Create
Notifications

WWE Raw: 5 बड़ी बातें जो रॉ के जरिए इशारों-इशारों में बताई गई

WWE ने Raw के जरिए कई बातें इशारों-इशारों में बताई
WWE ने Raw के जरिए कई बातें इशारों-इशारों में बताई
reaction-emoji reaction-emoji
Neeraj sharma

WWE Raw के इस हफ्ते के एपिसोड की शुरुआत रिडल (Riddle) के सैगमेंट से हुई जिसमें उन्होंने कहा कि लोगों को अब शायद ही RK-Bro टीम देखने को मिलेगी। इवेंट में बॉबी लैश्ले (Bobby Lashley) का दिलचस्प सैगमेंट देखने को मिला, जिसमें MVP भी अहम भूमिका निभाते हुए नजर आए।

इसके अलावा रिडल और द स्ट्रीट प्रॉफिट्स की टीम, डेमियन प्रीस्ट और रिया रिप्ली की टीम, एलेक्सा ब्लिस, कोडी रोड्स, इजेक्यूल, MVP और बैकी लिंच की बड़ी जीत देखने को मिली। इन सभी चीज़ों को ध्यान में रखते हुए इस आर्टिकल में हम उन 5 बड़ी बातों के बारे में बताएंगे जो WWE ने इस हफ्ते Raw के जरिए इशारों-इशारों में बताई हैं।

#)WWE Raw विमेंस चैंपियनशिप मैच में हुआ बड़ा बदलाव

Raw में पिछले हफ्ते असुका और बैकी लिंच के बीच Hell in a Cell 2022 में बियांका ब्लेयर के Raw विमेंस टाइटल की नंबर-1 कंटेंडर बनने के लिए भिड़ंत हुई थी, जिसमें असुका विजयी रहीं। असुका और ब्लेयर का मैच तय हो चुका था, लेकिन उस शो में बैकी और ब्लेयर के फेस-ऑफ के बाद ऐसा लगने लगा था कि Hell in a Cell के मैच में बैकी को भी जोड़ा जा सकता है।

इस हफ्ते असुका और बैकी लिंच का रिमैच हुआ, जिसमें शर्त थी कि अगर बैकी की जीत हुई तो उन्हें Hell in a Cell प्रीमियम लाइव इवेंट के मैच में जोड़ा जाएगा। दोनों सुपरस्टार्स के बीच धमाकेदार मैच हुआ, जिसके अंत में बैकी को जीत मिली और इसी के साथ बैकी को अगले प्रीमियम लाइव इवेंट के Raw विमेंस चैंपियनशिप मैच में प्रवेश मिल गया है।

#)बॉबी लैश्ले vs ओमोस मैच के लिए MVP ने चुनी शर्त

TONIGHT on #WWERaw @fightbobby wants @The305MVP one-on-one with the winner picking the stipulation for the match at #HIAC!@TheGiantOmos https://t.co/0COTITu3yU

इस समय बॉबी लैश्ले और ओमोस की दुश्मनी फैंस के लिए आकर्षण का केंद्र बनी हुई है, जिसमें MVP भी अहम भूमिका निभाते हुए नजर आए हैं। लैश्ले ने प्रोमो कट करते हुए ओमोस को Hell in a Cell के लिए चैलेंज किया, लेकिन इस बीच उन्होंने MVP को मैच के लिए चुनौती दी और कहा कि उसमें जिसे जीत मिलेगी वो Hell in a Cell में होने वाले मैच की शर्त चुनेगा।

Raw में लैश्ले और MVP का मैच हुआ, जिसमें ओमोस के दखल के कारण लैश्ले को काउंटआउट से जीत मिली। यानी अब लैश्ले vs ओमोस मैच में MVP के पास कोई भी शर्त जोड़ने का मौका था। इस मौके का भरपूर फायदा उठाते हुए उन्होंने हैंडीकैप Hell in a Cell मैच की शर्त को इस मैच से जोड़ा है।

