Create
Notifications

5 चीज़ें जो WWE में सीएम पंक करने में कामयाब नहीं हुए थे

WWE में सीएम पंक ने काफी नाम कमाया था
WWE में सीएम पंक ने काफी नाम कमाया था
Ankit
SENIOR ANALYST

सीएम पंक (Cm Punk) जिन्होंने WWE में कम समय में बहुत नाम कमाया आज AEW का हिस्सा हैं। सीएम पंक को द बेस्ट इन द वर्ल्ड के नाम से भी जाना जाता है। साल 2005 में रिंग ऑफ हॉनर का साथ छोड़ने के बाद सीएम पंक ने WWE का हाथ थामा था।

पंक ने ECW के साथ रहते हुए एक बड़ा नाम अपना बनाया और खुद को सबसे अलग साबित किया। जिसके कारण आज भी पंक को बड़ा रेसलर माना जाता है। साल 2014 के बाद पंक ने WWE को छोड़ दिया था लेकिन यहां हम आपको बताने वाले हैं कि पंक ने WWE में ऐसे पांच कौनसे काम थे जो वो कर नहीं पाए।

@CMPunk legacy of @WWE is finally destroyed by @BrockLesnar It really pays to be a #kissass in life and Brock is its proof.@TripleH must be so happy.#fakechampion #brocklesnarsucks #cmpunkforever #cmpunkwwe #cmpunkfan #cmpunkbestintheworld #cmpunkfans #cmpunk #brocklesnar https://t.co/WxIFjxeKN1

5 WWE यूएस टाइटल नहीं जीत पाए सीएम पंक

सीएम पंक ने WWE में वो नाम कमाया है जिसकी बातें आज भी होती है। WWE में रहते हुए पंक ने सिंगल्स से टैग टीम टाइटल अपने नाम किए हैं। लेकिन एक बार भी यूएस चैंपियनशिप को अपने नाम कर पाए। इस टाइटल को WWE के दिग्गजों ने अपने कंधों पर सजाया है लेकिन पंक जो WWE के दिग्गजों की लिस्ट में शुमार हो गए थे वो कभी इस खिताब को अपने नाम नहीं कर पाए। पंक को कई बार यूएस टाइटल की पिक्चर में डालने की कोशिश की गई थी लेकिन वो पूरी कहानी सफल नहीं हो पाई । पंक ना सिर्फ यूएस टाइटल नहीं जीत पाए बल्कि ग्रंड स्लैम विजेता बनने से भी रह गए।

4- किंग ऑफ द रिंग नहीं बन पाए

Is this the next #KingOfTheRing? 🤔@FinnBalor joins us LIVE on #WWETheBump ahead of #WWECrownJewel tomorrow, RIGHT NOW on @WWE social platforms, @peacockTV in the U.S. and @WWENetwork everywhere else! https://t.co/DDyRx7daL4

WWE किंग ऑफ द रिंग टूर्नामेंट काफी बड़ा है क्योंकि इसको जीतकर सुपरस्टार्स का करियर बेहद शानदार बन गया। इस खिताब को ट्रिपल एच, स्टीव ऑस्टिन और बुकर टी जैसे रेसलर्स ने अपने नाम किया है। हाल ही में सऊदी में खत्म हुए Crown Jewel में जे़वियर वुड्स ने अपने नाम ये टाइटल किया। वहीं सीएम पंक की बात कि जाए तो उन्होंने सिंगल्स में अच्छा काम किया लेकिन किंग ऑफ द रिंग का खिताब जीतने में नाकामयाब रहे। पंक ने अपने करियर के दौरान तीन किंग ऑफ द रिंग टूर्नामेंट में हिस्सा लिया लेकिन एक बार भी जीत का स्वाद नहीं चख पाए।

1 / 3 NEXT
Edited by मयंक मेहता
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now