Create
Notifications

WWE के 4 दिग्गज जो चोटिल होने के कारण एक्शन से दूर हैं 

WWE सुपरस्टार्स साशा बैंक्स और ड्रू मैकइंटायर वर्तमान समय में चोटिल हो गए हैं
WWE सुपरस्टार्स साशा बैंक्स और ड्रू मैकइंटायर वर्तमान समय में चोटिल हो गए हैं
Subham Pal
ANALYST

WWE में कदम रखने वाले हर एक रेसलर का कंपनी में बड़ा स्टार बनने का सपना होता है। हालांकि, WWE में सफलता हासिल करने के लिए सुपरस्टार्स (Superstars) के पास बेहतरीन कैरेक्टर के साथ-साथ शानदार इन-रिंग स्किल्स भी होनी चाहिए। देखा जाए तो इस रेसलिंग कंपनी में परफॉर्म करने वाले अधिकतर सुपरस्टार्स बेहतरीन इन-रिंग स्किल्स के मालिक होते हैं और मैचों के दौरान दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए वो रिस्क लेने से भी पीछे नहीं हटते हैं।

इस वजह से सुपरस्टार्स कई बार चोटिल भी हो जाते हैं और कई बार ऐसा भी देखने को मिल चुका है जब किसी एक सुपरस्टार द्वारा परफॉर्म किये गए मूव्स की वजह से दूसरे सुपरस्टार को चोट लग गई थी। WWE में किसी सुपरस्टार के चोटिल होने से स्टोरीलाइंस पर काफी फर्क पड़ता है और इस वजह से कंपनी को अपने प्लान में बदलाव करने के लिए मजबूर होना पड़ता है। वर्तमान समय में भी कई सुपरस्टार्स चोटिल हो चुके हैं। इस आर्टिकल में हम WWE के 4 ऐसे दिग्गज सुपरस्टार्स का जिक्र करने वाले हैं जो कि चोटिल होने के कारण एक्शन से दूर हैं।

4- WWE सुपरस्टार रिज हॉलैंड

This is where Ridge Holland likely broke his nose, and looking at the impact of Ricochet’s kick, it’s hard to think this isn’t legitimate. #WWEDay1 https://t.co/ijQUReM40V

WWE Day 1 प्रीमियम लाइव इवेंट के किकऑफ शो में रिज हॉलैंड, शेमस के साथ टीम बनाकर सिजेरो & रिकोशे की टीम का सामना करते हुए दिखाई दिए थे। इस मैच के दौरान रिकोशे ने रिज हॉलैंड को 450 स्पैलश मूव देने की कोशिश की लेकिन मूव देते वक्त रिकोशे का पैर रिज हॉलैंड के चेहरे से टकरा गया था। इस वजह से रिज हॉलैंड को नोज इंजरी हो गई थी और वो तभी से एक्शन में दिखाई नहीं दिए हैं।

हाल ही में रिज हॉलैंड ने अपनी चोट पर अपेडट देते हुए कहा कि उनकी नोज सर्जरी हो चुकी है और वो अपनी चोट के पूरी तरह ठीक होने का इंतजार कर रहे हैं। यह देखना रोचक होगा कि रिज हॉलैंड कब तक अपनी चोट से पूरी तरह उबरकर WWE टेलीविजन पर वापसी कर पाते हैं।

1 / 4 NEXT
Edited by Subham Pal

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
Article image

Go to article
App download animated image Get the free App now