Create
Notifications

WWE के 4 सुपरस्टार्स जिन्होंने साल 2021 में अथॉरिटी से पंगा लिया 

WWE के कई सुपरस्टार्स अथॉरिटी से पंगा ले चुके हैं
WWE के कई सुपरस्टार्स अथॉरिटी से पंगा ले चुके हैं
Subham Pal

WWE में वर्तमान समय में एडम पीयर्स (Adam Pearce) और सोन्या डेविल (Sonya Deville) ऑन-स्क्रीन अथॉरिटी की भूमिका में हैं। ये दोनों ऑफिशियल्स अकसर ही बड़े फैसले लेते हुए दिखाई देते हैं, हालांकि, कई बार इन दोनों ऑफिशियल्स द्वारा लिये गए निर्णय विवादास्पद होते हैं और इस वजह से कई बार इनकी सुपरस्टार्स से झड़प भी हो जाती है।

हाल ही में संपन्न हुए Survivor Series के बिल्ड अप के दौरान ऐसा देखने को मिला था जहां कई सुपरस्टार्स टीम में शामिल ना होने से नाराज थे। इस साल ऐसा भी देखने को मिला है जब कई बड़े सुपरस्टार्स ने ऑफिशियल्स के लिए मुश्किलें खड़ी कर दी थी और वर्तमान समय में भी ऐसा होना जारी है। इस आर्टिकल में हम WWE के 4 ऐसे सुपरस्टार्स का जिक्र करने वाले हैं जिन्होंने साल 2021 में अथॉरिटी से पंगा लिया।

4- WWE सुपरस्टार नेओमी ने SmackDown में आने के बाद सोन्या डेविल के साथ दुश्मनी शुरू की थी

WWE सुपरस्टार नेओमी को इस साल हुए ड्राफ्ट में SmackDown का हिस्सा बनाया गया था। हालांकि, नेओमी के ब्लू ब्रांड में आने के बाद ही उन्हें मैच लड़ने का मौका नहीं दिया जा रहा था और इस वजह से उनकी ऑफिशियल सोन्या डेविल से झड़प भी हो गई थी। इसके बाद इन दोनों के बीच दुश्मनी की शुरुआत हुई थी और यह दुश्मनी वर्तमान समय में भी जारी है। बता दें, सोन्या कुछ महीने पहले SmackDown में शायना बैजलर के साथ मिलकर नेओमी का हैंडीकैप मैच में सामना करती हुई दिखाई दी थीं और इस मैच में नेओमी की हार हुई थी।

इसके बाद सोन्या, नेओमी के एक मैच में रेफरी के रूप में मौजूद थीं और सोन्या ने बेईमानी करके इस मैच में नेओमी को हार दिलाई थी। इसके अलावा सोन्या ने एक मैच में रेफरी से जानबूझकर नेओमी को हराने को कहा था और इस चीज़ का खुलासा सोन्या और रेफरी के बीच बैकस्टेज सैगमेंट के जरिए हुआ था। बता दें, इस हफ्ते WWE SmackDown में आखिरकार सोन्या डेविल vs नेओमी का सिंगल्स मैच होने जा रहा है और उम्मीद है कि सोन्या इस बार कोई चीटिंग नहीं करेंगी।

3- WWE सुपरस्टार ड्रू मैकइंटायर

WWE सुपरस्टार ड्रू मैकइंटायर भी वर्तमान समय में अथॉरिटी के साथ स्टोरीलाइन में शामिल हो चुके हैं। बता दें, यूनिवर्सल चैंपियनशिप के नंबर वन कंटेंडर के लिए हुए बैटल रॉयल मैच में मैकइंटायर को जगह नहीं दी गई थी और इस चीज़ को लेकर मैकइंटायर, एडम पीयर्स से काफी गुस्सा हैं।

बता दें, एडम पीयर्स पिछले हफ्ते SmackDown में मौजूद नहीं थे और अब मैकइंटायर ने पीयर्स की खोज करना शुरू कर दिया है। यह पीयर्स के लिए बिल्कुल भी अच्छी खबर नहीं है और ऐसा लग रहा है कि आने वाले समय में मैकइंटायर, पीयर्स के लिए मुश्किलें खड़ी करने वाले हैं।

2- WWE सुपरस्टार रोमन रेंस

youtube-cover

WWE में Royal Rumble 2021 के बिल्ड अप के दौरान रोमन रेंस और एडम पीयर्स के बीच स्टोरीलाइन देखने को मिली थी। इस दौरान रोमन ने पीयर्स की काफी बेइज्जती की थी और कई बार द उसोज ने उनपर हमला भी किया था। यही नहीं, रोमन ने पीयर्स को SmackDown के एक एपिसोड के दौरान जानबूझकर गौंटलेट मैच में जीत दिलाई थी।

रोमन ने ऐसा इसलिए किया था क्योंकि वो पीयर्स को Royal Rumble में अपना प्रतिद्वंदी बनाना चाहते थे, हालांकि, केविन ओवेंस ने मैच में चालाकी से पीयर्स की जगह ले ली थी। यही नहीं, WrestleMania 37 के बिल्ड अप के दौरान भी पीयर्स और रोमन के बीच टेंशन देखने को मिली थी।

1- WWE सुपरस्टार ब्रॉक लैसनर

youtube-cover

WWE सुुपरस्टार ब्रॉक लैसनर ने Crown Jewel में यूनिवर्सल चैंपियनशिप मैच में हारने के बाद SmackDown में आकर काफी उत्पात मचाया था। उन्होंने रोमन रेंस, द उसोज सहित रेफरी और ऑफिशियल्स पर भी हमला कर दिया था और इस चीज़ के लिए एडम पीयर्स ने लैसनर को सस्पेंड कर दिया था।

यह चीज़ लैसनर को पसंद नहीं आई थी और उन्होंने एडम पीयर्स पर खतरनाक हमला करते हुए उनकी बुरी हालत कर दी थी। इसके बाद पीयर्स ने लैसनर पर 1 मिलियन डॉलर का जुर्माना भी लगा दिया था। बता दें, पिछले हफ्ते SmackDown में लैसनर की वापसी की वजह से पीयर्स शो से दूर रहे थे और ऐसा लग रहा है कि इन दोनों की दुश्मनी अभी जारी रह सकती है।

Edited by Subham Pal

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...