Create

WWE के 4 सुपरस्टार्स जो Crown Jewel के बाद बिग ई को चुनौती दे सकते हैं 

WWE चैंपियन बिग ई Crown Jewel में ड्रू मैकइंटायर के खिलाफ मैच में अपना टाइटल डिफेंड करने जा रहे हैं
WWE चैंपियन बिग ई Crown Jewel में ड्रू मैकइंटायर के खिलाफ मैच में अपना टाइटल डिफेंड करने जा रहे हैं
reaction-emoji
Subham Pal

WWE चैंपियन बिग ई (Big E) Crown Jewel में ड्रू मैकइंटायर (Drew Mcintyre)के खिलाफ मैच में अपनी WWE चैंपियनशिप डिफेंड करने जा रहे हैं। बता दें, Raw के एक एपिसोड के मेन इवेंट में बिग ई द्वारा बॉबी लैश्ले को हराए जाने के बाद ड्रू मैकइंटायर एरीना में आए थे। एरीना में आने के बाद मैकइंटायर ने WWE चैंपियन बिग ई को तलवार दिखाकर उनके खिलाफ मैच की नींव बो दी थी।

इसके बाद पिछले हफ्ते Raw के एपिसोड के दौरान मैकइंटायर ने बिग ई को चैलेंज कर दिया था। बिग ई, मैकइंटायर का चैलेंज स्वीकार कर चुके हैं और Crown Jewel के लिए इस मैच को ऑफिशियल किया जा चुका है। इस बात में कोई शक नहीं है कि यह काफी शानदार मैच होने जा रहा है लेकिन ऐसा लग रहा है कि इस मैच में बिग ई, मैकइंटायर को हराने में कामयाब रहेंगे।

चूंकि, मैकइंटायर को ड्राफ्ट में दूसरे ब्रांड का हिस्सा बनाया जा चुका है इसलिए ड्राफ्ट के बाद इन दोनों सुपरस्टार्स का फ्यूड जारी नहीं रह पाएगा। इस आर्टिकल में हम ऐसे 4 सुपरस्टार्स का जिक्र करने वाले हैं जो कि Crown Jewel के बाद WWE चैंपियन बिग ई को चुनौती दे सकते हैं।

4- WWE सुपरस्टार एजे स्टाइल्स

So @AJStylesOrg wasn't the number 1 draft pick for Smackdown? Unacceptable!!! #Raw #SmackDown #Ajstyles https://t.co/WvbnKgtYJM

WWE Crown Jewel में एजे स्टाइल्स & ओमोस को रैंडी ऑर्टन & रिडल के खिलाफ Raw टैग टीम चैंपियनशिप मैच में कम्पीट करने का मौका मिलने वाला है। स्टाइल्स & ओमोस लंबे समय से Raw टैग टीम चैंपियनशिप पिक्चर का हिस्सा रहे हैं और ऐसा लग रहा है कि Crown Jewel में होने जा रहे मैच में स्टाइल्स & ओमोस की हार हो सकती है।

यही कारण है कि स्टाइल्स & ओमोस Raw टैग टीम चैंपियनशिप पिक्चर से बाहर हो सकते हैं। चूंकि, स्टाइल्स एक हील सुपरस्टार हैं इसलिए वह इस इवेंट के बाद बिग ई जैसे बेबीफेस चैंपियन को चुनौती पेश कर सकते हैं। वैसे भी, स्टाइल्स को लंबे समय से WWE चैंपियनशिप पिक्चर में आने का मौका नहीं मिल पाया है और वो बिग ई के लिए बेहतरीन प्रतिद्वंदी साबित हो सकते हैं।

3- WWE सुपरस्टार सैथ रॉलिंस

So #WWERAW done and we got Seth drafted to RAW and a brief appearance, thoughts? #SethRollins #MondayNightRollins #ROLLINSFOREVER https://t.co/VSDKBOlzTA

सैथ रॉलिंस वर्तमान समय में WWE में ऐज के साथ फ्यूड में हैं और ऐसा लग रहा है कि जल्द ही Crown Jewel में इन दोनों सुपरस्टार्स के बीच मैच बुक किया जा सकता है। संभव है कि इस मैच के जरिए इन दोनों सुपरस्टार्स का फ्यूड समाप्त हो सकता है। इसके बाद रॉलिंस, WWE चैंपियन बिग ई को चैलेंज कर सकते हैं।

बता दें, SmackDown का हिस्सा रहते हुए रॉलिंस को यूनिवर्सल चैंपियनशिप पिक्चर में आने का मौका नहीं मिल पाया था और इस चीज की वजह रोमन रेंस जैसे हील सुपरस्टार का चैंपियन होना था। हालांकि, Raw में बिग ई जैसे बेबीफेस सुपरस्टार WWE चैंपियन हैं इसलिए रॉलिंस की वर्ल्ड चैंपियनशिप पिक्चर में आने की इच्छा पूरी हो सकती है।

2- WWE सुपरस्टार ऐज

जैसा कि हमने बताया कि WWE Crown Jewel में ऐज और सैथ रॉलिंस की दुश्मनी समाप्त हो सकती है। इसके बाद ऐज, WWE चैंपियन बिग ई को चुनौती दे सकते हैं। बता दें, ऐज को SmackDown में यूनिवर्सल चैंपियनशिप मैच में कम्पीट करने का मौका मिला था लेकिन वो इस टाइटल को जीत नहीं पाए थे।

चूंकि, वर्तमान समय में ऐज को Raw का हिस्सा बनाया जा चुका है इसलिए Crown Jewel के बाद ऐज WWE चैंपियनशिप हासिल करने का फैसला कर सकते हैं। अगर WWE चैंपियन बिग ई को ऐज जैसे लैजेंड का सामना करने का मौका मिलता है तो यह बात तो पक्की है कि इससे उन्हें काफी फायदा होगा।

1- WWE सुपरस्टार फिन बैलर

WWE सुपरस्टार फिन बैलर को भी ड्राफ्ट में Raw का हिस्सा बनाया जा चुका है। बता दें, फिन बैलर ने हाल ही में Extreme Rules में डीमन के रूप में यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस का सामना किया था। हालांकि, इस मैच में फिन बैलर की हार हुई थी और ऐसा लग रहा है कि बैलर को Crown Jewel के मैच कार्ड में जगह नहीं मिलेगी।

रिपोर्ट्स की माने तो WWE ने Raw में फिन बैलर के लिए बड़ा प्लान बना रखा है। अगर ऐसा है तो Crown Jewel के बाद फिन बैलर को WWE चैंपियन बिग ई को चैलेंज करने का मौका मिल सकता है।

Edited by Subham Pal
reaction-emoji

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...