Create
Notifications

WWE Raw: 5 बड़ी बातें जो रॉ के जरिए इशारों-इशारों में बताई गई

WWE ने Raw के जरिए कई बातें इशारों-इशारों में बताई
WWE ने Raw के जरिए कई बातें इशारों-इशारों में बताई
Neeraj sharma
ANALYST

WWE सर्वाइवर सीरीज (Survivor Series) 2021 से अगले रॉ (Raw) एपिसोड की शुरुआत खुद विंस मैकमैहन ने की। विंस ने कहा कि जो भी उनके सोने के अंडे को चुराने वाले मुजरिम को ढूंढकर लाएगा, उसे बिग ई (Big e) के खिलाफ WWE चैंपियनशिप मैच दिया जाएगा।

The person who brings @VinceMcMahon the culprit will have the opportunity to face @WWEBigE for the #WWEChampionship TONIGHT on #WWERaw!WHO COULD IT BE?! https://t.co/sPO5w8BW9p

शो में इसके अलावा रिडल, बियांका ब्लेयर, एजे स्टाइल्स और ओमोस की टीम, कार्मेला और ज़ेलिना "क्वीन" वेगा की टीम, डैना ब्रूक, डेमियन प्रीस्ट और बॉबी लैश्ले की बड़ी जीत देखने को मिली। इसके अलावा सैथ रॉलिंस और फिन बैलर की झड़प के अलावा बैकी लिंच और सैमी जेन के दिलचस्प सैगमेंट्स भी देखने को मिले।

मेन इवेंट में बिग ई ने ऑस्टिन थ्योरी को हराकर अपनी WWE चैंपियनशिप को डिफेंड किया है और Raw में चैंपियनशिप स्टोरीलाइन ने दिलचस्प मोड़ भी लिया। इन्हीं सब बातों को ध्यान में रखते हुए आइए डालते हैं नजर उन 5 बड़ी बातों पर जो WWE ने इस हफ्ते Raw के जरिए इशारों-इशारों में बताई हैं।

WWE Raw में ऑस्टिन थ्योरी को मिला बहुत बड़ा मौका

आपको याद दिला दें कि WWE Survivor Series पीपीवी में विंस मैकमैहन एक सोने का अंडा लेकर आए, जो उन्हें द रॉक ने तोहफे में दिया। मगर उसी शो में किसी ने उनके अंडे को चुरा लिया था। Raw में इस हफ्ते की शुरुआत खुद विंस ने की, जहां उन्होंने ऐलान किया कि जो भी अंडे को चुराने वाले मुजरिम को पकड़ कर लाएगा, उसे बिग ई के खिलाफ WWE चैंपियनशिप मैच दिया जाएगा।

अंडे को चुराने वाले व्यक्ति ऑस्टिन थ्योरी थे, जिन्हें सैमी जेन ढूंढकर लाए, मगर विंस ने जेन के बजाय थ्योरी को चैंपियनशिप मैच दिया। आपको याद दिला दें कि इससे पहले Survivor Series के मेंस 5-ऑन-5 एलिमिनेशन मैच में थ्योरी को पूर्व चैंपियंस से भी अधिक इन रिंग टाइम मिला था। वहीं अब उन्हें चैंपियन बनने का मौका मिलना संकेत दे रहा है कि थ्योरी का करियर नई उड़ान भरने वाला है।

1 / 5 NEXT
Edited by Neeraj sharma
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now