Create

WWE में 4 चौंकाने वाली चीज़ें जो पिछले कुछ समय में देखने को मिल चुकी हैं

WWE में पिछले कुछ समय में कई चौंकाने वाली चीज़ें देखने को मिल चुकी हैं
WWE में पिछले कुछ समय में कई चौंकाने वाली चीज़ें देखने को मिल चुकी हैं
reaction-emoji
Subham Pal

WWE Crown Jewel इवेंट का कुछ समय पहले आयोजन किया गया था। यह बेहतरीन शो साबित हुआ था और इस शो के बिल्ड-अप के दौरान भी WWE में कुछ रोचक चीज़ें देखने को मिली थी। इस शो के बिल्ड-अप के दौरान ब्रॉक लैसनर (Brock Lesnar) भी मौजूद थे और रोमन रेंस (Roman Reigns) के साथ उनकेे मैच का बिल्ड-अप काफी रोमांचक साबित हुआ था।

चूंकि, Crown Jewel अब समाप्त हो चुका है, WWE का सारा ध्यान अगले पीपीवी Survivor Series पर है। Survivor Series को 4 सबसे बड़े पीपीवी में से एक माना जाता है और इस पीपीवी के बिल्ड-अप के दौरान चौंकाने वाली चीज़ें देखने को मिल सकती हैं। अगर पिछले कुछ समय की बात की जाए तो कुछ ऐसी चीज़ें देखने को मिल चुकी हैं जिसने फैंस को चौंका दिया था। इस आर्टिकल में हम ऐसी ही 4 चौंकाने वाली चीज़ों का जिक्र करने वाले हैं जो कि पिछले कुछ समय में देखने को मिल चुकी हैं।

4- WWE सुपरस्टार जेलिना वेगा का Queen of the Ring बनना

जब Queen of the Ring टूर्नामेंट की शुरुआत हुई थी तो अटकलें लगाई जा रही थी कि शायना बैजलर यह टूर्नामेंट जीतकर पहली Queen of the Ring बन सकती हैं। शायना बैजलर को पिछले कुछ समय से डोमिनेंट सुपरस्टार के रूप में बुक किया जा रहा है इसलिए ऐसा लग रहा था कि अटकलें सच साबित हो सकती है। हालांकि, टूर्नामेंट के सेमीफाइनल में डूड्रॉप ने शायना बैजलर को हराते हुए सभी को हैरान कर दिया था।

इसके बाद WWE Crown Jewel में हुए Queen of the Ring टूर्नामेंट के फाइनल में डूड्रॉप का मुकाबला जेलिना वेगा से देखने को मिला था। इस मैच में जेलिना वेगा ने डूड्रॉप को हराकर Queen of the Ring टूर्नामेंट जीतते हुए सभी को हैरान कर दिया था और इस हफ्ते Raw में वेगा एक बार फिर डूड्रॉप को हराने में कामयाब रही थीं। ऐसा लग रहा है कि कंपनी ने वेगा को बड़ा पुश देने का फैसला कर लिया है।

3- WWE Raw विमेंस चैंपियन बैकी लिंच की सिंगल्स मैचों में स्ट्रीक टूटना

BANKS WINS!BANKS WINS!BANKS WINS!@SashaBanksWWE just pinned #SmackDown Women's Champion @BeckyLynchWWE on #SupersizedSmackDown!!! https://t.co/fkzJcgyIYs

हाल ही में WWE SmackDown के Supersized एपिसोड के दौरान बैकी लिंच का साशा बैंक्स के खिलाफ मैच देखने को मिला था। इस मैच में साशा, बियांका ब्लेयर की मदद से बैकी लिंच को हराने में कामयाब रही थीं और इस हार के साथ ही बैकी की स्ट्रीक टूट गई थी।

बता दें, साशा के खिलाफ मैच में हार के जरिए 29 महीनों में यह पहला ऐसा मौका था जब सिंगल्स मैचों में बैकी को पिन किया गया था। Crown Jewel से ठीक पहले बैकी की इतनी बड़ी हार होना काफी चौंकाने वाली बात थी।

2- WWE में डेमियन प्रीस्ट का कैरेक्टर चेंज होना

WWE में डेमियन प्रीस्ट के मेन रोस्टर में डेब्यू के बाद से ही उन्हें बेबीफेस सुपरस्टार के रूप में पुश दिया जा रहा था। ऐसा लग रहा था कि प्रीस्ट को बड़े बेबीफेस स्टार के रूप में बिल्ड किया जा रहा था। हालांकि, इस हफ्ते Raw में प्रीस्ट ने अपने कैरेक्टर में बदलाव करके सभी को हैरान कर दिया।

बता दें, इस हफ्ते Raw में प्रीस्ट का टी-बार के खिलाफ मैच देखने को मिला था। टी-बार द्वारा प्रीस्ट पर स्टील चेयर से हमला किये जाने की वजह से यह मैच DQ में समाप्त हुआ था। इसके बाद प्रीस्ट ने टी-बार पर जबरदस्त हमला करते हुए उन्हें धराशाई कर दिया था और इस दौरान प्रीस्ट हील के रूप में पेश आए थे।

1- WWE SmackDown में ब्रॉक लैसनर का सस्पेंड होना

WWE Crown Jewel में ब्रॉक लैसनर को धोखे से हार मिली थी और हार के बाद उन्होंने चेतावनी दी थी कि SmackDown में आने के बाद वो रोमन रेंस का बुरा हाल कर देंगे। इसके बाद लैसनर ने ब्लू ब्रांड में कुछ ऐसा ही किया था। हालांकि, रोमन रेंस और द उसोज के साथ-साथ रेफरी और ऑफिशियल्स भी लैसनर के हमले के चपेट में आ गए थे।

यही वजह है कि एडम पीयर्स ने ब्रॉक लैसनर को सस्पेंड करने की घोषणा की थी और यह काफी चौंकाने वाला फैसला था। लैसनर, पीयर्स के फैसले से खुश नहीं थे और उन्होंने पीयर्स को दो F5 देकर धराशाई कर दिया था।

Edited by Subham Pal
reaction-emoji

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...