Create
Notifications

WWE के 4 सुपरस्टार्स जो Crown Jewel के बाद बिग ई को चुनौती दे सकते हैं 

WWE चैंपियन बिग ई Crown Jewel में ड्रू मैकइंटायर के खिलाफ मैच में अपना टाइटल डिफेंड करने जा रहे हैं
WWE चैंपियन बिग ई Crown Jewel में ड्रू मैकइंटायर के खिलाफ मैच में अपना टाइटल डिफेंड करने जा रहे हैं
Subham Pal
ANALYST

WWE चैंपियन बिग ई (Big E) Crown Jewel में ड्रू मैकइंटायर (Drew Mcintyre)के खिलाफ मैच में अपनी WWE चैंपियनशिप डिफेंड करने जा रहे हैं। बता दें, Raw के एक एपिसोड के मेन इवेंट में बिग ई द्वारा बॉबी लैश्ले को हराए जाने के बाद ड्रू मैकइंटायर एरीना में आए थे। एरीना में आने के बाद मैकइंटायर ने WWE चैंपियन बिग ई को तलवार दिखाकर उनके खिलाफ मैच की नींव बो दी थी।

इसके बाद पिछले हफ्ते Raw के एपिसोड के दौरान मैकइंटायर ने बिग ई को चैलेंज कर दिया था। बिग ई, मैकइंटायर का चैलेंज स्वीकार कर चुके हैं और Crown Jewel के लिए इस मैच को ऑफिशियल किया जा चुका है। इस बात में कोई शक नहीं है कि यह काफी शानदार मैच होने जा रहा है लेकिन ऐसा लग रहा है कि इस मैच में बिग ई, मैकइंटायर को हराने में कामयाब रहेंगे।

चूंकि, मैकइंटायर को ड्राफ्ट में दूसरे ब्रांड का हिस्सा बनाया जा चुका है इसलिए ड्राफ्ट के बाद इन दोनों सुपरस्टार्स का फ्यूड जारी नहीं रह पाएगा। इस आर्टिकल में हम ऐसे 4 सुपरस्टार्स का जिक्र करने वाले हैं जो कि Crown Jewel के बाद WWE चैंपियन बिग ई को चुनौती दे सकते हैं।

4- WWE सुपरस्टार एजे स्टाइल्स

So @AJStylesOrg wasn't the number 1 draft pick for Smackdown? Unacceptable!!! #Raw #SmackDown #Ajstyles https://t.co/WvbnKgtYJM

WWE Crown Jewel में एजे स्टाइल्स & ओमोस को रैंडी ऑर्टन & रिडल के खिलाफ Raw टैग टीम चैंपियनशिप मैच में कम्पीट करने का मौका मिलने वाला है। स्टाइल्स & ओमोस लंबे समय से Raw टैग टीम चैंपियनशिप पिक्चर का हिस्सा रहे हैं और ऐसा लग रहा है कि Crown Jewel में होने जा रहे मैच में स्टाइल्स & ओमोस की हार हो सकती है।

यही कारण है कि स्टाइल्स & ओमोस Raw टैग टीम चैंपियनशिप पिक्चर से बाहर हो सकते हैं। चूंकि, स्टाइल्स एक हील सुपरस्टार हैं इसलिए वह इस इवेंट के बाद बिग ई जैसे बेबीफेस चैंपियन को चुनौती पेश कर सकते हैं। वैसे भी, स्टाइल्स को लंबे समय से WWE चैंपियनशिप पिक्चर में आने का मौका नहीं मिल पाया है और वो बिग ई के लिए बेहतरीन प्रतिद्वंदी साबित हो सकते हैं।

1 / 4 NEXT
Edited by Subham Pal
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now