Create
Notifications

WWE के 5 सुपरस्टार्स जिन्होंने 9 से 5 की नौकरी भी की है

WWE के रेसलर्स रिंग से पहले कई काम कर चुके हैं
WWE के रेसलर्स रिंग से पहले कई काम कर चुके हैं
Ankit
SENIOR ANALYST

WWE में फैंस ने काफी सारे रेसलर्स को देखा होगा, लेकिन ऐसा नहीं है कि हर कोई बचपन से रेसलर बनना चाहता था। रेसलिंग के इस मुकाम तक पहुंचने के लिए WWE के इन सुपरस्टार्स को कड़ी मेहनत करनी पड़ी। इसके अलावा अपने रेसलिंग पर ध्यान और उसके खर्च के लिए कुछ रेसलर्स ने 9 से पांच वाली नौकरी भी की। यहां हम आपको आज के दौर के 5 सुपरस्टार्स के बारे बताने वाले हैं जो रेसलिंग से पहले पार्ट टाइम जॉब करते थे ।

5- WWE सुपरस्टार केविन ओवेंस ने गैस स्टेशन पर काम किया

#WWERaw is once again the #KOShow, and @FightOwensFight is ready to dish out Stunners! https://t.co/aOcKkVRWRq

WWE में हील और फेस के रूप में काम कर चुके केविन ओवेंस (Kevin Owens) ने जबरदस्त नाम कमाया है। हालांकि रेसलिंग से पहले वो गैस स्टेशन पर काम कर चुके थे। साल 2019 के दौरान ओवेंस ने कहा था वो अपने बच्चों के लिए इतनी मेहनत करते हैं। इसी इंटरव्यू में ओवेंस ने बताया था कि गैस स्टेशन का उनका बॉस अच्छा था जिसके कारण उन्हें रेसलिंग के लिए कुछ समय मिल जाता था। कुछ साल बाद WWE के साथ ओवेंस ने कॉन्ट्रैक्ट साइन किया था।

4 रोमन रेंस और द उसोज ने फर्निचर इंस्टॉलेशन का काम किया था

रोमन रेंस (Roman Reigns) एक रेसलिंग परिवार से आते हैं लेकिन उनका मन और सपना NFL में काम करने का था। साल 2008 में सेहत से जुड़ी बीमारी के कारण उन्होंने फुटबॉल को छोड़ दिया था। इसके बाद उन्होंने अपने भाइयों के साथ अपनी बहन के फर्निचर के काम में हाथ बटाया। रोमन रेंस इसके कुछ महीनों बाद रेसलिंग में आने का मन बनाया और परिवार के चल रहे रेसलिंग बिजनेस को आगे बढ़ाया। आज रोमन रेंस WWE के यूनिवर्सल चैंपियन हैं।

1 / 3 NEXT
Edited by मयंक मेहता
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now