Create

WWE में 4 चीज़ें जो रोड टू WrestleMania 38 के दौरान देखने को मिल सकती हैं 

WWE WrestleMania 38 के बिल्ड-अप के दौरान कुछ रोचक चीज़ें देखने को मिल सकती हैं
WWE WrestleMania 38 के बिल्ड-अप के दौरान कुछ रोचक चीज़ें देखने को मिल सकती हैं

WWE Royal Rumble 2022 के समाप्ति के साथ ही रोड टू WrestleMania 38 की शुरुआत हो चुकी है। यही नहीं, रेसलमेनिया 38 (WrestleMania 38) के लिए यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस (Roman Reigns) vs ब्रॉक लैसनर (Brock Lesnar) का मैच बुक किया जा चुका है। बता दें, WrestleMania से पहले WWE को केवल Elimination Chamber 2022 इवेंट का आयोजन करना बाकी रह गया है।

देखा जाए तो हर साल ही शोज ऑफ शोज के बिल्ड-अप के दौरान कंपनी में कुछ अनोखी चीज़ें देखने को मिलती है और इस साल भी कुछ ऐसा ही देखने को मिल सकता है। ऐसा लग रहा है कि आने वाले समय में WWE में कई सुपरस्टार्स की वापसी देखने को मिल सकती है और इसके अलावा कुछ टीम टूटती हुई भी दिखाई दे सकती हैं। इस आर्टिकल में हम ऐसी 4 चीज़ों का जिक्र करने वाले हैं जो कि इस WWE में WrestleMania 38 के बिल्ड-अप के दौरान देखने को मिल सकती हैं।

4- WWE WrestleMania 38 के बिल्ड-अप के दौरान रिक बूग्स, शिंस्के नाकामुरा से अलग हो सकते हैं

WWE में रिक बूग्स लंबे समय से आईसी चैंपियन शिंस्के नाकामुरा के साथ टीम का हिस्सा हैं। देखा जाए तो पिछले कुछ समय में रिक बूग्स को ताकतवर सुपरस्टार के रूप में बुक किया गया है और इस दौरान उन्होंने कई मैचों में जीत दर्ज की है। यह चीज़ इस बात का संकेत हो सकती है कि आने वाले समय में बूग्स को SmackDown में बड़ा पुश दिया जा सकता है।

यही कारण है कि रोड टू WrestleMania के दौरान वो शिंस्के नाकामुरा के खिलाफ होकर उनसे अलग हो सकते हैं। इसके बाद WrestleMania 38 में शिंस्के नाकामुरा का रिक बूग्स के खिलाफ मैच बुक किया जा सकता है। चूंकि, नाकामुरा इस वक्त आईसी चैंपियन हैं इसलिए संभव है कि यह आईसी चैंपियनशिप मैच हो सकता है और इस मैच में बूग्स, नाकामुरा को हराते हुए नए आईसी चैंपियन बन सकते हैं।

3- WWE सुपरस्टार डेमियन प्रीस्ट यूएस टाइटल हार सकते हैं

WWE सुपरस्टार डेमियन प्रीस्ट SummerSlam 2021 में शेमस को हराकर नए यूएस चैंपियन बने थे और उनके चैंपियन बने हुए 160 दिन से ज्यादा समय बीत चुका है। देखा जाए तो प्रीस्ट को यूएस चैंपियन बने हुए काफी समय बीत चुका है इसलिए संभव है कि आने वाले समय में वो टाइटल हार सकते हैं।

बता दें, केविन ओवेंस ने कुछ हफ्ते पहले Raw में डेमियन प्रीस्ट को हराते हुए सिंगल्स मैचों में उनके पिन ना होने की स्ट्रीक तोड़ दी थी। इसके बाद इन दोनों सुपरस्टार्स के बीच हुए यूएस चैंपियनशिप मैच का DQ के जरिए अंत हुआ था। संभव है कि रोड टू WrestleMania 38 के दौरान इन दोनों सुपरस्टार्स के बीच यूएस चैंपियनशिप रीमैच देखने को मिल सकता है और ओवेंस, प्रीस्ट को हराते हुए नए यूएस चैंपियन बन सकते हैं।

2- WWE Raw में Rk-Bro की फेमस जोड़ी टूट सकती है

WWE में रैंडी ऑर्टन और रिडल ने साथ आकर Rk-Bro नाम की टीम बनाई थी और इस टीम ने अस्तित्व में आने के बाद से ही सभी का काफी मनोरंजन किया है। वर्तमान समय में यह टीम Raw टैग टीम टाइटल्स हार चुकी है और यह टीम अल्फा अकादमी के खिलाफ एकेडमिक चैलेंज में कम्पीट करके Raw टैग टीम चैंपियनशिप रीमैच पाने की कोशिश कर रही है।

संभव है कि Rk-Bro यह चैलेंज जीतकर अल्फा अकादमी के खिलाफ Raw टैग टीम चैंपियनशिप मैच में जगह बना सकते हैं। अगर Rk-Bro को इस मैच में हार मिलती है तो संभव है कि रैंडी ऑर्टन और रिडल में से कोई एक सुपरस्टार दूसरे को धोखा देते हुए Rk-Bro को तोड़ सकता है। अगर यह टीम टूटती है तो संभव है कि WrestleMania 38 में रैंडी ऑर्टन vs रिडल का मैच देखने को मिल सकता है।

1- WWE में गोल्डबर्ग की वापसी हो सकती है

गोल्डबर्ग ने WWE में अपना आखिरी मैच Crown Jewel 2021 में बॉबी लैश्ले के खिलाफ लड़ा था और इस मैच में गोल्डबर्ग की जीत हुई थी। चूंकि, WrestleMania कंपनी का सबसे बड़ा इवेंट है इसलिए इस इवेंट के बिल्ड-अप के दौरान WWE गोल्डबर्ग जैसे दिग्गज की वापसी कराने का फैसला कर सकती है।

अगर रोड टू WrestleMania 38 के दौरान गोल्डबर्ग की वापसी होती है तो यह देखना रोचक होगा कि गोल्डबर्ग की वापसी के बाद कंपनी किस सुपरस्टार को उनके प्रतिद्वंदी के रूप में बुक करने का फैसला करती है। इस वक्त WWE में एजे स्टाइल्स, ऐज, सैथ रॉलिंस जैसे कई सुपरस्टार्स हैं जिनके खिलाफ गोल्डबर्ग का मैच काफी शानदार साबित हो सकता है।

Quick Links

Edited by Subham Pal
Be the first one to comment