Create

WWE के 5 बड़े सुपरस्टार्स जिनकी वापसी 2022 में हो सकती है

Ankit
WWE में काफी सारे रेसलर्स फैंस को बहुत जल्द दिखने वाले हैं
WWE में काफी सारे रेसलर्स फैंस को बहुत जल्द दिखने वाले हैं

WWE में कभी भी किसी की वापसी हो सकती है ये सभी फैंस जानते हैं। WWE में मानों कोई रिटायर नहीं होता है क्योंकि विंस मैकमैहन (Vince McMahon( कभी भी किसी को भी रिंग में मौका देते हैं। हालांकि काफी सारे रेसलर्स बीच बीच में ब्रेक लेते हैं जिसके बाद उनकी वापसी होती है और वो जब वापसी करते हैं तो एक नया अंदाज और नए किरदार के साथ आते हैं।

इसके अलावा WWE में चोट भी एक बड़ा कारण होता है जिसके चलते रेसलर्स रिंग से दूर जाते हैं और वापसी में उनको कोफी वक्त लग जाता है। WWE में काफी सारे दिग्गज रेसलर्स ने लंबे ब्रेक के बाद वापसी की और करियर को आगे बढ़ाया है। पिछले कुछ साल से जाने माने रेसलर्स WWE से बाहर है और माना जा रहा है कि अगले साल यानी साल 2022 तक कुछ रेसलर्स की वापसी WWE की रिंग में होने वाली है। चलिए बात करते हैं उन पांच रेसलर्स की जिनकी वापसी 2022 में हो सकती है।

5- WWE की पूर्व विमेंस चैंपियन रोंडा राउजी

WWE WrestleMania 35 में रोंडा राउजी ने बैंकी लिंच और शार्लेट फ्लेयर के खिलाफ मेन इवेंट मैच लड़ा था जिसमें उन्हें हार का सामना करना पड़ा था। जिसके बाद से उन्होंने WWE को छोड़ दिया था। माना गया था कि उनका कॉन्ट्रैक्ट खत्म हो गया है जबकि रोंडा ने खुद कहा था कि अब अपने परिवार के साथ वक्त बिताना चाहती हैं। UFC की पूर्व चैंपियन को लंबे वक्त WWE मौका मिला लेकिन जैसे ही उनकी एंट्री हुई तबसे भी फैंस उन्हें पसंद करते हैं। फैंस आज भी उम्मीद करते हैं कि रोंडा WWE में आने वाली है।

हालांकि अब जो रिपोर्ट्स सामने आई है उसमें ये कहा जा रहा है कि अगले साल 2022 में रोंडा राउजी की वापसी हो सकती हैं। रोंडा राउजी शायद WWE SummerSlam में दिखाई दे सकती हैं। अब देखना होगा कि रोंडा राउजी के लिए WWE ने प्लान बनाया भी है या नहीं।

4- WWE Hall of Fame डी वॉन डडली

डी वॉन डडली अपने जमाने में टैग टीम चैंपियन के रूप में जाने जाते थे और उन्होंने अपने करियर के दौरान कई सारे अच्छे मैच दिए हैं। साल 2016 में डडली को बैकस्टेज प्रोड्यूसर का काम सौंपा गया था। हालांकि 2020 में उन्होंने रिंग से संन्यास ले लिया था। खबरें है कि डडली 2022 की Royal Rumble में एंट्री कर रिंग में रिटर्न कर सकते हैं।

3- WWE कमेंटेटर कोरी ग्रेव्स

WWE में कोरी ग्रेव्स ने बतौर एक रेसलर करियर की शुरूआत की थी। NXT में अच्छा काम शुरू हो चुका था उनको गंभीर चोट लगी जिसके बाद उन्हें रिंग से दूर होना पड़ा था। अपने करियर को आगे बढ़ाने के लिए उन्होंने कमेंट्री बॉक्स के साथ अपनी पारी शुरू की। जैसा फैंस जानते हैं कि काफी सारे रेसलर्स चोट के बाद वापसी करते हैं,वैसे ही अगर WWE ने कोरी ग्रेव्स को क्लीयर कर दिया तो वो रिंग में लड़ते हुए दिख सकते हैं।

2- WWE की पूर्व डीवाज चैंपियन पेज

WWE में कम समय में बड़ा नाम करने वाली पेज की वापसी भी हो सकती हैं। बता दें कि साल 2018 में एक लाइव इवेंट के दौरान पेज की गर्दन पर चोट आई और उन्हें अपने करियर पर ब्रेक लगाना पड़ा। हालांकि उन्होंने ऑफ स्क्रिन काम करना शुरू किया । हालांकि अब ऐसा माना जा रहा है कि पेज की वापसी भी रिंग में हो सकती हैं और मेडिकली फिट होकर सरप्राइज कर सकती हैं।

1- WWE की बैला ट्विंस की हो सकती है वापसी

WWE में हॉल ऑफ फेम का सम्मान बैला बहनों को मिल चुका है। विमेंस डिवीजन में इन दोनों बहनों ने काफी अच्छा काम किया था। अब दोनों बहने रिटायर हो चुकी हैं लेकिन बीच बीच में फैंस को इनके मैच दिखते रहते हैं। ऐसा माना जाता है कि एक ना एक दिन WWE दोनों बहनों को विमेंस टैग टीम की टाइटल की पिक्चर में डाल सकती है। अब देखना होगा कि बैला बहनों की कब एंट्री होती है।

Quick Links

Edited by मयंक मेहता
Be the first one to comment