Create

WWE में 4 चीज़ें जो एजे स्टाइल्स और ओमोस के अलग होने की वजह से देखने को मिल सकती हैं

WWE Raw में इस हफ्ते के एपिसोड के दौरान एजे स्टाइल्स और ओमोस की जोड़ी आखिरकार टूट गई
WWE Raw में इस हफ्ते के एपिसोड के दौरान एजे स्टाइल्स और ओमोस की जोड़ी आखिरकार टूट गई

WWE रॉ (Raw) में इस हफ्ते एजे स्टाइल्स (Aj Styles), ओमोस (Omos) के साथ मिलकर टैग टीम मैच में रे मिस्टीरियो (Rey Mysterio) & डॉमिनिक (Dominik) की टीम का सामना करते हुए दिखाई दिए थे। हालांकि, इस मैच में ओमोस ने स्टाइल्स को धोखा देते हुए टैग देने से मना कर दिया था। इसका फायदा उठाकर रे मिस्टीरियो, स्टाइल्स को पिन करके मैच जीतने में कामयाब रहे थे। वहीं, मैच के बाद ओमोस ने स्टाइल्स पर जबरदस्त हमला कर दिया था और इसी के साथ इन दोनों सुपरस्टार्स की जोड़ी आखिरकार टूट चुकी है।

अब अगले हफ्ते Raw के एपिसोड के लिए इन दोनों सुपरस्टार्स के बीच मैच भी बुक किया जा चुका है। एजे स्टाइल्स और ओमोस के काफी समय से अलग होने के संकेत दिए जा रहे थे और इन दोनों सुपरस्टार्स का अलग होना दोनों के लिए ही फायदेमंद साबित हो सकता है। इस आर्टिकल में हम 4 ऐसी चीज़ों का जिक्र करने वाले हैं जो एजे स्टाइल्स और ओमोस के अलग होने की वजह से देखने को मिल सकती हैं।

4- WWE Raw में द मिज के साथ आ सकते हैं ओमोस

Somewhere in an alternate timeline, these two are teammates.@mikethemiz@TheGiantOmos#WWERaw https://t.co/YQQAph3gs2

WWE Raw में इस हफ्ते द मिज टीवी सैगमेंट देखने को मिला था। इस सैगमेंट के दौरान द मिज ने खुलासा किया कि ओमोस ने उन्हें बताया है कि किस तरह वो एजे स्टाइल्स के टीम का हिस्सा रहते हुए तंग आ चुके हैं। इस सैगमेंट के बाद ही एजे स्टाइल्स & ओमोस टैग टीम मैच लड़ते हुए नजर आए थे जहां ओमोस ने स्टाइल्स को धोखा दिया था।

चूंकि, द मिज ने ओमोस और स्टाइल्स को अलग करने में अहम भूमिका निभाई थी, संभव है कि ओमोस, द मिज के साथ काम करते हुए दिखाई दे सकते हैं। अगर ओमोस, द मिज के साथ आते हैं तो इस बात की संभावना है कि द मिज, ओमोस के मैनेजर के रूप में काम करते हुए उन्हें सिंगल्स डिवीजन में सफलता दिलाने की कोशिश कर सकते हैं।

3- WWE Raw में एजे स्टाइल्स बेबीफेस टर्न ले सकते हैं

WWE Raw में इस हफ्ते ओमोस ने एजे स्टाइल्स के खिलाफ होने के बाद उनपर जबरदस्त हमला कर दिया था। संभव है कि इस हमले के बाद स्टाइल्स बेबीफेस टर्न लेने का फैसला कर सकते हैं। वैसे भी, एजे स्टाइल्स लंबे समय से हील सुपरस्टार की भूमिका में हैं और उनका बेबीफेस टर्न लेना शानदार साबित हो सकता है।

फैंस भी एजे स्टाइल्स को बेबीफेस सुपरस्टार के रूप में वापस काम करते हुए देखना काफी पसंद करेंगे। अगर स्टाइल्स बेबीफेस टर्न लेते हैं तो संभव है कि फैंस के बीच उनकी लोकप्रियता में बढ़ोतरी देखने को मिल सकती है।

2- WWE सुपरस्टार ओमोस को सिंगल्स डिवीजन में बड़ा पुश दिया जा सकता है

WWE सुपरस्टार ओमोस को Raw में ब्रॉन स्ट्रोमैन के रिप्लेसमेंट के तौर पर लाया गया था। हालांकि, अभी तक ओमोस को टैग टीम डिवीजन में इस्तेमाल किया जा रहा था लेकिन अब उन्हें एजे स्टाइल्स से अलग कर दिया गया है। संभव है कि इसके पीछे कंपनी की बड़ी सोच हो सकती है।

ऐसा लग रहा है कि अब ओमोस के सिंगल्स डिवीजन में बड़े पुश की शुरूआत हो सकती है। देखा जाए तो ओमोस के मेन रोस्टर में आने के बाद से ही अभी तक उन्हें कोई भी सुपरस्टार डोमिनेट नहीं कर पाया है। यही कारण है कि सिंगल्स डिवीजन में एंट्री करने के बाद ओमोस बाकी सुपरस्टार्स के लिए मुश्किलें खड़ी कर सकते हैं।

1- WWE Raw में ऐज vs एजे स्टाइल्स का ड्रीम फ्यूड देखने को मिल सकता है

WWE Raw में एजे स्टाइल्स लंबे समय से ओमोस के साथ मिलकर टैग टीम डिवीजन में काम कर रहे थे। अब जबकि, स्टाइल्स, ओमोस से अलग हो चुके हैं, अब वो सिंगल्स डिवीजन में वापसी करते हुए दिखाई दे सकते हैं। स्टाइल्स के सिंगल्स डिवीजन में वापसी करने की वजह से एक ड्रीम फ्यूड देखने को मिल सकता है।

देखा जाए तो फैंस काफी समय से एजे स्टाइल्स vs ऐज का ड्रीम फ्यूड देखना चाहते हैं और ऐसा लग रहा है कि आने वाले समय में आखिरकार इन दोनों सुपरस्टार्स का फ्यूड देखने को मिल सकता है। वर्तमान समय में ऐज, द मिज के साथ फ्यूड में हैं लेकिन संभव है कि यह फ्यूड Day 1 में समाप्त हो सकता है और इसके बाद ऐज के स्टाइल्स के साथ फ्यूड की शुरूआत हो सकती है।

Quick Links

Edited by Subham Pal
Be the first one to comment