Create

4 चीज़ें जो इस हफ्ते WWE में जरूर होनी चाहिए

WWE में इस हफ्ते Raw और SmackDown के एपिसोड्स के दौरान कुछ रोचक चीज़ें देखने को मिल सकती हैं
WWE में इस हफ्ते Raw और SmackDown के एपिसोड्स के दौरान कुछ रोचक चीज़ें देखने को मिल सकती हैं
reaction-emoji
Subham Pal

WWE ने हाल ही में सोशल मीडिया पर Survivor Series के लिए रॉ (Raw) और स्मैकडाउन (SmackDown) टीम्स की घोषणा कर दी है। यही वजह है कि इस हफ्ते Raw और SmackDown के एपिसोड के दौरान सर्वाइवर सीरीज (Survivor Series) पीपीवी के लिए बिल्ड-अप देखने को मिल सकता है। यह बात तो पक्की है कि इस पीपीवी के बिल्ड-अप के दौरान कुछ रोचक चीज़ें देखने को मिलने वाली हैं।

इसके अलावा पिछले हफ्ते कुछ नई स्टोरीलाइंस शुरू होने के संकेत मिले थे और ऐसा लग रहा है कि इस हफ्ते Raw और SmackDown के शो के दौरान ये स्टोरीलाइंस आगे बढ़ते हुए देखने को मिल सकती हैं। साथ ही, इस हफ्ते WWE Raw में सैथ रॉलिंस vs केविन ओवेंस का बड़ा मैच देखने को मिलने वाला है। वहीं, SmackDown में द ब्लडलाइन (रोमन रेंस & द उसोज) और न्यू डे (किंग वुड्स & कोफी किंग्सटन) का फ्यूड जारी रह सकता है। इस आर्टिकल में हम 4 ऐसी चीज़ों का जिक्र करने वाले हैं जो कि इस हफ्ते WWE Raw और SmackDown में जरूर होनी चाहिए।

4- WWE सुपरस्टार बैरन कॉर्बिन को SmackDown में आईसी चैंपियनशिप मैच मिलना

कुछ हफ्ते पहले WWE SmackDown में आईसी चैंपियन शिंस्के नाकामुरा और हैप्पी कॉर्बिन के बीच नंबर वन कंटेंडर मैच देखने को मिला था और यह मैच जीतकर कॉर्बिन ने आईसी चैंपियनशिप मैच में जगह बनाई थी। हालांकि, अभी तक कॉर्बिन को चैंपियनशिप मैच में लड़ने का मौका नहीं मिल पाया है लेकिन इस हफ्ते SmackDown में कॉर्बिन को इस मैच में लड़ने का मौका जरूर मिलना चाहिए।

अगर इस हफ्ते के शो के दौरान यह मैच होता है तो इस बात की संभावना ज्यादा है कि कॉर्बिन, शिंस्के नाकामुरा को हराकर नए आईसी चैंपियन बनने में कामयाब रहेंगे। देखा जाए तो ब्लू ब्रांड में आईसी चैंपियनशिप को वर्तमान समय में उतना महत्व नहीं दिया जा रहा है और यही वजह है कि इस चैंपियनशिप के वैल्यू में काफी कमी आई है।

3- WWE में Raw विमेंस चैंपियन बैकी लिंच और SmackDown विमेंस चैंपियन शार्लेट फ्लेयर का आमना-सामना होना

बैकी लिंच वर्तमान Raw विमेंस चैंपियन हैं और WWE Survivor Series में चैंपियन vs चैंपियन मैच में वो SmackDown विमेंस चैंपियन शार्लेट फ्लेयर का सामना करती हुई दिखाई दे सकती हैं। इस हफ्ते WWE में इन दोनों सुपरस्टार्स का जरूर आमना-सामना होना चाहिए ताकि Survivor Series में इन दोनों सुपरस्टार्स के बीच होने जा रहे संभावित मैच को हाइप किया जा सके।

बता दें, कुछ हफ्ते पहले SmackDown में टाइटल चेंज सैगमेंट के दौरान इन दोनों सुपरस्टार्स के बीच थोड़ी झड़प जरूर देखने को मिली थी और इस हफ्ते के शो के दौरान इन दोनों सुपरस्टार्स की दुश्मनी आगे बढ़ानी चाहिए। इस बात में कोई शक नहीं है कि यह काफी बेहतरीन मैच होने जा रहा है लेकिन यह देखना रोचक होगा कि इस मैच में शार्लेट और बैकी लिंच में से किस सुपरस्टार की जीत होने वाली है।

2- WWE में Raw और SmackDown सुपरस्टार्स के बीच लड़ाई

My predictions:#Smackdown Men’s win with Drew & Woods being the survivors #WWERaw Women’s win with Vega being the sole survivor What are your predictions?#SurvivorSeries https://t.co/qIGmxE5XPY

WWE Survivor Series के बिल्ड-अप की खास बात यह होती है कि इस पीपीवी के बिल्ड-अप के दौरान Raw और SmackDown सुपरस्टार्स एक-दूसरे ब्रांड के सुपरस्टार्स पर हमला करते हुए दिखाई देते हैं। यही कारण है कि इस हफ्ते WWE में Raw और SmackDown सुपरस्टार्स के बीच लड़ाई जरूर होनी चाहिए।

वैसे भी, अभी तक Survivor Series का बिल्ड-अप देखने को नहीं मिला है। अगर इस हफ्ते WWE में Raw और SmackDown सुपरस्टार्स के बीच लड़ाई होती है तो इससे Survivor Series का बिल्ड-अप काफी रोमांचक हो जाएगा। यह देखना रोचक होगा कि इस फाइट के दौरान Raw और SmackDown में से कौन सा ब्रांड किस पर भारी पड़ने वाला है।

1- WWE में रोमन रेंस और बिग ई के मैच का ऐलान

WWE Survivor Series में यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस का WWE चैंपियन बिग ई से मुकाबला हो। पिछले हफ्ते SmackDown में रोमन रेंस और द उसोज द्वारा बिग ई के पार्टनर्स न्यू डे (किंग वुड्स & कोफी किंग्सटन) पर बुरी तरह हमला करके इस मैच की नींव बोई गई थी।

देखा जाए तो इस हफ्ते WWE में रोमन रेंस और बिग ई के मैच का ऐलान किया जाना चाहिए ताकि इस मैच को बिल्ड करने का पर्याप्त समय मिल सके। ऐसा लग रहा है कि इस मैच के बिल्ड-अप के दौरान द उसोज और किंग वुड्स & कोफी किंग्सटन भी अहम भूमिका निभाते हुए नजर आ सकते हैं।

Edited by Subham Pal
reaction-emoji

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...