Create

WWE के 4 टैलेंटेड सुपरस्टार्स जिन्हें AEW में जाने पर बेहतर बुकिंग मिल सकती है 

WWE सुपरस्टार्स जॉन मॉरिसन और सिजेरो
WWE सुपरस्टार्स जॉन मॉरिसन और सिजेरो
Subham Pal

WWE को वर्तमान समय में AEW से काफी टक्कर मिल रही है। वैसे तो AEW ने अस्तित्व में आने के बाद से ही WWE के लिए चुनौती पेश की थी लेकिन कुछ ही समय पहले सीएम पंक (Cm Punk), डेनियल ब्रायन (Daniel Bryan), एडम कोल (Adam Cole) जैसे सुपरस्टार्स को अपने कंपनी का हिस्सा बनाकर AEW ने WWE के लिए मुश्किलें बढ़ा दी है। यही वजह है कि WWE को अपने प्रोडक्ट में बदलाव करने के साथ-साथ कई बड़े सुपरस्टार्स की वापसी कराने के लिए भी मजबूर होना पड़ा था।

एडम कोल और डेनियल ब्रायन जैसे कई पूर्व WWE सुपरस्टार्स ने इसलिए AEW जॉइन किया क्योंकि वहां उन्हें काम करने के लिए बेहतर वातावरण मिलेगा। वर्तमान समय में कई ऐसे सुपरस्टार्स जिनका कंपनी में ठीक तरह से इस्तेमाल नहीं हो रहा है लेकिन अगर वह AEW जॉइन करते हैं तो उन्हें बेहतर बुकिंग मिल सकती है। इस आर्टिकल में हम WWE के ऐसे 4 टैलेंटेड सुपरस्टार्स का जिक्र करने वाले हैं जिन्हें AEW में जाने पर बेहतर बुकिंग मिल सकती है।

4- WWE सुपरस्टार जैफ हार्डी

WWE सुपरस्टार जैफ हार्डी को कंपनी में बड़ा पुश मिले हुए लंबा समय बीत चुका है और इस हफ्ते Raw में वह 24/7 चैंपियन रेजी का पीछा करते हुए दिखाई दिए थे। फैंस जैफ हार्डी की खराब बुकिंग की वजह से नाखुश दिखाई दे रहे हैं और फैंस ने सोशल मीडिया के जरिए WWE पर तंज भी कसा था।

ऐसा लग रहा है कि इस वक्त WWE का जैफ को पुश देने का कोई प्लान नहीं है। देखा जाए तो जैफ वर्तमान समय में लैजेंड बन चुके हैं और उनका ठीक तरह इस्तेमाल ना हो पाना दुर्भाग्यपूर्ण है। AEW एक ऐसी रेसलिंग कंपनी है जहां जाने पर जैफ को बेहतर बुकिंग मिल सकती है।

बता दें, जैफ के भाई मैट हार्डी AEW में मौजूद हैं और अगर आने वाले समय में जैफ इस रेसलिंग कंपनी का हिस्सा बनने का फैसला करते हैं तो एक बार फिर जैफ और मैट हार्डी टीम बनाकर मैच लड़ते हुए दिखाई दे सकते हैं।

3- WWE सुपरस्टार सैमी जेन

WWE सुपरस्टार सैमी जेन लंबे समय से एक गिमिक में ही है और वर्तमान समय में अधिकतर फैंस जेन के इस गिमिक से बोर हो चुके हैं। देखा जाए तो लंबे समय से सैमी का ठीक तरह से इस्तेमाल नहीं हुआ है और उन्हें बेहतर बुकिंग की जरूरत है। पिछले दो हफ्ते से सैमी, डॉमिनिक को जरूर हराते हुए आ रहे हैं लेकिन इससे उन्हें शायद ही फायदा होगा।

हालांकि, सैमी बेहतरीन इन-रिंग स्किल्स के मालिक है और अगर वह AEW का हिस्सा बनते हैं तो उन्हें बेहतर बुकिंग मिल सकती है। इस वजह से वह AEW में कुछ बेहतरीन मैच लड़ते हुए दिखाई दे सकते हैं।

2- WWE सुपरस्टार जॉन मॉरिसन

WWE में वापसी के बाद से ही जॉन मॉरिसन, द मिज की छत्र-छाया में रहकर काम करते हुए दिखाई दिए थे। जब द मिज ने Raw के एक एपिसोड के दौरान मॉरिसन को धोखा दे दिया तो ऐसा लगा कि द मिज के खिलाफ फ्यूड के जरिए मॉरिसन को बेबीफेस सुपरस्टार के रूप में पुश मिलेगा।

हालांकि, द मिज WWE टेलीविजन से गायब हो गए और इसके बाद मॉरिसन को ओमोस और कैरियन क्रॉस के खिलाफ मैच में करारी हार मिली। देखा जाए तो मॉरिसन टैलेंटेड इन-रिंग परफॉर्मर हैं और इसके बावजूद भी उनका ठीक तरह से इस्तेमाल ना होना हैरान करता है। AEW ऐसी जगह है जहां जाने पर मॉरिसन को WWE के मुकाबले बेहतर बुकिंग मिल सकती है।

1- WWE सुपरस्टार सिजेरो

सिजेरो एक ऐसे सुपरस्टार हैं जिन्हें WWE का हिस्सा बने कई साल बीत चुके हैं, हालांकि, अभी तक उन्हें WWE में टॉप सुपरस्टार के रूप में पुश नहीं मिल पाया है। फैंस चाहते हैं कि सिजेरो को अपने WWE करियर के दौरान कम-से-कम एक बार वर्ल्ड चैंपियन बनने का मौका जरूर मिलना चाहिए। हालांकि, इस वक्त सिजेरो के वर्ल्ड चैंपियन बनने की संभावना ना के बराबर है। कुछ महीने पहले सिजेरो, यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस के खिलाफ फ्यूड में जरूर दिखाई दिए थे लेकिन सभी को पता था कि सिजेरो, रोमन को हरा नहीं पाएंगे।

वर्तमान समय में सिजेरो को कुछ खास बुकिंग नहीं मिल रही है और पिछले हफ्ते SmackDown में उनका सैथ रॉलिंस से मुकाबला हुआ था। भले ही, सिजेरो DQ के जरिए यह मैच जीत गए थे लेकिन रॉलिंस ने उनका मार-मार कर बुरा हाल कर दिया था। SmackDown में कई बड़े सुपरस्टार्स की मौजूदगी की वजह से सिजेरो को इस वक्त बड़ा पुश मिलने की संभावना काफी कम है। हालांकि, अगर वह AEW जॉइन करते हैं तो उन्हें बेहतर बुकिंग मिल सकती है और साथ ही, उन्हें वर्ल्ड चैंपियन बनने का मौका भी मिल सकता है।

Edited by Subham Pal

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...