Create
Notifications

WWE के 5 सुपरस्टार्स जो ब्रॉक लैसनर की वापसी के बाद उनका शिकार बन सकते हैं 

WWE SmackDown में इस हफ्ते के शो के दौरान ब्रॉक लैसनर वापसी करके बवाल मचा सकते हैं
WWE SmackDown में इस हफ्ते के शो के दौरान ब्रॉक लैसनर वापसी करके बवाल मचा सकते हैं
Subham Pal
ANALYST

WWE स्मैकडाउन (SmackDown) के पिछले हफ्ते के शो के दौरान बड़ा ऐलान किया गया था। बता दें, ब्लू ब्रांड के पिछले हफ्ते के शो के दौरान ब्रॉक लैसनर (Brock Lesnar) का सस्पेंशन हटने को लेकर काफी जिक्र किया गया। यही नहीं, शो के अंत में यह ऐलान किया गया कि इस हफ्ते SmackDown में ब्रॉक लैसनर की वापसी होने जा रही है। लैसनर की वापसी के ऐलान से यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस (Roman Reigns) सहित कई सुपरस्टार्स के चेहरे से खुशी गायब हो गई थी।

वहीं, लैसनर की वापसी के ऐलान के बाद फैंस काफी खुश हो गए थे। चूंकि, इस हफ्ते SmackDown में लैसनर की वापसी होने जा रही है इसलिए यह बात तो पक्की है कि लैसनर वापसी के बाद काफी बवाल करने वाले हैं। संभव यह भी है कि लैसनर वापसी के बाद कई सुपरस्टार्स पर हमला भी कर सकते हैं। इस आर्टिकल में हम WWE के 5 ऐसे ही सुपरस्टार्स का जिक्र करने वाले हैं जो कि इस हफ्ते ब्रॉक लैसनर की वापसी के बाद उनका शिकार बन सकते हैं।

5- WWE SmackDown में ब्रॉक लैसनर के हमले का शिकार बन सकते हैं ऑफिशियल एडम पीयर्स

The indefinite suspension has been lifted and @BrockLesnar will be on #SmackDown next week?!?! https://t.co/DFhe633SV3

WWE SmackDown में पिछले हफ्ते ब्रॉक लैसनर की वापसी के ऐलान के बाद एडम पीयर्स के चेहरे पर डर के भाव थे। बता दें, पीयर्स ने ही लैसनर को सस्पेंड किया था और उनपर जुर्माना भी लगाया था। यही नहीं, उन्होंने लैसनर के सस्पेंशन को सही भी ठहराया था। बता दें, पीयर्स द्वारा सस्पेंड किये जाने के बाद लैसनर ने उनपर जबरदस्त हमला कर दिया था।

यही वजह है कि लैसनर की वापसी की खबर सुनकर पीयर्स खुश नहीं थे। ऐसा लग रहा है कि ब्रॉक लैसनर इस हफ्ते SmackDown में वापसी के बाद एक बार फिर एडम पीयर्स पर हमला कर सकते हैं। यह देखना रोचक होगा कि पीयर्स ने ब्रॉक लैसनर से बचने के लिए किसी तरह का कोई प्लान बना रखा है या नहीं।

1 / 4 NEXT
Edited by Subham Pal

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
Article image

Go to article
App download animated image Get the free App now