Create

WWE में 5 चीजें को ड्रू मैकइंटायर के बिग ई को हराकर नए चैंपियन बनने के बाद देखने को मिल सकती हैं

Ankit
WWE में कुछ दिन पहले ही बिग ई चैंपियन बने हैं
WWE में कुछ दिन पहले ही बिग ई चैंपियन बने हैं

WWE में अब लग रहा है कि कंपनी ड्रू मैकइंटायर (Drew McIntyre) को तीसरी बार WWE चैंपियनशिप के लिए मौका देने वाली है। हाल ही में बिग ई (Big E) ने WWE चैंपियनशिप के लिए बॉबी लैश्ले को हराया था और खिताब अपने नाम किया था। वहीं इस हफ्ते की WWE RAW में बॉबी लैश्ले और बिग ई का स्टील केज मुकाबला बुक किया गया और चैंपियन बिग ई ने जीत का स्वाद चखा। इस जीत के बाद पूर्व WWE चैंपियन ड्रू मैकइंटायर की एंट्री हुई और उन्होंने अपनी दावेदारी चैंपियनशिप के लिए पेश की। जिसके बाद से कयास लगाए जा रहे हैं कि दोनों के बीच मैच जल्द होने वाला है।

वहीं बॉबी लैश्ले को कुछ वक्त के लिए WWE टाइटल से दूर रखा जाएगा क्योंकि इस हफ्ते की RAW में दिग्गज गोल्डबर्ग ने प्रोमो किया था जिसमें उन्होंने साफ किया था कि वो बॉबी लैश्ले का बुरा हाल करने वाले हैं क्योंकि वो अपने परिवार से वादा कर चुके हैं। बता दें कि WWE SummerSlam में बॉबी लैश्ले ने गोल्डबर्ग के बेटे पर अटैक किया था। इस प्रोमो से अंदाजा हो गया है कि फ्यूचर में बहुत जल्द बॉबी लैश्ले बनाम गोल्डबर्ग का मैच होने वाला है।

"Gage Goldberg is my son, and you, @fightbobby, are about to be my victim." - @Goldberg #WWERaw https://t.co/m4ZoFj1gDM

बॉबी लैश्ले को SmackDown में भेजा जा सकता है और गोल्डबर्ग के साथ स्टोरीलाइन फिर शुरू हो सकती है। वहीं WWE टाइटल के लिए ड्रू मैकइंटायर को कंपनी पुश दे सकती है। यहां हम बात करने वाले हैं कि अगर ड्रू मैकइंटायर टाइटल मैच में बिग ई को हरा देते हैं तो क्या होगा।

5- WWE फैंस ड्रू मैकइंटायर को जबरदस्त बू करेंगे

WWE में ड्रू मैकइंटायर एक फेस बन चुके हैं जिसको फैंस काफी पसंद करते हैं। दूसरी तरफ अगर बिग ई की बात करें तो इस वक्त सबसे बड़ा फेस और फैंस द्वारा सपोर्ट इन्हें ही मिलता है। बिग ई के पुश के लिए फैंस ने लंबा इंतजार किया है और ऐसे में अगर WWE ड्रू मैकइंटायर के जरिए बिग ई को टाइटल हरावा देती है, तो WWE यूनिवर्स ड्रू मैकइंटायर को तगड़ा बू करेगा और उनका करियर भी खराब हो सकता है।

4- WWE Survivor Series के लिए रोमन रेंस के खिलाफ बिल्ड अप

.@DMcIntyreWWE is coming for the #WWEChampion @WWEBigE.𝘉𝘶𝘵 if he gets drafted to #SmackDown in the #WWEDraft, then he's coming for the #UniversalChampion @WWERomanReigns. 👀 #WWERaw #RawTalk @HeymanHustle https://t.co/PMQlB0MZVm

पिछले साल WWE Survivor Series में ड्रू मैकइंटायर और रोमन रेंस का मैच हुआ था जिसको रेंस ने जीता था लेकिन ड्रू का प्रदर्शन बहुत अच्छा था। अब अगर ड्रू का ड्राफ्ट नहीं होता और बिग ई को वो WWE चैंपियनशिप मैच में हरा देते हैं तो Survivor Series के रीमैच मैच का बिल्ड अप तैयार हो जाएगा। क्योंकि ड्रू अगर रेड ब्रांड को संभाल रहे हैं तो रोमन रेंस ब्लू ब्रांड के मेगा स्टार हैं।

3- ड्रू मैकइंटायर के सारे काम पर पानी फेरना

साल 2018 से 2020 के दौरान ड्रू मैकइंटायर ने बेहद शानदार काम किया और फैंस के मन में अपनी एक अलग छवि बनाई। अब अगर ड्रू मैकइंटायर ने बिग ई को टाइटल मैच में हरा दिया तो उनके सभी अच्छे कामों पर पानी फेर दिया जाएगा। साल 2020 में ड्रू के काम की तारीफ हुई उन्होंने कोरोना महामारी के दौरान कंपनी को काफी अच्छे से संभाला और फैंस को शानदार मैच दिए। वहीं ड्रू की एक जीत उनके सभी बढ़िया काम को भूलने पर मजबूर कर देगी।

2- WWE में हील टर्न करना उनके करियर के लिए शानदार साबित हो

The homecoming for @DMcIntyreWWE is underway as he took an open top bus tour through the city and exchanged gifts with the Lord Provost of Glasgow! https://t.co/vrjdrqpDYF

WWE ड्राफ्ट में अगर बॉबी लैश्ले SmackDown में जाते हैं तो ड्रू मैकइंटायर रेड ब्रांड के हील बन जाएंगे। हालांकि उन्होंने अभी फेस के रूप में अच्छा काम किया है और शायद ये सही वक्त नहीं होगा कि उन्हें हील बनाया जाए। बॉबी लैश्ले के जाने से हील का स्थान खाली हो जाएगा जिसको ड्रू पूरी तरह से भर सकते हैं। क्योंकि फैंस भी फेस बनाम फेस का मैच देखना पसंद नहीं करेंगे और ड्रू का हील रूप इस मैच में जान डाल सकता है जबकि उनके करियर को दमदार बना सकता है।

1- WWE में कम दिनों तक चैंपियन रहने का ट्रेंड शुरू हो जाएगा

अगर WWE में ड्रू मैकइंटायर ने टाइटल को जीत लिया तो उससे साफ हो जाएगा कि अब WWE छोटे टाइटल रन होंगे। पहले जब कोई चैंपियन बनता था तब उसे काफी दिनों तक बेल्ट दी जाती थी लेकिन इस साल जब मिज ने टाइटल जीता तब 8 दिनों में लैश्ले ने खिताब पर कब्जा किया। उसके बाद लैश्ले 200 दिनों तक बेल्ट पास रख पाए और ड्रू की जीत बिग ई से भी जल्द टाइटल छीन लेगी। अब देखना होगा कि ड्रू के लिए WWE क्या प्लान करता है।

Quick Links

Edited by मयंक मेहता
Be the first one to comment