Create

WWE के 4 बड़े सुपरस्टार्स जो Survivor Series को मिस कर सकते हैं 

WWE Survivor Series को कुछ बड़े सुपरस्टार्स मिस कर सकते हैं
WWE Survivor Series को कुछ बड़े सुपरस्टार्स मिस कर सकते हैं

WWE के अगले पीपीवी सर्वाइवर सीरीज (Survivor Series) के आयोजन में कुछ ही दिन रह गए हैं और बता दें, इस पीपीवी का आयोजन 21 नवंबर (भारत में 22 नवंबर) को होने जा रहा है। Survivor Series के लिए बिल्ड-अप की शुरूआत हो चुकी है और इस पीपीवी में होने वाले 5-ऑन-5 टैग टीम एलिमिनेशन मैच के लिए सुपरस्टार्स के नामों की घोषणा की जा चुकी है।

इसके अलावा यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस (Roman Reigns) vs WWE चैंपियन बिग ई (Big E), Raw विमेंस चैंपियन बैकी लिंच (Becky Lynch) vs शार्लेट फ्लेयर (Charlotte Flair) के मैच की भी घोषणा हो चुकी है। हालांकि, अभी भी दो चैंपियन vs चैंपियन मैचों की घोषणा किया जाना बाकी है। इस साल Survivor Series में कुछ बड़े सुपरस्टार्स हिस्सा लेने जा रहे हैं लेकिन ऐसा लग रहा है कि कुछ सुपरस्टार्स इस पीपीवी को मिस कर सकते हैं। इस आर्टिकल में हम ऐसे 4 बड़े सुपरस्टार्स का जिक्र करने वाले हैं जो Survivor Series को मिस कर सकते हैं।

4- WWE सुपरस्टार एजे स्टाइल्स Survivor Series को मिस कर सकते हैं

WWE सुपरस्टार एजे स्टाइल्स कुछ हफ्ते के ब्रेक के बाद इस हफ्ते रेड ब्रांड के एपिसोड के दौरान वापसी करते हुए दिखाई दिए थे। वापसी के बाद स्टाइल्स, ओमोस, डॉल्फ जिगलर और रॉबर्ट रूड के साथ टीम बनाकर Raw टैग टीम चैंपियंस रैंडी ऑर्टन & रिडल और स्ट्रीट प्रॉफिट्स का सामना करते हुए दिखाई दिए थे और इस मैच में स्टाइल्स की टीम की जीत हुई थी।

बता दें पिछले साल WWE Survivor Series में एजे स्टाइल्स टीम Raw का हिस्सा थे और Raw की मेंस टीम पिछले साल टीम SmackDown को हराने में कामयाब रही थी। हालांकि, इस साल स्टाइल्स को टीम Raw का हिस्सा नहीं बनाया गया है। यही नहीं, वर्तमान समय में स्टाइल्स चैंपियन भी नहीं हैं इसलिए ऐसा लग रहा है कि स्टाइल्स को इस साल Survivor Series के मैच कार्ड में जगह नहीं मिलेगी और वो इस पीपीवी को मिस कर सकते हैं।

3- WWE सुपरस्टार सिजेरो

सिजेरो वर्तमान समय में WWE SmackDown का हिस्सा हैं, हालांकि, इस साल उन्हें Survivor Series के लिए टीम SmackDown में जगह नहीं दी गई है। पिछले साल भी सिजेरो को इस पीपीवी में जगह नहीं दी गई थी, हालांकि, वो इस पीपीवी में जगह बनाना डिजर्व करते हैं।

ऐसा लग है कि इस साल भी सिजेरो Survivor Series को मिस कर सकते हैं। वर्तमान समय में सिजेरो को कुछ खास बुकिंग नहीं मिल रही है और पिछले हफ्ते ब्लू ब्रांड के एपिसोड के दौरान सिजेरो को टैग टीम मैच में एंजेल & हम्बर्टो की टीम के खिलाफ हार का सामना करना पड़ा था।

2- WWE सुपरस्टार शेमस

WWE सुपरस्टार शेमस को इस साल ड्राफ्ट में SmackDown का हिस्सा बनाया गया था। हालांकि, शेमस के ब्लू ब्रांड का हिस्सा बनने के बाद से ही उन्हें अभी तक इस ब्रांड में इस्तेमाल नहीं किया गया है। शेमस की हाल ही में सर्जरी हुई है लेकिन वो रिंग में वापसी के लिए पूरी तरह तैयार हैं।

बता दें, हाल ही में शेमस ने यूके टूर के दौरान वाल्टर vs सिजेरो के मैच में दखल दिया था। हालांकि, उन्हें Survivor Series के लिए SmackDown की मेंस टीम में शामिल नहीं किया गया है इसलिए ऐसा लग रहा है कि वो इस पीपीवी को मिस कर सकते हैं।

1- WWE लैजेंड ऐज

ऐज ने WWE में अपना आखिरी मैच Crown Jewel में सैथ रॉलिंस के खिलाफ लड़ा था और इस मैच के बाद से ही वो WWE टेलीविजन पर दिखाई नहीं दिए हैं। बता दें, इस साल हुए ड्राफ्ट में ऐज को Raw का हिस्सा बनाया गया था और ऐसा लगा था कि वो Survivor Series में टीम Raw का हिस्सा हो सकते हैं।

हालांकि, ड्राफ्ट में रेड ब्रांड का हिस्सा बनने के बाद से ही ऐज अभी तक Raw में नजर नहीं आए हैं और ऐसा लग रहा है कि वो ब्रेक पर जा चुके हैं। यही कारण है कि ऐसा लग रहा है कि ऐज इस साल Survivor Series को मिस कर सकते हैं।

Quick Links

Edited by Subham Pal
Be the first one to comment