Create

WWE Raw: 5 बड़ी बातें जो रॉ के जरिए इशारों-इशारों में बताई गई

WWE ने Raw के जरिए कई बातें इशारों-इशारों में बताई
WWE ने Raw के जरिए कई बातें इशारों-इशारों में बताई
reaction-emoji
Neeraj sharma

WWE Raw में इस हफ्ते की शुरुआत केविन ओवेंस (Kevin Owens) ने की, जहां उन्होंने रेसलमेनिया (WrestleMania 38) के गेस्ट शो का जिक्र करते हुए स्टोन कोल्ड स्टीव ऑस्टिन (Stone Cold Steve Austin) पर तंज कसे और उन्हें स्टनर देने का दावा किया। इसके अलावा सैथ रॉलिंस (Seth Rollins) और ऐज (Edge) के दिलचस्प सैगमेंट्स भी देखने को मिले।

Raw में डेमियन प्रीस्ट, ओमोस, लिव मॉर्गन, मिस्टीरियो फैमिली और बियांका ब्लेयर की बड़ी जीत भी देखने को मिली। वहीं मेन इवेंट में ओवेंस और रॉलिंस के बीच खतरनाक एक्शन से भरपूर मैच लड़ा गया। इन सभी बातों को ध्यान में रखते हुए आइए डालते हैं नजर उन 5 बड़ी बातों पर जो WWE ने इस हफ्ते Raw के जरिए इशारों-इशारों में बताई हैं।

#)स्टोन कोल्ड स्टीव ऑस्टिन के WWE में इन-रिंग रिटर्न के संकेत

.@FightOwensFight plans to fire back at @steveaustinBSR, #RKBro prepares their Raw Tag Team Title celebration, and more! Here’s your preview for tonight’s #WWERaw presented by #WWE2K22. @WWEgames https://t.co/W4tYblC2Jg

स्टोन कोल्ड स्टीव ऑस्टिन इस समय WrestleMania 38 में अपने रिटर्न को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। इसके अलावा ये भी कयास लगाए जा रहे हैं कि ऑस्टिन जल्द ही इन-रिंग रिटर्न कर प्रो रेसलिंग यूनिवर्स को चौंका सकते हैं और इस हफ्ते Raw में भी उनके इन-रिंग रिटर्न के संकेत दिए गए हैं।

Raw की शुरुआत केविन ओवेंस ने की, जो WrestleMania 38 में अपने गेस्ट शो में ऑस्टिन का स्वागत करने वाले हैं। ऑस्टिन ने ऑस्टिन पर कई तंज कसे और कहा कि वो दिग्गज रेसलर की पीट-पीटकर बुरी हालत करते हुए बीयर पिएंगे। ओवेंस के इस तरह के बयान से ऐसा प्रतीत हो रहा है जैसे डॉक्टरों ने ऑस्टिन को इन-रिंग एक्शन की मंजूरी दे दी है, इसलिए उनका जल्द इन-रिंग रिटर्न संभव है।

#)बड़े सुपरस्टार ने करीब 2 महीने बाद लड़ा मैच

कमांडर अज़ीज़ को पिछले करीब एक साल से अपोलो क्रूज़ के बॉडीगार्ड के रूप में दिखाया जाता रहा है और इस दौरान उन्हें ज्यादा मैचों में परफॉर्म करने का मौका नहीं मिला है। इस हफ्ते Raw में उनका ओमोस के साथ मैच हुआ और ऐसा प्रतीत होने लगा है कि WWE आखिरकार दोनों जायंट सुपरस्टार्स की फ्यूड को आगे बढ़ाने वाली है।

मगर आपको याद दिला दें कि इससे पूर्व कमांडर अज़ीज़ ने इस साल जनवरी में कोई मैच लड़ा था। 2 महीने के अंतराल पर कोई मैच मिलना किसी भी सुपरस्टार के भविष्य के लिए अच्छे संकेत नहीं हैं। मगर फिलहाल के लिए उम्मीद ही की जा सकती है कि WWE ओमोस के साथ उनकी फ्यूड को धमाकेदार बनाने की कोशिश करेगी।

