Create

WWE के 5 सुपरस्टार्स जिन्हें AEW में नहीं जाना चाहिए 

Ankit
WWE में सैथ रॉलिंस और ऐज दोनों ही बड़े रेसलर्स हैं
WWE में सैथ रॉलिंस और ऐज दोनों ही बड़े रेसलर्स हैं

WWE की दुश्मन कंपनी इस वक्त कोई और नहीं बल्कि AEW हैं। कई सारे WWE के रेसलर्स कंपनी को छोड़ AEW का हाथ थाम चुके हैं। AEW अब धीरे धीरे अपने स्तर को बढ़ा रहा है जिसके कारण दुनियाभर के रेसलर्स WWE की बजाए AEW में जा रहे हैं। WWE के बिग शो (Big Show), मार्क हेनरी, क्रिश्चियन समेत क्रिस जैरिको और डीन एम्ब्रोज (Dean Ambrose) AEW का हिस्सा है। जबकि हाल ही में सीएम पंक और डेनियल ब्रायन ने भी डेब्यू कर लिया है।

पहले ये माना जाता था कि जो भी रेसलर अपने करियर को आगे बढ़ाना चाहता था वो सिर्फ और सिर्फ WWE में आना चाहता था। लेकिन अब तस्वीर पूरी तरह से बदल गई है और रेसलर्स AEW का रुख कर रहे हैं। काफी सारे WWE के रेसलर्स भले ही रिलीज होकर AEW में जा चुके हैं लेकिन कुछ ऐसे रेसलर्स हैं जिन्हें कभी भी WWE का साथ नहीं छोड़ना चाहिए। इस आर्टिकल में हम आपको उन पांच रेसलर्स का नाम बताते हैं जिन्हें बिल्कुल भी AEW में नहीं जाना चाहिए।

5- WWE की फेमस सुपरस्टार बैकी लिंच

बैकी लिंच ने WWE के विमेंस डिवीजन को तगड़ा किया हैं इसमें कोई शक नहीं है। WWE SmackDown की विमेंस चैंपियन ने WWE WrestleMania का मेन इवेंट भी लड़ा है। बैकी लिंच WWE में आज के दौर की सबसे बड़ी सुपरस्टार मानी जाती हैं। AEW का विमेंस डिवीजन अभी स्ट्रॉन्ग नहीं है और वो बैकी लिंच को जरूर कॉन्टैक्ट करने की कोशिश करेंगे लेकिन बैकी को WWE छोड़ AEW में कभी नहीं जाना चाहिए क्योंकि जो नाम विंस ने उन्हें दिया है वो शायद ही टोनी खान दे पाए।

2 years ago today, Becky Lynch became double champion in the main event of #WrestleMania 35 https://t.co/u3GvIDBXyw

4- बैरन कॉर्बिन को AEW में नहीं जाना चाहिए

Happy Corbin to be our next IC Champion please! https://t.co/cD6KVQfBeY

बैरन कॉर्बिन WWE में एक ऐसे किरदार है जिन्हें शायद ही अब किसी टाइटल की जरूरत है। WWE ने बैरन को कई सारे किरदार दिए और सभी में उन्होंने अच्छा काम किया। लोन वूल्फ हो या फिर कॉन्स्टेबल का रोल उन्होंने शानदार काम किया। बैरन बीच में किंग कॉर्बिन बन गए थे जिसको फैंस ने पसंद किया। WWE से जो प्यार बैरन को मिलता आया है वो शायद कहीं और नहीं निल पाएगा।

3- WWE की दिग्गज सुपरस्टार शार्लेट फ्लेयर

WWE में शार्लेट फ्लेयर ने अपनी रेसलिंग स्किल्स से वो नाम कमाया है जो शायद ही किसी विमेन सुपरस्टार ने कमाया होगा। WWE RAW, SmackDown, NXT और डीवाज के साथ विमेंस टैग टीम टीम टाइटल भी जीता है। भले ही शार्लेट के लाइफ पार्टनर एंड्राडे AEW का हिस्सा है लेकिन शार्लेट WWE के साथ जुड़ी हुई है। कई सवाल सामने आए थे कि शार्लेट भी AEW में जाएगी लेकिन उनका वहां जाने का कोई मन नहीं है क्योंकि जो नाम उनका यहां है वो कहीं और नहीं हो सकता है।

2- WWE के दिग्गज रेसलर ऐज

Edge is scheduled to be absent from WWE programming for a few months.Word is that the stretcher angle on last Friday's episode of #SmackDown was done to write Edge off of TV.- per @WONF4W https://t.co/qSSpsKXt8X

ऐज WWE का हिस्सा है और जिंदगी भर इस कंपनी के लिए काम करेंगे। ये इसलिए क्योंकि अगर उन्हें जाना ही होता तो वो साल 2019 की Royal Rumble में वापसी नहीं करते। जिसके बाद उन्होंने WrestleMania में मैच लड़ा Royal Rumble को भी जीत लिया और फिर ग्रैंड स्टेज पर लड़ने के लिए आए। इससे तस्वीर शीशे की तरह साफ हो जाती है कि ऐज के भले ही कई दोस्त AEW में जा चुके हैं लेकिन वो नहीं जाने वाले हैं।

1- WWE के पूर्व चैंपियन सैथ रॉलिंस

रेसलिंग फैंस का सपना है कि सैथ रॉलिंस अब WWE को छोड़ AEW में धमाकेदार मैच दे। हालांकि ये सपना फैंस का कभी पूरा नहीं होने वाला है क्योंकि WWE को सैथ रॉलिंस छोड़ने की सोच नहीं सकते। सैथ रॉलिंस को NXT से मेन रोस्टर में लेकर आया गया। उन्होंने सिंगल्स पुश में उन्होंने कई सारी चैंपियनशिप जीती और बेस्ट हील रेसलर भी बने। ऐसे में WWE को छोड़ AEW में सैथ रॉलिंस कभी नहीं जाने वाले हैं।

Quick Links

Edited by मयंक मेहता
Be the first one to comment