Create

WWE के 4 सुपरस्टार्स जिन्हें Survivor Series में Raw और SmackDown की टीम में शामिल किया जाना चाहिए था 

WWE Survivor Series में Raw और SmackDown की टीम में कई डिजर्विंग सुपरस्टार्स को मौके नहीं मिले
WWE Survivor Series में Raw और SmackDown की टीम में कई डिजर्विंग सुपरस्टार्स को मौके नहीं मिले
reaction-emoji
Subham Pal

WWE में अभी तक सर्वाइवर सीरीज (Survivor Series) का बिल्ड-अप शुरू नहीं हुआ है लेकिन WWE ने जरूर सोशल मीडिया पर Survivor Series के लिए Raw और SmackDown टीम की घोषणा कर दी है। बता दें, Raw की टीम में सैथ रॉलिंस (Seth Rollins), फिन बैलर (Finn Balor), केविन ओवेंस (Kevin Owens), रे मिस्टीरियो (Rey Mysterio) और डॉमिनिक मिस्टीरियो (Dominik Mysterio) को शामिल किया गया है।

वहीं, SmackDown की टीम में ड्रू मैकइंटायर (Drew McIntyre), सैमी जेन (Sami Zayn), हैप्पी कॉर्बिन (Happy Corbin), किंग वुड्स (King Woods) और जैफ हार्डी (Jeff Hardy) को शामिल किया गया है। बिना बिल्ड-अप के Raw और SmackDown टीम्स की घोषणा होना हैरान करता है। यही नहीं, कई ऐसे डिजर्विंग सुपरस्टार्स हैं जिन्हें इन दोनों टीम्स में जगह नहीं मिली है। इस आर्टिकल में हम WWE के 4 ऐसे सुपरस्टार्स का जिक्र करने वाले हैं जिन्हें Survivor Series में Raw और SmackDown की टीम में शामिल किया जाना चाहिए था।

4- WWE सुपरस्टार जिंदर महल को Survivor Series में टीम SmackDown में शामिल करना चाहिए था

#Shanti seems to be paying off for @JinderMahal right about now...#RAW @WWENoWayJose https://t.co/lTL9AhI9P5

WWE सुपरस्टार जिंदर महल को इस साल ड्राफ्ट में SmackDown का हिस्सा बनाया गया था और ऐसा लग रहा था कि इस साल Survivor Series में उन्हें SmackDown की टीम में जगह मिल सकती है। हालांकि, ऐसा कुछ भी देखने को नहीं मिला लेकिन उन्हें ब्लू ब्रांड की टीम में जगह मिलनी चाहिए थी। अगर जिंदर महल इस टीम का हिस्सा होते तो उन्हें मैच के दौरान उनके 3MB पार्टनर ड्रू मैकइंटायर के साथ मिलकर काम करते हुए देखने में काफी मजा आता।

यही नहीं, महल काफी ताकतवर सुपरस्टार हैं और वो Survivor Series में टीम SmackDown की जीत में अहम भूमिका निभा सकते थे। देखा जाए तो जिंदर महल के ब्लू ब्रांड का हिस्सा बनने के बाद से ही उनका इस ब्रांड में अभी तक इस्तेमाल नहीं हुआ है। यह देखना रोचक होगा कि इस ब्रांड में आने वाले समय में उन्हें किस तरह की बुकिंग मिलने वाली है।

3- WWE सुपरस्टार बॉबी लैश्ले को टीम Raw में शामिल किया जाना चाहिए था

WWE सुपरस्टार बॉबी लैश्ले को Raw की Survivor Series टीम का हिस्सा नहीं बनाया जाना हैरान करता है। देखा जाए तो लैश्ले वर्तमान समय में Raw के सबसे ताकतवर सुपरस्टार्स में से एक हैं और Survivor Series में वो टीम Raw के लिए गेम चेंजर साबित हो सकते थे।

यह देखना रोचक होगा कि लैश्ले Raw टीम में शामिल नहीं किये जाने पर क्या प्रतिक्रिया देते हैं। संभव है कि लैश्ले Raw की Survivor Series टीम में शामिल होने की कोशिश कर सकते हैं। अगर ऐसा होता है तो Survivor Series का बिल्ड-अप काफी रोमांचक हो जाएगा।

2- WWE सुपरस्टार सिजेरो को टीम SmackDown का हिस्सा बनाना चाहिए था

सिजेरो एक और WWE सुपरस्टार हैं जिन्हें Survivor Series टीम में शामिल नहीं किया जाना हैरान करता है। देखा जाए तो WWE द्वारा Survivor Series के लिए चुनी गई SmackDown टीम कमजोर लग रही है और इस टीम को सिजेरो जैसे ताकतवर सुपरस्टार्स की जरूरत थी।

सिजेरो को वैसे भी ज्यादा मौके नहीं मिलते हैं और अगर उन्हें इस टीम में शामिल किया जाता तो उनके पास Survivor Series में बेहतरीन परफॉर्मेंस करके मोमेंटम हासिल करने का मौका होता। इस मोमेंटम का इस्तेमाल करके सिजेरो ब्लू ब्रांड में बेहतर फ्यूड में शामिल हो सकते थे।

1- WWE सुपरस्टार ऐज को Survivor Series में टीम Raw का हिस्सा बनाया जाना चाहिए था

WWE सुपरस्टार ऐज को हाल ही में Raw का हिस्सा बनाया गया था लेकिन उन्हें Raw की Survivor Series टीम का हिस्सा नहीं बनाया गया है। देखा जाए तो Survivor Series जैसे बड़े पीपीवी को सफल बनाने के लिए ऐज जैसे दिग्गज की जरूरत थी।

वैसे भी, Crown Jewel में सैथ रॉलिंस के खिलाफ मिली जीत के जरिए ऐज के पास काफी मोमेंटम है और ऐज इस मोमेंटम का इस्तेमाल करके Raw की टीम को जीत दिलाने में अहम भूमिका निभा सकते थे। यही नहीं, Raw की टीम के कप्तान के लिए ऐज सबसे बेहतरीन विकल्प हैं।

Edited by Subham Pal
reaction-emoji

Comments

comments icon1 comment

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...