Create

5 सुपरस्टार्स जो बिग ई को WWE चैंपियनशिप के लिए हरा सकते हैं 

Ankit
WWE में हाल ही में बिग ई ने चैंपियनशिप को अपने नाम किया था
WWE में हाल ही में बिग ई ने चैंपियनशिप को अपने नाम किया था

WWE में इस हफ्ते काफी कुछ बदलाव देखने को मिले। WWE Raw में मिस्टर Money In The Bank बिग ई (Big E) ने बॉबी लैश्ले (Bobby Lashley) के खिलाफ ब्रीफकेस को पहले कैश इन किया फिर चैंपियनशिप जीत इतिहास रच दिया। ये पहली बार WWE में हुआ था जब वो चैंपियन बने। अब बिग ई के चैंपियन बनने के बाद ये सवाल उठ रहे हैं कि कौन उनको हरा सकता है या फिर उनके लिए अब किस तरह से स्टोरीलाइन को तैयार किया जा सकता है।

बता दें कि बिग ई का पुश सालों से पहले से WWE में अटका हुआ था। हालांकि अब बिग ई के लिए WWE ने काफी सारे प्लांस तैयार कर दिए हैं जिसकी झलक Raw और SmackDown दोनों में देखने को मिली।

बिग ई और रोमन रेंस के बीच स्टेयरडाउन देखने को मिला। अब फैंस उम्मीद कर रहे हैं कि एक मैच दोनों के बीच सिंगल्स का देखने को मिल जाए। यहां हम आपको बताने वाले हैं उन पांच रेसलर्स के बारे में जो बिग ई को WWE चैंपियनशिप के लिए हरा सकते हैं।

WWE सुपरस्टार रैंडी ऑर्टन

रैंडी ऑर्टन इस वक्त Raw के सुपरस्टार हैं और उनके पास मौका है कि वो बिग ई को चैलेंज कर टाइटल के लिए जाए। रैंडी ऑर्टन अभी 14 बार खिताब को अपने नाम कर चुके हैं लेकिन अगर बिग ई को वो हरा देते हैं तो 15वीं बार चैंपियन बन सकते हैं। Raw में रैंडी ऑर्टन सबसे बड़ा नाम है और WWE बिग ई की कहानी को ऑर्टन के साथ जोड़ सकता है।

पिछले कुछ वक्त से रैंडी ऑर्टन WWE टाइटल की पिक्चर में आए लेकिन चैंपियन नहीं बन पाए, इसी को लेकर WWE उन्हें एक बार फिर से टाइटल जीतने का मौका दे सकती है। अगर WWE में ये मैच होता है तो फैंस को काफी तगड़ा मुकाबला देखने को मिल जाएगा। अब देखना होगा कि क्या ये स्टोरीलाइन शुरू होती है या नहीं।

4 WWE के पूर्व चैंपियन बॉबी लैश्ले

WWE चैंपियनशिप भले ही बॉबी लैश्ले हार गए हो लेकिन उनके पास अभी भी मौका है कि वो एक बार फिर से टाइटल को जीत सके। बॉबी लैश्ले आने वाले पीपीवी या फिर सऊदी अरब में बिग ई को चैलेंज कर सकते हैं। बॉबी लैश्ले का टाइटल रन काफी शानदार चल रहा था लेकिन बिग ई के जीतने से लैश्ले की कहानी बैकफुट पर चली गई। उम्मीद करते हैं कि इस हफ्ते दोनों के रीमैच का ऐलान हो जाए।

3-WWE के पूर्व चैंपियन ड्रू मैकइंटायर

Drew McIntyre waiting at Gorilla position for his music to hit and interrupt Big E next week. #WWERaw https://t.co/PjT5eNnItA

WWE के पूर्व चैंपियन ड्रू मैकइंटायर ने ब्रॉक लैसनर को हराकर WWE चैंपियनशिप को अपने नाम किया था। जिसके कुछ वक्त बाद उन्हें हार का सामना करना पड़ा और WWE ने ड्रू को मिड कार्ड में फेस बनाकर काम करने को कहा। हालांकि बिग ई के चैपियन बनने के बाद अब फैंस को उम्मीद है कि ड्रू एक बार फिर से टाइटल के लिए जा सकते हैं और बिग ई के हरा सकते हैं।

2- WWE दिग्गज ब्रॉक लैसनर

At survival series. Brock Lesnar vs Big E. That would be awesome. https://t.co/Fdj8ylLAGR

WWE इस साल सऊदी अरब में इवेंट करने वाला है और इसमें रोमन रेंस और ब्रॉक लैसनर का मैच होने वाले हैं। ऐसे में अगर वो किसी कारण वहां जीत नहीं पाते हैं तो WWE चैंपियनशिप के लिए Raw का रुख कर सकते हैं और बिग ई को हराकर एक बार फिर से अपना टाइटल हासिल कर सकते हैं।

1- WWE सुपरस्टार जेवियर वुड्स

ये नाम इस लिस्ट में आपको देखकर हैरानी जरूर हो गई होगी लेकिन ये बात सच है कि वुड्स भी बिग ई को हरा सकते हैं। भले ही न्यू डे ने एक साथ लंबे समय तक काम किया है लेकिन WWE में कोई भी कभी भी धोखा दे सकता है। यकीन ना आए तो कुछ साल पहले की बात करते हैं जब अपने फ्यूचर के लिए शील्ड को सैथ रॉलिंस ने धोखा दिया था।

ठीक वैसे ही आने वाले हफ्तों में जेवियर वुड्स अपना किरदार बदल बिग ई पर अटैक कर सकते हैं और चैंपियनशिप के लिए लड़ उन्हें हरा सकते हैं। ये इसलिए क्योंकि सिर्फ वुड्स हैं न्यू डे में जो अभी तक चैंपियन नहीं बने हैं।

Quick Links

Edited by मयंक मेहता
Be the first one to comment