Create

WWE Raw: 5 बड़ी बातें जो रॉ के जरिए इशारों-इशारों में बताई गई

WWE ने Raw के जरिए कई बातें इशारों-इशारों में बताई
WWE ने Raw के जरिए कई बातें इशारों-इशारों में बताई

WWE WrestleMania 38 एक-एक दिन कर पास आता जा रहा है और इस हफ्ते रॉ (Raw) में भी रेसलमेनिया (WrestleMania) की स्टोरीलाइंस को शानदार तरीके से बिल्ड किया गया। इवेंट की शुरुआत केविन ओवेंस (Kevin Owens) ने की, जहां उन्होंने स्टोन कोल्ड स्टीव ऑस्टिन (Stone Cold Steve Austin) के लुक में बाहर आकर दिग्गज सुपरस्टार पर कई तंज कसे।

इस बीच डॉमिनिक और रे मिस्टीरियो की टीम, ओमोस, नटालिया और शायना बैज़लर की टीम, RK-Bro, फिन बैलर, डैना ब्रुक और रेजी की टीम की बड़ी जीत के अलावा एजे स्टाइल्स, बैकी लिंच और सैथ रॉलिंस के सैगमेंट्स ने भी फैंस का खूब मनोरंजन किया। इन सभी बातों को ध्यान में रखते हुए आइए डालते हैं नजर उन 5 बड़ी बातों पर जो WWE ने इस हफ्ते Raw के जरिए इशारों-इशारों में बताई हैं।

#)WWE ने WrestleMania 38 में सैथ रॉलिंस के लिए बड़े प्लान तैयार किए?

चूंकि सैथ रॉलिंस को अभी तक WrestleMania 38 के मैच कार्ड में जगह नहीं मिली है, इसलिए कयास लगाए जाने लगे हैं कि इस बार रॉलिंस शायद साल के सबसे बड़े शो में कुछ खास कमाल ना दिखा पाएं। आपको याद दिला दें कि हाल ही में रॉलिंस ने केविन ओवेंस को चैलेंज कर WrestleMania 38 के गेस्ट शो को हड़पने की कोशिश की थी, जिसमें वो नाकाम रहे।

वहीं इस हफ्ते Raw में रॉलिंस ने एजे स्टाइल्स को चैलेंज किया, जिससे वो WrestleMania 38 में ऐज का सामना कर सकें, लेकिन द शील्ड के पूर्व मेंबर इस बार भी विफल रहे। वहीं एक बैकस्टेज इंटरव्यू में उनसे WrestleMania को लेकर सवाल पूछे गए, जिन्हें सुनकर रॉलिंस हंसने लगे थे। रॉलिंस को चाहे अभी WWE WrestleMania 38 में जगह ना मिल पाई हो, लेकिन उन्हें इतना मजबूत दिखाया जाना दर्शा रहा है कि कोई बड़ा WrestleMania मोमेंट रॉलिंस का इंतज़ार कर रहा है।

#)जल्द टूटने वाली है क्वीन जेलिना और कार्मेला की टीम

कार्मेला और क्वीन जेलिना मौजूदा WWE विमेंस टैग टीम चैंपियंस हैं, लेकिन आपको बता दें कि पिछले कुछ हफ्तों से कार्मेला इस टीम की कमजोर कड़ी बनी हुई हैं और इस हफ्ते भी कुछ ऐसा ही देखने को मिला। बैकस्टेज जेलिना अपनी पार्टनर से बात करने की कोशिश कर रही थीं, लेकिन कार्मेला के खराब बर्ताव के कारण दोनों के बीच जबरदस्त झड़प देखी गई।

इस बीच लिव मॉर्गन-रिया रिप्ली vs नटालिया-शायना बैज़लर मैच हुआ, जिसमें बैज़लर और नटालिया विजयी रहीं। मगर इस मैच के बाद कार्मेला और जेलिना ने एक बार फिर साथ आकर दूसरी टीमों की बुरी हालत की। उन्होंने चाहे एकसाथ मिलकर काम किया हो, लेकिन दोनों के बीच Raw में हुई झड़प इस बात के संकेत हैं कि उनकी टीम जल्द ही टूटने वाली है।

#)ओमोस को मिलेगा WrestleMania मोमेंट?

.@TheGiantOmos doesn't care if it's one person, or two people, NO ONE can stop him. #WWERaw https://t.co/ud3uBN6Ioo

एजे स्टाइल्स से अलग होने के बाद ओमोस ने सिंगल्स सुपरस्टार के तौर पर काम किया और खास बात ये है कि वन-ऑन-वन मैचों में उन्हें लगातार मैचों में जीत के लिए बुक किया जा रहा है। इस हफ्ते उन्होंने हैंडीकैप मैच में कमांडर अजीज और अपोलो क्रूज़ को मात दी है।

इस जीत के बाद उन्होंने WrestleMania 38 के लिए ओपन चैलेंज रखा। आपको बता दें कि Fightful की एक हालिया रिपोर्ट के अनुसार WWE WrestleMania 38 में ओमोस का मैच बॉबी लैश्ले से हो सकता है, लेकिन लैश्ले अभी चोटिल हैं। इसलिए इस बारे में अभी कुछ नहीं कहा जा सकता कि शानदार मोमेंटम हासिल होने के बाद भी उन्हें इस साल अपना WrestleMania मोमेंट मिल पाएगा या नहीं।

#)वीर महान की वापसी का आखिरकार हुआ ऐलान

BREAKING NEWS: VEER MAHAAN IS COMING TO RAW APRIL 4th.@VeerMahaan#WWERaw https://t.co/xeTOLCMPUn

2021 के ड्राफ्ट के बाद वीर महान को जिंदर महल और शैंकी से अलग कर Raw रोस्टर का हिस्सा बनाया गया था। उनके नाम को वीर से वीर महान किया गया, लेकिन अभी तक रेड ब्रांड में उनकी एक झलक तक नहीं देखी गई है। कई महीनों से उनके Raw डेब्यू को टीज़ किया जा रहा है।

इस बार भी वीर महान की वापसी का जिक्र किया गया, लेकिन फर्क इतना रहा कि इस बार उनकी वापसी की तारीख का ऐलान कर दिया गया है। WWE ने बड़ा ऐलान करते हुए कहा है कि वीर महान WrestleMania 38 से अगले Raw एपिसोड में धमाकेदार एंट्री लेने वाले हैं।

#)WWE WrestleMania 38 के मैच से पहले बैकी लिंच ने अपनी दुश्मन को कडा संदेश दिया

WrestleMania 38 के लिए बैकी लिंच और बियांका ब्लेयर की दुश्मनी गहराती जा रही है। आपको याद दिला दें कि पिछले हफ्ते Raw विमेंस चैंपियन ने अपनी WrestleMania चैलेंजर ब्लेयर पर स्टील चेयर से बुरी तरह अटैक कर दिया था, जिससे ब्लेयर को हल्की चोट भी आई।

इस हफ्ते बैकी ने शानदार प्रोमो कट करते हुए कहा कि वो WrestleMania के मैच के बाद ब्लेयर को अस्पताल पहुंचाने वाली हैं। इस तरह की बात कहकर बैकी ने संकेत दिए हैं कि इस Raw विमेंस चैंपियनशिप मैच में शुरू से लेकर अंत तक बहुत धमाकेदार एक्शन देखने को मिलने वाला है।

Quick Links

Edited by Neeraj sharma
Be the first one to comment