Create

WWE से निकाले गए 5 रेसलर्स जिनकी वापसी हो सकती है

WWE से काफी सारे रेसलर्स को पिछले साल निकाला गया था
WWE से काफी सारे रेसलर्स को पिछले साल निकाला गया था
reaction-emoji
Ankit

WWE पिछले एक साल से काफी सारे रेसलर्स और ऑफिशियल्स को बाहर का रास्ता दिखा चुका है। इस लिस्ट में WWE के पूर्व चैंपियन भी है, जैसे ब्रॉन स्ट्रोमैन (Braun Strowman) और ब्रे वायट (Bray Wyatt)। पिछले साल कोविड के कारण कंपनी ने पैसों की तंगी का हवाला देते हुए कई अच्छे और मिड कार्ड सुपरस्टार को बाहर निकाला।

इसमें से कई ऐसे सुपरस्टार हैं जिन्होंने AEW का हाथ थाम लिया है। यहां हम आपको उन 5 रेसलर्स के बारे में बताने वाले हैं उन रेसलर्स के बारे में जिनकी वापसी हो सकती है।

5 कार्लिटो WWE में फुल टाइम वापसी कर सकते हैं

ngl i really wish WWE would have kept Carlito around a little longer, would of been cool to see him more man especially with a crowd 😞 https://t.co/i70gp07U6j

WWE में कार्लिटो ने अपना नाम तब बनाया था जब रूथलैस एग्रेशन ऐरा की शुरूआत हुई थी। कार्लिटो के किरदार को WWE ने लगातार पुश दिया जिसके कारण फैंस ने भी उन्हें पसंद किया। साल 2004 से 2010 तक कार्लिटो ने कैरेबियन कूल का गिमिक अपनाया था जिसके बाद साल 2010 में उन्हें निकाल दिया गया था। अपने करियर में कार्लिटो ने यूएस और इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियनशिप को अपने नाम किया था। साल 2021 की Royal Rumble में उन्होंने दस्तक दी थी। कार्लिटो ने WWE के साथ काम करने की दिलचस्पी दिखाई थी और फैंस भी उन्हें देखना चाहते हैं। इसी वजह से WWE शायद उन्हें शामिल करके मौजूदा रोस्टर को मजबूत कर सकता।

4- जेम्स स्ट्रॉम की वापसी हो सकती है

James Storm says pandemic derailed post-WrestleMania WWE debut dlvr.it/RhXz1r https://t.co/mLedgRsB5i

कोविड से पहले जेम्स स्ट्रॉम WWE के मेन रोस्टर में डेब्यू करने के लिए तैयार थे और WWE WrestleMania 36 में उनके लिए कहानी तैयार की जा रही थी। स्ट्रॉम ने साल 2015 NXT ट्रायआउट्स में अच्छा काम किया लेकिन कंपनी के साथ कॉन्ट्रैक्ट को साइन नहीं किया। लेकिन अब जेम्स की एंट्री WWE में हो सकती है क्योंकि उनके पार्टनर रॉबर्ट रूड कंपनी का हिस्सा है और वो उनके साथ काम करते हुए दिखाई दे सकते हैं।

एक दो इंटरव्यू में स्ट्रॉम साफ कर चुके हैं कि साल 2020 में सब कुछ हो चुका था लेकिन अंतिम पलों में कोविड ने काम खराब कर दिया। उम्मीद करते हैं कि 44 साल के इस रेसलर का जल्द किसी ब्रांड में डेब्यू हो जाए।

3- कर्टिस एक्सेल की वापसी हो सकती है

WWE has released Curtis Axel https://t.co/Tv8vQzIuTO

WWE ने कर्टिस एक्सेल को अप्रैल साल 2020 में रिलीज कर दिया था। हालांकि SmackDown के जुलाई में हुए एक एपिसोड के दौरान बैकस्टेज देखा गया था। कर्टिस के पास अच्छा टैलेंट हैं लेकिन रिंग में उसका इस्तेमाल सही तरीके से नहीं हो पाया। WWE से रिलीज होने के बाद कर्टिस का हाल बुरा है, साल 2020 फरवरी में WWE में ब्रायन के खिलाफ लास्ट मैच लड़ा था जिसमें वो हारे थे। अब माना जा रहा है कि कर्टिस की वापसी होगी और मिड कार्ड में उन्हें रखा जाएगा।

2- साराह लोगन की WWE में फिर से हो सकती हैं एंट्री

Sarah Rowe (Sarah Logan in WWE) has announced her retirement from pro wrestling!My wish for a future full of satisfaction and happiness! https://t.co/uBrGxYJlSI

WWE ने अप्रैल 2020 में साराह लोगन को बाहर कर दिया था। इसके बाद उन्होंने ऐलान किया था कि वो मां बनने वाली हैं और प्रो रेसलिंग से संन्यास ले रही हैं। बता दें कि साराह लोगन की उम्र इस वक्त 28 की है लेकिन 17 साल की उम्र से वो रेसलिंग रिंग में हैं। माना जा रहा है कि उनकी वापसी WWE में हो सकती है जैसे प्रेग्नेंट होने के बाद बैकी लिंच ने की। लोगन वापसी करती हैं तो WWE का विमेंस डिवीजन मजूबत होगा।

1- ब्रॉन स्ट्रोमैन एक बार फिर से WWE में आ सकते हैं

Braun Strowman could've won the Universal Title so many times. #WWE https://t.co/Pb7i45ub7R

WWE ने इस साल सभी प्रो रेसलिंग फैंस को चौंका दिया था जब उन्होंने WWE के पूर्व यूनिवर्सल चैंपियन ब्रॉन स्ट्रोमैन को रिलीज किया था। ये वहीं स्ट्रोमैन थे जिन्होंने रिलीज से कुछ वक्त पहले लॉन्ग टर्म कॉन्ट्रैक्ट साइन किया था। हालांकि ये भी माना जा रहा है कि स्ट्रोमैन की WWE में वापसी हो सकती है और वो एक बेबीफेस के रूप में आ सकते हैं।

Edited by मयंक मेहता
reaction-emoji

Comments

comments icon1 comment

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...