Create
Notifications

WWE के 5 सुपरस्टार्स जो RAW में ऐज के खिलाफ लड़ सकते हैं

WWE सुपरस्टार ऐज अब RAW का हिस्सा हो गए हैं
WWE सुपरस्टार ऐज अब RAW का हिस्सा हो गए हैं
Ankit

WWE ने हाल ही में सुपरस्टार्स का ड्राफ्ट किया जिसमें कई सारे रेसलर्स का ब्रांड बदल गया। इसी लिस्ट में सबसे चौंकाने वाला ब्रांड चेंज दिग्गज ऐज (Edge) का हुआ। दरअसल, ऐज WWE SmackDown का हिस्सा थे लेकिन ड्राफ्ट के दौरान उनको ब्लू ब्रांड से WWE RAW में भेज दिया गया है। हालांकि उनकी स्टोरीलाइन सैथ रॉलिंस (Seth Rollins) के साथ चल रही थी लेकिन फिर उनको रेड ब्रांड में भेज WWE ने फैंस को चौंका दिया।

अब ऐज के पास RAW में एक से बढ़कर एक रेसलर्स हैं जो ऐज को रिंग में कड़ी चुनौती दे सकते हैं। इस आर्टिकल में आपको बताने वाले हैं उन पांच रेसलर्स के बारे में जो ऐज के खिलाफ RAW में लड़ सकते हैं।

5- WWE रेसलर कीथ 'बीयरकैट' ली Vs ऐज

youtube-cover

कीथ ली ने WWE में एक बार फिर से शानदार किरदार के साथ वापसी की है। कीथ ली के किरदार को देखते हुए लग रहा है कि WWE ने अब पूरा मन बना लिया है कि वो ली को बड़ा पुश देने वाला है। वहीं ऐज के खिलाफ कीथ ली का मैच फैंस को भी पसंद आ सकता है क्योंकि ऐज दिग्गज है जबकि कीथ ली का करियर NXT के बाद मेन रोस्टर में बन रहा है।

कीथ ली का मैच ड्रू मैकइंटायर, बॉबी लैश्ले और ब्रॉन स्ट्रोमैन जैसे रेसलर्स के साथ हो चुका है और ऐज के लिए कीथ ली अच्छा ऑप्शन है। कीथ ली को अगर WWE ऐज के खिलाफ मैच देता है तो उससे उनका चैंपियनशिप का रास्ता भी खुल सकता है। अब देखना होगा कि क्या फैंस को दो शानदार रेसलर्स का धमाकेदार मैच देखने को मिलेगा या नहीं।

4- एजे स्टाइल्स Vs ऐज

Where does the Phenomenal one end up this week for the #WWEDraft? Anywhere I go is the A show! No cap!!!#WWERaw #Smackdown https://t.co/t6IOhnCtlf

WWE में अगर ऐज और एजे स्टाइल्स का मैच होता है तो ये किसी ड्रीम मैच से कम नहीं होगा। स्टाइल्स रेड ब्रांड में अच्छा काम कर रहे हैं और ड्राफ्ट के बाद अभी भी वो रेड ब्रांड का ही हिस्सा हैं। इसी वजह से ये मुकाबला जरुर फैंस को रिंग में देखने को मिल सकता है। बता दें कि काफी सारे दिग्गज इस मैच की काफी पहले से प्रेडिक्शन कर रहे हैं।

4- डेमियन प्रीस्ट Vs ऐज

Homecoming: Complete!! @ArcherOfInfamy successfully defends his #USTitle at #WWESanJuan!! 🇵🇷🇵🇷🇵🇷 https://t.co/gerEZ2nAU8

WWE यूएस चैंपियन डेमियन प्रीस्ट ने हाल ही में अपने टाइटल को डिफेंड किया था। ऐसे में अब WWE ऐज के खिलाफ मैच बुक कर प्रीस्ट के करियर को अच्छा मौका दे सकता है। वहीं एक यंग सुपरस्टार को दिग्गज के खिलाफ मैच देकर प्रीस्ट को पुश देना का ये अच्छा फैसला हो सकता है। प्रीस्ट और ऐज अच्छा मैच दे सकते हैं।

2- रैंडी ऑर्टन Vs ऐज

youtube-cover

WWE में ऐज और रैंडी ऑर्टन की दुश्मनी पिछले साल फैंस ने देखी थी। अब जब ऐज रेड ब्रांड का हिस्सा बन गए हैं, तो एक बार फिर से WWE इस दुश्मनी को बढ़ा सकता है। पिछली बार ऐज की चोट के कारण इस कहानी को रोका गया था लेकिन अब एक बार फिर से मौका है कि वो रिंग में धमाल मचा सकते हैं।

1- WWE चैंपियन बिग ई Vs ऐज

🎶 Y'all wanna go big?🎶#WWERaw does! WWE Champion @WWEBigE is staying put on the red brand! https://t.co/tRF3dg7LeN

जब ऐज ने लगभग 9 सालों बाद रेसलिंग रिंग में वापसी की थी तब उन्होंने कहा था कि वो एक बार फिर से चैंपियन बनना चाहते हैं। ऐसे में अब WWE के चैंपियन बिग ई के खिलाफ ऐज को मौका दे सकता है और चैंपियन बना सकता है। अगर इन दोनों का मैच होता है तो ऐज की कहानी को RAW में पुश मिलेगा जबकि बिग ई के साथ ये स्टोरीलाइन जबरदस्त बन जाएगी।

Edited by मयंक मेहता

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...