WWE के 5 मौजूदा चैंपियंस जिन्हें रैंडी ऑर्टन इंस्टाग्राम पर फॉलो करते हैं

WWE सुपरस्टार रैंडी ऑर्टन इंस्टाग्राम पर कई चैंपियंस को फॉलो करते हैं
WWE सुपरस्टार रैंडी ऑर्टन इंस्टाग्राम पर कई चैंपियंस को फॉलो करते हैं

WWE में वर्तमान समय में सुपरस्टार्स सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने लगे हैं जहां वो अपने निजी जिंदगी से जुड़ी चीज़ों को शेयर करते रहते है। कुछ ऐसे भी सुपरस्टार्स हैं जिन्होंने सोशल मीडिया से पूरी तरह दूरी बना रखी है। बता दें, अधिकतर सुपरस्टार्स ने इंस्टाग्राम पर भी एकाउंट बना रखा है और वो अपने साथी सुपरस्टार्स को भी इस सोशल मीडिया ऐप पर फॉलो करते हैं।

रैंडी ऑर्टन (Randy Orton) एक ऐसे ही सुपरस्टार्स हैं जिन्होंने इंस्टाग्राम पर एकाउंट बना रखा है और इंस्टाग्राम पर उन्होंने WWE के कुछ बड़े चैंपियंस को भी फॉलो कर रखा है। इस आर्टिकल में हम WWE के 5 मौजूदा चैंपियंस का जिक्र करने वाले हैं जिन्हें रैंडी ऑर्टन इंस्टाग्राम पर फॉलो करते हैं।

5- WWE Raw टैग टीम चैंपियन रिडल

WWE सुपरस्टार रैंडी ऑर्टन रेड ब्रांड में रिडल के साथ मिलकर Raw टैग टीम चैंपियंस बने हुए हैं और उन्होंने रिडल को इंस्टाग्राम पर भी फॉलो कर रखा है। रिडल भी ऑर्टन को इंस्टाग्राम पर फॉलो करते हैं। बता दें, वर्तमान समय में रिडल और ऑर्टन की जोड़ी फैंस को पसंद आ रही है।

यही कारण है कि ऐसा लग रहा है कि ये दोनों सुपरस्टार्स लंबे समय तक Raw टैग टीम चैंपियंस बने हुए रह सकते हैं। बता दें, रिडल ने पिछले हफ्ते Raw में ऑर्टन का रूप लिया था और इस हफ्ते रेड ब्रांड के शो के दौरान रिडल ने ऑर्टन को खुद के रूप में तैयार करने की कोशिश की थी लेकिन ऑर्टन को यह चीज़ पसंद नहीं आई थी।

4- WWE आईसी चैंपियन शिंस्के नाकामुरा

WWE आईसी चैंपियन शिंस्के नाकामुरा एक और चैंपियन हैं जिन्हें ऑर्टन ने इंस्टाग्राम पर फॉलो कर रखा है और नाकामुरा भी ऑर्टन को इंस्टाग्राम पर फॉलो करते हैं। बता दें, वर्तमान समय में नाकामुरा SmackDown का हिस्सा हैं और इस ब्रांड में उन्होंने रिक बूग्स के साथ टीम बना रखी है।

भले ही वर्तमान समय में ये दोनों सुपरस्टार्स अलग-अलग ब्रांड का हिस्सा हो लेकिन WWE में इन दोनों सुपरस्टार्स के बीच मैच देखने को मिल चुका है। बता दें, नाकामुरा अपने करियर में रैंडी ऑर्टन को हराने का भी कारनामा कर चुके हैं।

3- WWE Raw विमेंस चैंपियन बैकी लिंच

WWE Raw टैग टीम चैंपियन रैंडी ऑर्टन इंस्टाग्राम पर Raw विमेंस चैंपियन बैकी लिंच को भी फॉलो करते हैं और बैकी ने भी उन्हें फॉलो बैक कर रखा है। वर्तमान समय में ये दोनों ही सुपरस्टार्स रेड ब्रांड का हिस्सा हैं, हालांकि, ऑन-स्क्रीन इन दोनों को साथ नहीं देखा गया है।

वर्तमान समय में बैकी लिंच रेड ब्रांड में लिव मॉर्गन के साथ फ्यूड में हैं और अगले हफ्ते Raw में बैकी, मॉर्गन के खिलाफ मैच में अपना Raw विमेंस टाइटल डिफेंड करती हुई नजर आएंगी। ऐसा लग रहा है कि बैकी एक बार फिर बेईमानी का सहारा लेते हुए मैच में लिव को हराकर अपना टाइटल रिटेन कर सकती हैं।

2- WWE चैंपियन बिग ई

WWE चैंपियन बिग ई के इंस्टाग्राम पर फॉलोअर्स में रैंडी ऑर्टन भी शामिल हैं, हालांकि, बिग ई ने इस सोशल मीडिया ऐप पर ऑर्टन को फॉलो नहीं कर रखा है। बता दें, ऑर्टन की तरह बिग ई भी Raw का हिस्सा हैं और वर्तमान समय में वो इस ब्रांड के टॉप चैंपियन बने हुए हैं।

ऑर्टन अपने करियर के दौरान कई मौकों पर बिग ई को हरा चुके हैं, हालांकि, अगर वर्तमान समय में उनका बिग ई से मुकाबला होता है तो उनके लिए बिग ई को हराना आसान नहीं होगा। चूंकि, ऑर्टन वर्तमान समय में टैग टीम डिवीजन का हिस्सा हैं इसलिए लंबे समय तक शायद ही उनका बिग ई के खिलाफ मैच देखने को मिलेगा।

1- WWE यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस

WWE यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस को भी Raw टैग टीम चैंपियन रैंडी ऑर्टन इंस्टाग्राम पर फॉलो करते हैं और रोमन ने भी इंस्टाग्राम पर ऑर्टन को फॉलो कर रखा है। भले ही, वर्तमान समय में ये दोनों सुपरस्टार्स अलग-अलग ब्रांड का हिस्सा हैं लेकिन WWE इतिहास में इन दोनों सुपरस्टार्स के बीच कुछ बेहतरीन मैच देखने को मिल चुके हैं।

वर्तमान समय में रोमन रेंस और रैंडी ऑर्टन के अलग-अलग ब्रांड का हिस्सा होने की वजह से इस वक्त इन दोनों सुपरस्टार्स का फ्यूड देखने को नहीं मिल पाएगा। हालांकि, भविष्य में फैंस इन दोनों सुपरस्टार्स के बीच फ्यूड होते हुए देखना जरूर पसंद करेंगे।