Create

5 दिग्गज सुपरस्टार्स जो WWE Draft के बाद फ्री एजेंट बन चुके हैं

WWE ड्राफ्ट में ब्रॉक लैसनर और बैली किसी को जगह नहीं मिली
WWE ड्राफ्ट में ब्रॉक लैसनर और बैली किसी को जगह नहीं मिली
reaction-emoji
Ankit

WWE का ड्राफ्ट खत्म हो गया है और कई सारे रेसलर्स को इधर से उधर कर दिया गया है। कई बड़े सुपरस्टार्स WWE RAW से SmackDown में गए हैं। कुछ सुपरस्टार्स का WWE ड्राफ्ट अच्छा हुआ लेकिन कुछ का ब्रांड बदलना WWE फैंस को रास नहीं आया है। अब जो रेसलर्स ब्लू ब्रांड में लड़ते उनमें से कुछ WWE के रेड ब्रांड में आ गए हैं और अच्छी स्टोरीलाइन का इंतजार कर रहे हैं।

WWE ड्राफ्ट का आगाज कुछ दिन पहले SmackDown में हुआ था जिसका अंत इस हफ्ते की WWE RAW में हो गया है। इस ड्राफ्ट में ऐसे कुछ ऐसे भी रेसलर्स हैं जिनको ड्राफ्ट में देखा जा रहा था लेकिन उनको कोई ब्रांड नहीं मिला और वो अब फ्री एजेंट हैं। यहां हम बात करने वाले हैं उन पांच रेसलर्स की जो ड्राफ्ट के बाद फ्री एजेंट बन गए हैं।

5- WWE के पूर्व चैंपियन ब्रॉक लैसनर

WWE में साफ है कि ब्रॉक लैसनर एक पार्ट टाइमर रेसलर हैं जैसे जॉन सीना और गोल्डबर्ग है। WWE SummerSlam में लैसनर ने वापसी की थी और अब सऊदी के इवेंट में रोमन रेंस के खिलाफ यूनिवर्सल चैंपियनशिप मैच में लड़ने वाले हैं। WWE ड्राफ्ट में लैसनर को कोई ब्रांड नहीं दिया गया है जिससे साफ हो गया है कि वो एक फ्री एजेंट है। वहीं लैसनर ने खुद ऐलान किया कि वो एक फ्री एजेंट हैं और इसके लिए उन्होंने पॉल हेमन को शुक्रिया अदा किया था।

4- चोट के कारण WWE सुपरस्टार बेली को ड्राफ्ट में जगह नहीं मिली

Injured wrestlers don’t get drafted. So, Bayley likely gets to bypass the draft & just go where ever later on 😏 https://t.co/M8W1hkUVj0

इस साल हुए ड्राफ्ट में पूर्व विमेंस चैंपियन बेली का नाम नहीं था और वो एक फ्री एजेंट बन चुकी हैं। WWE के पूर्व चैंपियन बेली ने काफी नाम कमाया है लेकिन चोट के कारण उन्हें ड्राफ्ट में नहीं चुना गया है। अभी बेली फ्री एजेंट हैं, ऐसी रिपोर्ट्स सामने आ रही है जिसमें बताया गया है कि शायद उनकी वापसी WWE Royal Rumble में हो सकती है। हालांकि देखना होगा कि वापसी के बाद वो किस ब्रांड में शामिल हो सकती हैं।

3- डकोटा काई को भी ड्राफ्ट में जगह नहीं मिली

WWE सुपरस्टार बेली ने ट्वीट कर जानकारी दी है कि वो फ्री एजेंट है तो डकोटा काई ने भी खुद को इसी कैटेगरी में रखा है। माना जा रहा था कि डकोटा काई को मेन रोस्टर का कोई ब्रांड मिल जाएगा लेकिन कहीं भी इनका नाम नहीं आया। अब WWE NXT की बड़ी सुपरस्टार फ्री एजेंट बन गई हैं । रिपोर्ट्स ये भी सामने आई है कि डकोटा के लिए WWE ने कुछ बड़े प्लान बनाए हुए है।

2- WWE में इलायस को लंबे वक्त से नहीं देखा गया है

The Elias vignettes have disappeared in the last few weeks. Wonder will he show up at #ExtremeRules https://t.co/Pwl1FM35WB

WWE में इलायस को पिछले साल देखा गया था लेकिन उसके बाद से उनकी कमी WWE में खली है। काफी वक्त पहले इलायस ने रेसलिंग की थी जिसके बाद से लगातार वो बाहर है। माना जा रहा था कि इलायस नए किरदार के साथ वापसी करेंगे लेकिन ऐसा नहीं हुआ। वहीं WWE ड्राफ्ट में भी इलायस को जगह नहीं मिली। अब देखना होगा कि फ्री एजेंट के तौर पर इलायस कैसा काम करते हैं।

1- WWE ड्राफ्ट में असुका को जगह नहीं मिली

With Asuka out injured, they either do it on the #RAWTalk or WWE.com site or let her figure it out when cleared. https://t.co/x5Hyss4rYb

WWE की दिग्गज सुपरस्टार असुका ने NXT में जीत का रिकॉर्ड बनाया जिसके बाद उन्हें मेन रोस्टर में भेजा गया। हालांकि WWE ड्राफ्ट में असुका को भी किसी ब्रांड में नहीं डाला गया है। कुछ वक्त पहले असुका ने रिंग से ब्रेक लिया था और अभी तक उन्हें कोई ब्रांड नहीं मिला था।

पिछले साल WWE Money In The Bank के बाद बैकी लिंच ने असुका को अपनी बेल्ट सौंप दी थी जिसके बाद उनका रन अच्छा रहा। फिलहाल, असुका, बेली और ब्रॉक लैसनर जैसे रेसलर्स के पास कोई ब्रांड नहीं है। अब देखना होगा कि WWE इन रेसलर्स के साथ कैसी स्टोरीलाइन तैयार करता है।

Edited by मयंक मेहता
reaction-emoji

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...