#)कार्मेला के कारण WrestleMania 38 में उनकी टीम को हार मिल सकती है

आपको याद दिला दें कि पिछले हफ्ते टैग टीम मैच में कार्मेला के कारण उनकी और क्वीन जेलिना की टीम को रिया रिप्ली और लिव मॉर्गन के खिलाफ हार मिली थी। वहीं इस हफ्ते Raw में मॉर्गन का जेलिना से वन-ऑन-वन मैच हुआ, जिसके दौरान कार्मेला अपने रियल लाइफ पार्टनर कोरी ग्रेव्स के पास चली गईं, जिससे जेलिना का ध्यान भटक गया और उन्हें हार का शिकार होना पड़ा।

आपको बता दें कि कार्मेला और जेलिना को WrestleMania 38 में रिया रिप्ली-लिव मॉर्गन और साशा बैंक्स-नेओमी के खिलाफ अपने WWE विमेंस टैग टीम टाइटल्स को डिफेंड करना है। मगर कार्मेला के बर्ताव को देखते हुए ऐसा लग रहा है जैसे WrestleMania में उन्हें ना केवल अपने टाइटल्स को हारना पड़ सकता है बल्कि उनकी और जेलिना की टीम भी टूट सकती है।

#)Raw टैग टीम चैंपियंस को मिली नई चैलेंजर टीम

पिछले हफ्ते ट्रिपल थ्रेट टैग टीम चैंपियनशिप मैच को जीतकर RK-Bro नए Raw टैग टीम चैंपियंस बने थे। इस हफ्ते रैंडी ऑर्टन और रिडल अपनी जीत को सेलिब्रेट करने बाहर आए, लेकिन तभी द स्ट्रीट प्रॉफिट्स ने उनके सैगमेंट में दखल दिया और चैंपियंस को WrestleMania 38 के लिए चैलेंज कर दिया।

RK-Bro ने इस चैलेंज को ठुकराया, मगर मोंटेज फोर्ड और एंजेलो डॉकिंस ने कुछ हफ्ते पहले ऑर्टन और रिडल की टीम को पिन के जरिए हराने का हवाला देते हुए कहा कि वो WrestleMania 38 में चैंपियनशिप मैच की मांग नहीं कर रहे बल्कि बता रहे हैं कि RK-Bro को उनके खिलाफ अपने टाइटल्स को डिफेंड करना होगा।

#)सैथ रॉलिंस के लिए WWE के पास कोई WrestleMania प्लान नहीं?

पिछले साल सैथ रॉलिंस ने WrestleMania 37 में सिजेरो के खिलाफ धमाकेदार मैच लड़ा, लेकिन उसमें उन्हें हार मिली थी। मगर इस बार ऐसा प्रतीत होने लगा है जैसे WWE के पास उनके लिए WrestleMania 38 के संबंध में कोई प्लान ही नहीं है। Raw में इस हफ्ते रॉलिंस ने भी WrestleMania 38 में गेस्ट शो के लिए स्टोन कोल्ड स्टीव ऑस्टिन को आमंत्रित किया।

ऐसा करने से उनकी केविन ओवेंस के साथ बहस हो गई। इसके चलते दोनों के बीच सिंगल्स मैच को बुक किया गया, जिसका विजेता WrestleMania 38 के गेस्ट शो को होस्ट करने वाला था। मैच में ओवेंस विजयी रहे, इसलिए गेस्ट शो को अब ओवेंस ही होस्ट करने वाले हैं। इस समय ये समझ पाना बिल्कुल भी मुश्किल नहीं है कि रॉलिंस को केवल एक मोहरा बनाकर WrestleMania 38 के गेस्ट शो को हाइप करने की कोशिश की जा रही है।


Edited by Neeraj sharma
reaction-emoji

Comments

comments icon

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...