Create

WWE के 4 सुपरस्टार्स जो शिंस्के नाकामुरा से बेहतर आईसी चैंपियन साबित हो सकते हैं 

WWE सुपरस्टार शिंस्के नाकामुरा SmackDown में काफी लंबे समय से आईसी चैंपियन बने हुए हैं
WWE सुपरस्टार शिंस्के नाकामुरा SmackDown में काफी लंबे समय से आईसी चैंपियन बने हुए हैं

WWE स्मैकडाउन (SmackDown) में शिंस्के नाकामुरा (Shinsuke Nakamura) काफी लंबे वक्त से आईसी चैंपियन बने हुए हैं। बता दें, नाकामुरा अगस्त 2021 में SmackDown के एक एपिसोड के दौरान आईसी चैंपियन बने थे। हालांकि, अभी तक नाकामुरा को चैंपियन के रूप में काफी खराब बुकिंग दी गई है और ऐसा लग रहा है कि कंपनी के पास नाकामुरा के लिए चैंपियन के रूप में कोई प्लान मौजूद नहीं है। इस वजह से आईसी चैंपियनशिप की वैल्यू में भी काफी कमी आई है।

बता दें, नाकामुरा के पहले अपोलो क्रूज आईसी चैंपियन हुआ करते थे लेकिन उन्होंने भी चैंपियन के रूप में ज्यादा प्रभावित नहीं किया था। इस वक्त SmackDown में कई ऐसे सुपरस्टार्स मौजूद हैं जो कि नए आईसी चैंपियन के रूप में काफी बेहतरीन साबित हो सकते हैं। यही कारण है कि नाकामुरा की जगह इनमें से किसी एक सुपरस्टार को चैंपियन बनाया जाना चाहिए। इस आर्टिकल में हम WWE के 4 ऐसे सुपरस्टार्स का जिक्र करने वाले हैं जो कि शिंस्के नाकामुरा से बेहतर आईसी चैंपियन साबित हो सकते हैं।

4- WWE सुपरस्टार जिंदर महल बेहतरीन आईसी चैंपियन साबित हो सकते हैं

WWE सुपरस्टार जिंदर महल को SmackDown का हिस्सा बने काफी वक्त बीत चुका है लेकिन अभी तक महल का इस ब्रांड में ठीक तरह इस्तेमाल नहीं हुआ है। जिंदर अपने करियर के दौरान WWE चैंपियन रह चुके हैं और हील चैंपियन के रूप में उनकी परफॉर्मेंस काफी अच्छी थी। यही कारण है कि जिंदर महल अगले आईसी चैंपियन के लिए बेहतरीन विकल्प हो सकते हैं।

वैसे भी, जिंदर महल को अपने करियर के दौरान आईसी चैंपियन बनने का मौका नहीं मिल पाया है। यही कारण है कि उन्हें SmackDown में खुद को आईसी चैंपियन के रूप में साबित करने का मौका जरूर मिलना चाहिए। यह देखना रोचक होगा कि WWE ने जिंदर महल को लेकर क्या प्लान बना रखा है और उम्मीद है कि जिंदर को निकट भविष्य में आईसी चैंपियनशिप पिक्चर में शामिल किया जाएगा।

3- WWE सुपरस्टार सिजेरो

WWE सुपरस्टार सिजेरो को बड़ा पुश मिले काफी वक्त बीत चुका है और उन्हें इस हफ्ते SmackDown में शेमस के खिलाफ हार मिली थी। सिजेरो के फैंस उन्हें वर्ल्ड चैंपियन बनते हुए देखना चाहते हैं लेकिन ऐसा लग रहा है कि आने वाले लंबे समय तक उन्हें शायद ही वर्ल्ड चैंपियन बनने का मौका दिया जाएगा।

हालांकि, कंपनी द्वारा सिजेरो को आईसी चैंपियन के रूप में जरूर ट्राय करना चाहिए। अगर सिजेरो नए चैंपियन बनते हैं तो वो आईसी टाइटल को नियमित रूप से डिफेंड करके फाइटिंग चैंपियन साबित हो सकते हैं। इस वजह से आईसी चैंपियनशिप की वैल्यू भी बढ़ेगी।

2- WWE सुपरस्टार जैफ हार्डी

WWE सुपरस्टार जैफ हार्डी को पिछले कुछ समय में काफी अच्छी बुकिंग मिली है और इस दौरान जैफ को फैंस का काफी सपोर्ट भी मिला है। बता दें, पिछले हफ्ते SmackDown में जैफ लगभग बैटल रॉयल मैच जीतकर यूनिवर्सल चैंपियनशिप मैच में जगह बना चुके थे लेकिन सैमी जेन के धोखे से यह मैच जीतने की वजह से जैफ का सपना अधूरा रह गया था।

ऐसा लग रहा है कि WWE का फिलहाल जैफ को यूनिवर्सल चैंपियनशिप मैच में बुक करने का कोई प्लान नहीं है। यही कारण है कि उन्हें आईसी चैंपियन के रूप में मौका मिलना चाहिए। देखा जाए तो जैफ वर्तमान समय में फैंस के बीच काफी लोकप्रिय हैं इसलिए उनका बेबीफेस चैंपियन के रूप में रन यादगार साबित हो सकता है।

1- WWE सुपरस्टार शेमस

शेमस WWE के दिग्गज सुपरस्टार्स में से एक हैं और इस साल हुए ड्राफ्ट में उन्हें SmackDown का हिस्सा बनाया गया था। बता दें, शेमस कुछ महीने पहले Raw में यूएस चैंपियन हुआ करते थे और यूएस चैंपियन के रूप में उन्होंने काफी प्रभावित किया था। यही कारण है कि शेमस नए आईसी चैंपियन बनने के लिए बड़े दावेदार हैं।

अगर शेमस को आईसी चैंपियन बनने का मौका मिलता है तो वो शिंस्के नाकामुरा से बेहतर चैंपियन साबित हो सकते हैं। हालांकि, यह देखना रोचक होगा कि शेमस को कब आईसी चैंपियनशिप पिक्चर में शामिल किया जाता है।

Quick Links

Edited by Subham Pal
Be the first one to comment