Create

WWE के 4 सुपरस्टार्स जिन्हें Survivor Series में एलिमिनेट कर पाना काफी मुश्किल होगा

WWE Survivor Series में बॉबी लैश्ले और ड्रू मैकइंटायर जैसे सुपरस्टार्स को एलिमिनेट कर पाना काफी मुश्किल होगा
WWE Survivor Series में बॉबी लैश्ले और ड्रू मैकइंटायर जैसे सुपरस्टार्स को एलिमिनेट कर पाना काफी मुश्किल होगा
reaction-emoji
Subham Pal

WWE में सर्वाइवर सीरीज (Survivor Series) के बिल्ड-अप की शुरूआत हो चुकी है। इस पीपीवी के लिए Raw और SmackDown की मेंस & विमेंस टीम की घोषणा की जा चुकी है। यही नहीं, इस पीपीवी के लिए यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस (Roman Reigns) vs WWE चैंपियन बिग ई (Big E) और Raw विमेंस चैंपियन बैकी लिंच vs SmackOown विमेंस चैंपियन शार्लेट फ्लेयर के मैच का ऐलान किया जा चुका है।

बता दें, इस हफ्ते Raw में Survivor Series के लिए रेड ब्रांड की मेंस टीम में बड़ा बदलाव किया गया और अब इस टीम में डॉमिनिक मिस्टीरियो की जगह बॉबी लैश्ले को शामिल किया जा चुका है। इस वजह से Raw की मेंस टीम और भी मजबूत हो चुकी है। बता दें, Survivor Series में Raw और SmackDown के मेंस & विमेंस सुपरस्टार्स 5-ऑन-5 एलिमिनेशन मैच में लड़ने वाले हैं। इस आर्टिकल में हम ऐसे 4 सुपरस्टार्स का जिक्र करने वाले हैं जिन्हें Survivor Series में एलिमिनेट करना काफी मुश्किल होगा।

4- WWE Survivor Series में रिया रिप्ली को एलिमिनेट करना मुश्किल होगा

WWE Survivor Series में रिया रिप्ली Raw की विमेंस टीम का हिस्सा हैं। रिया रिप्ली वर्तमान समय में WWE की सबसे ताकतवर विमेंस सुपरस्टार्स में से एक हैं और वो अकसर मैचों के दौरान अपने प्रतिद्वंदियों को डोमिनेट करती हैं। यही कारण है कि Survivor Series में होने जा रहे 5-ऑन-5 एलिमिनेशन मैच में दूसरे विमेंस सुपरस्टार्स के लिए उन्हें एलिमिनेट कर पाना इतना आसान नहीं होगा।

संभव है कि इस मैच के दौरान रिया रिप्ली टीम Raw को जीत दिलाने में अहम भूमिका निभा सकती हैं। बता दें, रिया रिप्ली वर्तमान समय में निकी A.S.H के साथ मिलकर विमेंस टैग टीम चैंपियंस बनी हुई हैं। रिया रिप्ली को इस हफ्ते Raw में फेटल 5वे मैच में लड़ने का मौका मिला था। अगर रिया यह मैच जीत जाती तो उन्हें Raw विमेंस चैंपियनशिप मैच में लड़ने का मौका मिलता लेकिन रिया यह मैच जीत नहीं पाई थीं।

3- WWE सुपरस्टार ड्रू मैकइंटायर

ड्रू मैकइंटायर इस साल WWE Survivor Series में टीम SmackDown का हिस्सा हैं और इस पीपीवी में 5-ऑन-5 एलिमिनेशन मैच के दौरान ब्लू ब्रांड की टीम को जीत दिलाने की जिम्मेदारी ड्रू मैकइंटायर पर होगी। वैसे भी, मैकइंटायर लंबे समय से डोमिनेंट सुपरस्टार बने हुए हैं और इस दौरान उन्हें काफी कम सुपरस्टार हरा पाए हैं।

Survivor Series में भी दूसरे सुपरस्टार्स के लिए मैकइंटायर पर दबदबा बना पाना काफी मुश्किल होगा। यही कारण है कि यह देखना रोचक होगा कि इस मैच में टीम Raw के सुपरस्टार्स मैकइंटायर को एलिमिनेट कर पाने में कामयाब रहते हैं या नहीं।

2- WWE सुपरस्टार शायना बैजलर

शायना बैजलर को WWE में पिछले कुछ समय से डोमिनेंट सुपरस्टार के रूप में बुक किया जा रहा है और इस दौरान शायना बैजलर ने उनके रास्ते में आने वाले हर एक सुपरस्टार का बुरा हाल किया है। ऐसा लग रहा है कि शायना बैजलर Survivor Series में टीम SmackDown को जीत दिलाने में अहम भूमिका निभा सकती हैं।

वहीं, टीम Raw में शामिल सुपरस्टार्स के लिए शायना बैजलर को एलिमिनेट कर पाना काफी मुश्किल साबित हो सकता है। यह देखना रोचक होगा कि इस मैच में बैजलर कितने सुपरस्टार्स को एलिमिनेट कर पाती हैं।

1- WWE सुपरस्टार बॉबी लैश्ले

WWE सुपरस्टार बॉबी लैश्ले की इस हफ्ते Raw में वापसी देखने को मिली थी और वापसी के बाद डॉमिनिक मिस्टीरियो को हराते हुए लैश्ले Survivor Series में टीम Raw में जगह बना चुके हैं। देखा जाए तो वर्तमान समय में लैश्ले WWE के सबसे ताकतवर सुपरस्टार्स में से एक हैं और टीम SmackDown में मौजूद अधिकतर सुपरस्टार्स ताकत के मामले में लैश्ले के आगे कही नहीं टिकते।

यही कारण है कि Survivor Series में 5-ऑन-5 एलिमिनेशन मैच के दौरान Raw सुपरस्टार्स के लिए लैश्ले को एलिमिनेट कर पाना मुश्किल होगा। अगर लैश्ले इस मैच में अंतिम समय तक बने रहते हैं तो इस बात की संभावना ज्यादा है कि वो टीम Raw को जीत दिलाने में कामयाब रहेंगे।

Edited by Subham Pal
reaction-emoji

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...