Create

WWE के 5 सुपरस्टार्स जो रैंडी ऑर्टन के दोस्त हैं

Ankit
WWE में सुपरस्टार्स रिंग में दुश्मन होते हैं लेकिन असल जिंदगी में दोस्त है
WWE में सुपरस्टार्स रिंग में दुश्मन होते हैं लेकिन असल जिंदगी में दोस्त है

WWE के साथ साथ रैंडी ऑर्टन (Randy Orton) रेसलिंग वर्ल्ड के भी बड़े सुपरस्टार हैं। लगभग 20 सालों से WWE में काम कर रहे रैंडी ऑर्टन ने कई किरदार निभाए लेकिन जब जब उन्होंने रिंग में परफॉर्म किया फैंस ने उन्हें हमेशा से पसंद किया। रैंडी ऑर्टन को सबसे ज्यादा हील किरदार में देखा जाता रहा है। रैंडी ऑर्टन ने अपने पार्टनर से लेकर बैकस्टेज ऑफिशियल्स को भी धोखा दिया है। जिसके बाद से कोई भी फैंस रैंडी ऑर्टन पर भरोसा नहीं करता है।

रैंडी ऑर्टन ने WWE में रहते हुए कई सारी चैंपियनशिप जीती, बड़े बड़े दिग्गजों को हराया। रैंडी ऑर्टन को WWE में लैजेंड किलर भी कहा जाता है क्योंकि उन्होंने शुरूआती दौर में कई सारे लैजेंड्स को रिंग में चारों खाने चित किया है।

रैंडी ऑर्टन ने WWE में दुश्मन काफी बनाए हैं लेकिन उनके कुछ दोस्त भी यहां मौजूद हैं। चलिए आपको बताते हैं उन पांच रेसलर्स के बारे में जो रैंडी ऑर्टन के दोस्त हैं।

5- रैंडी ऑर्टन और WWE दिग्गज ऐज दोनों अच्छे दोस्त हैं

WWE रैंडी ऑर्टन और ऐज ने मिलकर काफी काम किया है। जब ऐज की चोट के बाद वापसी हुई तो लगा था कि दोनों की टीम फिर से दिखेगी लेकिन ऐसा नहीं हुआ दोनों के बीच तगड़ी लड़ाई शुरू हुई। दोनोंं की लड़ाई इतनी अच्छी तरह से दिखाई गई कि ऐज की पत्नी बैथ फिनिक्स को भी इसमें शामिल किया गया।

हालांकि फैंस के लिए ये एक फ्यूड था लेकिन असल लाइफ में दोनों अच्छे दोस्त हैं। WWE की रिंग में दोस्त भी दुश्मन होते हैं और दोनों ने अपने हिसाब से और किरदार के साथ काम किया। अभी WWE में ऐज और रैंडी ऑर्टन दोनों अलग अलग ब्रांड में काम कर रहे हैं। उम्मीद फैंस यहीं कर रहे हैं कि एक बार फिर से दोनों की स्टोरीलाइन WWE की रिंग में देखने को मिले।

4- WWE के पूर्व चैंपियन रे मिस्टीरियो भी रैंडी ऑर्टन के दोस्त हैं

WWE की रिंग में फैंस ने कई बार रे मिस्टीरियो और रैंडी ऑर्टन के बीच लड़ाई देखी होगी। हालांकि अगर रिंग से बाहर की बात करें तो दोनों काफी अच्छे दोस्त हैं। इतना ही नहीं दोस्ती के साथ साथ रे मिस्टीरियो ये भी कबूल कर चुके हैं कि WWE में उन्हें सबसे बेस्ट रेसलर रैंडी ऑर्टन ही लगते हैं। ऐसा माना जा रहा है कि मिस्टीरियो के बेटे डॉमिनिक के साथ ऑर्टन का मैच हो सकता है।

3- WWE में ट्रिपल एच और रैंडी ऑर्टन के अच्छे रिश्ते

ये कहना गलत नहीं होगा कि WWE में रैंडी ऑर्टन का करियर अगर किसी ने बनाया है तो वो कोई और नहीं बल्कि ट्रिपल एच है। रैंडी ऑर्टन ने सिंगल्स में अच्छा काम किया था फिर ट्रिपल एच की एवोल्यूशन में जगह दी। जिसके बाद उन्हें फेस बनाया गया और कंपनी में पुश मिला। रैंडी ऑर्टन और ट्रिपल एच आज भी दोस्त हैं और उनके रिश्ते में खटास की खबरें सामने नहीं आई।

2- WWE में मैट रिडल के साथ हुई रैंडी ऑर्टन की दोस्ती

WWE में रैंडी ऑर्टन और मैट रिडल हाल में कंपनी में दोस्त बने हैं। इसके अलावा दोनों ने Raw टैग टीम टाइटल को अपने नाम कर लिया है। बता दें कि रैंडी ऑर्टन को मैट रिडल ने मजबूर किया कि वो उनके साथ टीम बनाए । अब ये टीम बन चुकी है जबकि इनकी दोस्ती भी काफी गहरी होते जा रही है। उम्मीद करते हैं कि WWE में ये दोस्ती कायम रहे।

1- WWE के बाहर जॉन सीना और रैंडी ऑर्टन भी दोस्त

WWE में भले ही रैंडी ऑर्टन और जॉन सीना लड़ चुके हैं। इसके अलावा दोनों के बीच मैच को लेकर भी चर्चा होती रहती है। इतना ही नहीं कुछ वक्त पहले रैंडी ऑर्टन ने जॉन सीना को कई बार मैच के लिए ललकारा था लेकिन उन्होंने कोई जवाब नहीं दिया था। बता दें कि ये दोनों रेसलिंग के शुरूआती दौर एक दूसरे के साथ है। दोनों OVW के वक्त से एक दूसरे के दोस्त हैं।

Quick Links

Edited by मयंक मेहता
Be the first one to comment