Create

WWE में 4 बड़े सरप्राइज जो इस साल के पहले हफ्ते में देखने को मिल चुके हैं

WWE में साल 2022 के पहले हफ्ते में ही कई सरप्राइज देखने को मिल चुके हैं
WWE में साल 2022 के पहले हफ्ते में ही कई सरप्राइज देखने को मिल चुके हैं
reaction-emoji
Subham Pal

WWE साल 2022 की शुरुआत होने के बाद से ही Day 1 इवेंट और Raw & SmackDown के एपिसोड्स का सफल आयोजन कर चुकी है। WWE वर्तमान समय में अगले बड़े इवेंट रॉयल रंबल (Royal Rumble) 2022 की तैयारियों में व्यस्त हो चुकी है और ऐसा लग रहा है कि कंपनी ने इस इवेंट के लिए कुछ बड़े प्लान बना रखे हैं। WWE Royal Rumble में पहले ही ब्रॉक लैसनर (Brock Lesnar) का बड़ा मैच बुक किया जा चुका है और जल्द ही रोमन रेंस (Roman Reigns) के मैच का ऐलान भी हो सकता है।

देखा जाए तो साल 2022 शुरू हुए अभी लगभग एक हफ्ता हुआ है लेकिन इतने कम समय में ही कंपनी ने फैंस को कई सरप्राइज दे दिए हैं। इनमें से अधिकतर सरप्राइज के बारे में पहले से फैंस को कोई भी अंदाजा नहीं था। यही कारण है कि Royal Rumble 2022 के लिए फैंस के मन में रोमांच काफी ज्यादा बढ़ चुका है। इस आर्टिकल में हम 4 ऐसे बड़े सरप्राइज का जिक्र करने वाले हैं जो कि WWE में साल 2022 के पहले हफ्ते में देखने को मिल चुके हैं।

4- WWE Royal Rumble मैच में कई पूर्व सुपरस्टार्स को शामिल करना

WWE SmackDown के इस हफ्ते के शो के दौरान विमेंस Royal Rumble 2022 मैच के लिए बड़ी संख्या में सुपरस्टार्स के नामों का ऐलान किया गया। बता दें, इस मैच के लिए कुल 19 सुपरस्टार्स के नामों का ऐलान किया जा चुका है। WWE ने इस मैच में कई पूर्व सुपरस्टार्स को शामिल करके सभी को हैरान कर दिया है। बता दें, कैली कैली, समर रे, लीटा, मिकी जेम्स, मिशेल मैक्कूल जैसे कई पूर्व सुपरस्टार्स को WWE Royal Rumble मैच में शामिल किया गया है।

खासकर, मिकी जेम्स जो कि इस वक्त Impact Wrestling नॉकआउट चैंपियन हैं, उनके इस मैच में शामिल किये जाने की किसी ने कल्पना नहीं की थी। इन दिग्गज सुपरस्टार्स को एक बार फिर WWE रिंग में परफॉर्म करते हुए देखना शानदार पल होगा और यह देखना रोचक होगा कि ये दिग्गज सुपरस्टार्स कंपनी में मौजूद वर्तमान सुपरस्टार्स को कितना टक्कर दे पाती हैं।

3- WWE Raw में एलेक्सा ब्लिस की वापसी का ऐलान

WWE सुपरस्टार एलेक्सा ब्लिस पिछले कुछ महीनों से टेलीविजन पर दिखाई नहीं दी हैं। हालांकि, इस हफ्ते WWE Raw में ऐलान हुआ कि अगले हफ्ते एलेक्सा ब्लिस की रिटर्न जर्नी की शुरुआत होने वाली है। ऐसा लग रहा है कि ब्लिस की अनोखे तरीके से टेलीविजन पर वापसी होने वाली है।

यही कारण है कि एलेक्सा ब्लिस की WWE टेलीविजन पर वापसी को लेकर रोमांच काफी बढ़ चुका है। साथ ही, यह देखना रोचक होगा कि ब्लिस की सुपरनैचुरल कैरेक्टर में ही वापसी होने जा रही है या फिर वो नए कैरेक्टर में वापसी करेंगी।

2- ब्रॉक लैसनर का WWE चैंपियन बनना और बॉबी लैश्ले के खिलाफ ड्रीम मैच बुक होना

WWE सुपरस्टार ब्रॉक लैसनर का Day 1 में यूनिवर्सल चैंपियनशिप मैच में रोमन रेंस से आमना-सामना होने जा रहा था। हालांकि, रोमन के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद अचानक ही लैसनर को Day 1 में WWE चैंपियनशिप मैच में शामिल कर दिया गया था और लैसनर यह मैच जीतकर नए चैंपियन बने थे।

यही नहीं, ब्रॉक लैसनर के बॉबी लैश्ले के खिलाफ ड्रीम फ्यूड की शुरूआत हो चुकी है और इन दोनों सुपरस्टार्स के बीच Royal Rumble 2022 में मैच भी होने जा रहा है। WWE Day 1 से पहले किसी ने सपने में भी नहीं सोचा होगा कि लैसनर WWE चैंपियन बन जाएंगे और उनका बॉबी लैश्ले के खिलाफ फ्यूड देखने को मिलेगा।

1- WWE सुपरस्टार सैथ रॉलिंस को रोमन रेंस का अगला चैलेंजर बनाए जाने के संकेत मिलना

WWE सुपरस्टार ड्रू मैकइंटायर के चोटिल होने के बाद यह अंदाजा लगाना मुश्किल हो गया था कि Royal Rumble 2022 में यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस का प्रतिद्वंदी कौन होने वाला है। हालांकि, इस हफ्ते SmackDown में यह संकेत देने की कोशिश की गई कि Raw सुपरस्टार सैथ रॉलिंस, रोमन के प्रतिद्वंदी हो सकते हैं।

बता दें, इस हफ्ते WWE SmackDown में एडम पीयर्स ने ऐलान किया था कि उन्होंने रोमन का अगला प्रतिद्वंदी ढूढ़ लिया है और इसके बाद ही सैथ बैकस्टेज रोमन के साथ दिखाई दिए। चूंकि, सैथ Raw का हिस्सा हैं इसलिए उन्हें SmackDown में रोमन का अगला प्रतिद्वंदी बनाने से सभी चौंक जरूर गए थे।

Edited by Subham Pal
reaction-emoji

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...