Create
Notifications

WWE Raw: 5 बड़ी बातें जो रॉ के जरिए इशारो-इशारों में बताई गई

WWE ने Raw के जरिए कई बातें इशारों-इशारों में बताई
WWE ने Raw के जरिए कई बातें इशारों-इशारों में बताई
Neeraj sharma
ANALYST

WWE Royal Rumble 2022 एक-एक दिन कर पास आता जा रहा है और इस हफ्ते रॉ (Raw) में उससे जुड़ी कई दिलचस्प चीज़ें देखने को मिली। Raw में इस हफ्ते की शुरुआत ब्रॉक लैसनर (Brock Lesnar) ने की, जिसमें उनकी बॉबी लैश्ले (Bobby Lashley) के साथ जुबानी जंग हुई।

"It's impossible to beat @BrockLesnar and it's even more impossible to bear Brock Lesnar when you're a Brock Lesnar wannabe!"*mic drop*@fightbobby #WWERaw@HeymanHustle https://t.co/JV6FeJj9XS

शो में ओटिस और चैड गेबल की टीम, रॉबर्ट रूड, डॉल्फ जिगलर और अपोलो क्रूज़ की टीम, सैथ रॉलिंस, ओमोस और एजे स्टाइल्स की बड़ी जीत भी देखने को मिली। इस बीच नए टैग टीम चैंपियंस देखने को मिले, बड़े सुपरस्टार को धोखा मिला, ऐज और सैथ रॉलिंस समेत कई बड़े सुपरस्टार्स के रोचक सैगमेंट्स भी देखने को मिले।

वहीं मेन इवेंट में डूड्रॉप vs लिव मॉर्गन vs बियांका ब्लेयर ट्रिपल थ्रेट मैच हुआ, जिसकी विजेता को Royal Rumble 2022 में बैकी लिंच के खिलाफ Raw विमेंस टाइटल शॉट मिला है। इन्हीं सब बातों को ध्यान में रखते हुए आइए डालते हैं नजर उन 5 बड़ी बातों पर जो WWE ने इस हफ्ते Raw के जरिए इशारों-इशारों में बताई हैं।

#)WWE को मिले नए Raw टैग टीम चैंपियंस

FOR THE ACADEMY.#AlphaAcademy just defeated #RKBro to become the NEW #WWERaw Tag Team Champions!@WWEGable @otiswwe #AndNew https://t.co/Xj3jMZJhMt

पिछले कुछ हफ्तों से Raw में अल्फा अकादमी (ओटिस और चैड गेबल) को मजबूत दिखाया जा रहा था। ऐसा प्रतीत हो रहा था जैसे वो Royal Rumble 2022 में RK-Bro (रैंडी ऑर्टन और रिडल) की चैलेंजर टीम बन सकते हैं। मगर ओटिस और गेबल को चैंपियनशिप मैच उम्मीद से काफी पहले ही मिल गया।

आपको याद दिला दें कि पिछले हफ्ते अल्फा अकादमी ने चैंपियन टीम को क्लीन तरीके से RK-Bro को हराया था। इस हफ्ते उन्होंने ऑर्टन और रिडल को चैंपियनशिप बेल्ट्स के लिए चैलेंज किया, जहां मैच में शुरू से लेकर अंत तक बहुत जबरदस्त एक्शन देखने को मिला।

जैसे ही ओटिस ने द वाइपर को पिन किया, तो लोगों की आंखें फटी की फटी रह गईं। ओटिस और गेबल की टीम पहली बार Raw टैग टीम चैंपियन बनी है। हालांकि गेबल पहले भी अन्य पार्टनर्स के साथ टैग टीम चैंपियन बन चुके हैं, लेकिन ओटिस का यह WWE में पहला टाइटल है।

1 / 5 NEXT
Edited by Neeraj sharma

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
Article image

Go to article
App download animated image Get the free App now