चों पर अटैक किया।

4- WWE चैंपियन सियको सिड ने जोस लॉथारियो के बेटे पर अटैक किया था

WWE में जोस लॉथरिया 1990 के वक्त में ज्यादा एक्टिव रेसलर नहीं थे। हालांकि उन्होंने एक मेन इवेंट में दस्तक दी थी। जोस लॉथरिया वो रेसलर थे जिन्होंने 1980 के समय पर शॉन माइकल्स को ट्रेन किया था। 1997 में WWE का शो खत्म होने के बाद शॉन माइकल्स भागकर बैकस्टेज गए। जहां पर WWE के चैंपियन सियको सिड लॉथारिया के बेटे को पावरबॉम्ब मार रहे थे।

3- NWO ने डेविड फ्लेयर पर किया था हमला

WCW Souled Out 1999 में डेविड फ्लेयर और रिक फ्लेयर ने टीम बनाकर कर्ट हैनिंग और बैरी विंडहैम के खिलाफ मैच लड़ा। रिक और डेविड ने मैच को जीत लिया और NWO ने आर्न एंडरसन पर अटैक कर दिया। NWO ने रिक फ्लेयर को बांध दिया और फिर हल्क होगन ने डेविड फ्लेयर को कई बार रिंग के बीच में मारा। रिक फ्लेयर ने एक इंटरव्यू में बताया था कि होगन ने उनके बेटे डेविड को 15 से 20 बार रिंग के बीच में मारा था।

2- WWE में ब्रॉन लैसनर ने रे मिस्टीरियो के बेटे डॉमिनिक पर अटैक किया था

WWE में भले ही डॉमिनिक ने कम समय में अच्छा नाम कमाया हो लेकिन जब वो एक रेसलर नहीं थे तब ब्रॉक लैसनर ने उनपर अटैक किया था। 2019 Survivor Series में ब्रॉक लैसनर और रे मिस्टीरियो का मैच बुक किया गया था लेकिन इससे पहले Raw में ब्रॉक लैसनर से डॉमिनिक मिस्टीरियो की जमकर धुनाई की थी।

1- WWE चैंपियन बॉबी लैश्ले ने गोल्डबर्ग के बेटे पर अटैक किया

WWE SummerSlam 2021 में बॉबी लैश्ले और गोल्डबर्ग के बीच मैच हो रहा था। इस मैच में गोल्डबर्ग के घुटने पर चोट लगी और मैच नहीं लड़ पाए। तभी गोल्डबर्ग के बेटे ने लैश्ले पर अटैक कर दिया। हालांकि लैश्ले ने गोल्डबर्ग के बेटे की रिंग के बीच में धुनाई कर दी थी। लैश्ले ने बाद में लेकिन यह जरूर कहा था कि उन्हें नहीं पता था कि वो गोल्डबर्ग के बेटे को मार रहे हैं।

Quick Links

Edited by मयंक मेहता
Be the first one to comment