Create

WWE के 4 दिग्गज जो चोटिल होने के कारण एक्शन से दूर हैं 

WWE सुपरस्टार्स साशा बैंक्स और ड्रू मैकइंटायर वर्तमान समय में चोटिल हो गए हैं
WWE सुपरस्टार्स साशा बैंक्स और ड्रू मैकइंटायर वर्तमान समय में चोटिल हो गए हैं
reaction-emoji
Subham Pal

WWE में कदम रखने वाले हर एक रेसलर का कंपनी में बड़ा स्टार बनने का सपना होता है। हालांकि, WWE में सफलता हासिल करने के लिए सुपरस्टार्स (Superstars) के पास बेहतरीन कैरेक्टर के साथ-साथ शानदार इन-रिंग स्किल्स भी होनी चाहिए। देखा जाए तो इस रेसलिंग कंपनी में परफॉर्म करने वाले अधिकतर सुपरस्टार्स बेहतरीन इन-रिंग स्किल्स के मालिक होते हैं और मैचों के दौरान दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए वो रिस्क लेने से भी पीछे नहीं हटते हैं।

इस वजह से सुपरस्टार्स कई बार चोटिल भी हो जाते हैं और कई बार ऐसा भी देखने को मिल चुका है जब किसी एक सुपरस्टार द्वारा परफॉर्म किये गए मूव्स की वजह से दूसरे सुपरस्टार को चोट लग गई थी। WWE में किसी सुपरस्टार के चोटिल होने से स्टोरीलाइंस पर काफी फर्क पड़ता है और इस वजह से कंपनी को अपने प्लान में बदलाव करने के लिए मजबूर होना पड़ता है। वर्तमान समय में भी कई सुपरस्टार्स चोटिल हो चुके हैं। इस आर्टिकल में हम WWE के 4 ऐसे दिग्गज सुपरस्टार्स का जिक्र करने वाले हैं जो कि चोटिल होने के कारण एक्शन से दूर हैं।

4- WWE सुपरस्टार रिज हॉलैंड

This is where Ridge Holland likely broke his nose, and looking at the impact of Ricochet’s kick, it’s hard to think this isn’t legitimate. #WWEDay1 https://t.co/ijQUReM40V

WWE Day 1 प्रीमियम लाइव इवेंट के किकऑफ शो में रिज हॉलैंड, शेमस के साथ टीम बनाकर सिजेरो & रिकोशे की टीम का सामना करते हुए दिखाई दिए थे। इस मैच के दौरान रिकोशे ने रिज हॉलैंड को 450 स्पैलश मूव देने की कोशिश की लेकिन मूव देते वक्त रिकोशे का पैर रिज हॉलैंड के चेहरे से टकरा गया था। इस वजह से रिज हॉलैंड को नोज इंजरी हो गई थी और वो तभी से एक्शन में दिखाई नहीं दिए हैं।

हाल ही में रिज हॉलैंड ने अपनी चोट पर अपेडट देते हुए कहा कि उनकी नोज सर्जरी हो चुकी है और वो अपनी चोट के पूरी तरह ठीक होने का इंतजार कर रहे हैं। यह देखना रोचक होगा कि रिज हॉलैंड कब तक अपनी चोट से पूरी तरह उबरकर WWE टेलीविजन पर वापसी कर पाते हैं।

3- WWE सुपरस्टार किंग वुड्स

WWE सुपरस्टार किंग वुड्स ने हाल ही में खुलासा किया कि वो चोटिल हो चुके हैं और इस वजह से वो 4-6 हफ्ते के लिए एक्शन से दूर रहेंगे। वुड्स के अनुसार, उन्हें काल्फ इंजरी हुई है और उन्हें यह इंजरी एक मैच के दौरान रिंगसाइड पर डीडीटी मूव देते वक्त हुई थी।

ऐसा लग रहा है कि इस इंजरी की वजह से किंग वुड्स Royal Rumble 2022 प्रीमियम लाइव इवेंट मिस कर सकते हैं। वुड्स आखिरी बार पिछले हफ्ते SmackDown में कोफी किंग्सटन के साथ मिलकर द उसोज के खिलाफ मैच लड़ते हुए दिखाई दिए थे लेकिन इस मैच में वुड्स & कोफी की हार हुई थी।

2- WWE सुपरस्टार साशा बैंक्स

BREAKING: @SashaBanksWWE is expected to be out of action for 6-8 weeks after suffering a foot injury Sunday evening at a WWE Live! event in Fayetteville, NC.ms.spr.ly/6017ZmH3U https://t.co/JJkYiceRLs

WWE सुपरस्टार साशा बैंक्स इसी महीने एक हाउस शो के दौरान SmackDown विमेंस चैंपियन शार्लेट फ्लेयर के खिलाफ मैच लड़ते हुए फुट इंजरी का शिकार हो गई थीं और इस इंजरी की वजह से उन्हें 6-8 हफ्तों के लिए एक्शन से दूर रहना पड़ेगा। यही वजह है कि साशा इस साल WWE Royal Rumble प्रीमियम लाइव इवेंट को मिस कर सकती हैं।

ऐसा लग रहा है कि साशा बैंक्स को शार्लेट फ्लेयर का अगला प्रतिद्वंदी बनाए जाने का प्लान था। अगर साशा चोटिल नहीं हुई होती तो वो शायद Royal Rumble 2022 में शार्लेट फ्लेयर के खिलाफ SmackDown विमेंस चैंपियनशिप मैच में लड़ते हुए दिखाई दे सकती थीं।

1- WWE सुपरस्टार ड्रू मैकइंटायर

INJURY UPDATE: @DMcIntyreWWE suffered a cervical neck strain with severe contusions. Upon further evaluation by medical staff he will have a follow-up with an orthopedic cervical specialist. https://t.co/5Bju1faAW8

WWE सुपरस्टार ड्रू मैकइंटायर भी वर्तमान समय में चोटिल हो चुके हैं। बता दें, ड्रू मैकइंटायर ने अपना आखिरी मैच Day 1 में मैडकैप मॉस के खिलाफ लड़ा था और इस मैच में मैकइंटायर की जीत हुई थी। इस मैच के बाद बैकस्टेज हैप्पी कॉर्बिन & मैडकैप मॉस ने मैकइंटायर पर जबरदस्त हमला कर दिया था। इसके बाद WWE ने अपडेट देते हुए बताया था कि ड्रू मैकइंटायर को सर्वाइकल नेक स्ट्रेन हुआ है।

इस वजह से ऐसा लग रहा है कि मैकइंटायर लंबे वक्त के लिए एक्शन से दूर हो चुके हैं। रिपोर्ट्स में बताया गया था कि ड्रू मैकइंटायर Royal Rumble 2022 में रोमन रेंस के प्रतिद्वंदी हो सकते हैं। हालांकि, उनके चोटिल होने की वजह से प्लान में बदलाव करते हुए Raw सुपरस्टार सैथ रॉलिंस को रोमन का प्रतिद्वंदी बनाया गया है।

Edited by Subham Pal
reaction-emoji

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...