#)RK-Bro होंगे अलग

"@RandyOrton's been having a really hard time with his back lately. Before our Tag Team Title Match, he could barely walk. I knew Randy wouldn't let me down because he knew how much it went to me. And he knew how much it meant to you."@SuperKingofBros #WWERaw https://t.co/GyWKpThw7A

पिछले साल WrestleMania के बाद रैंडी ऑर्टन और रिडल को साथ लाकर एक टीम का गठन किया गया, जिसे RK-Bro नाम दिया गया। चूंकि इस टीम को 2 सफल सिंगल्स सुपरस्टार्स से मिलाकर बनाया गया था, इसलिए भविष्य में इसका टूटना निश्चित था।

इस हफ्ते Raw की शुरुआत रिडल ने की और प्रोमो कट करते हुए उन्होंने कहा कि रैंडी ऑर्टन को कमर में समस्या है, जिससे उन्हें चलने में भी दिक्कत हो रही है, इसलिए अब लोगों को शायद ही RK-Bro देखने को मिलेगी। दोनों सुपरस्टार्स एक-दूसरे के साथ काम करना पसंद कर रहे थे, लेकिन टीम का टूटना भी निश्चित था और रिडल ने साथ ही द ब्लडलाइन से बदला लेने की बात भी कही

#)वीर महान का होगा 2-ऑन-1 मैच?

"Is that fear I smell on you, Jerry?"@VeerMahaan #WWERaw https://t.co/O0WNwcIgEX

वीर महान की WWE में इस समय दुश्मनी द मिस्टीरियोज़ से चल रही है। इस हफ्ते Raw में जैरी लॉलर ने वीर से कई सवाल किए और उनका मज़ाक भी बनाने की कोशिश की। भारतीय सुपरस्टार ने इस बीच रे मिस्टीरियो की तारीफ की लेकिन उनके बेटे, डॉमिनिक पर तंज कसे।

दूसरी ओर लॉलर, वीर का मज़ाक बनाने के किसी मौके को खाली नहीं जाने दे रहे थे। इस वजह से वीर को गुस्सा आ गया और उन्होंने दिग्गज रेसलर पर अटैक कर दिया और कुछ देर बाद उनके बचाव में रे और डॉमिनिक मिस्टीरियो बाहर आए। अंत में बाप-बेटे की जोड़ी वीर महान पर भारी पड़ी और इस ब्रॉल को देखने के बाद ये कहना गलत नहीं होगा कि जल्द ही वीर को 2-ऑन-1 हैंडीकैप मैच में मिस्टीरियोज़ का सामना करना पड़ सकता है।

#)सैथ रॉलिंस ने कोडी रोड्स पर अटैक कर अपने इरादे साफ किए

The A-Lister @mikethemiz vs. The American Nightmare @CodyRhodes HERE WE GO. Who ya got?!#WWERaw https://t.co/U1sjvyqyAM

सैथ रॉलिंस और कोडी रोड्स की दुश्मनी समय बीतने के साथ और भी अधिक दिलचस्प बनती जा रही है। इस प्रतिद्वंदिता में रोड्स 2 बार जीत चुके हैं और अब दोनों सुपरस्टार्स WWE Hell in a Cell 2022 में तीसरी बार आमने-सामने आएंगे। इस हफ्ते इस मैच को शानदार तरीके से हाइप करने की कोशिश की।

WWE Raw में कोडी और द मिज़ का मैच हुआ, जिसमें रिंगसाइड पर मौजूद सैथ रॉलिंस ने रोड्स पर हमला कर दिया, जिसके चलते मैच का परिणाम डिसक्वालीफिकेशन से आया। इस दौरान रॉलिंस ने मिज़ के साथ मिलकर द अमेरिकन नाईटमेयर पर अटैक कर अपने इरादे साफ कर दिए हैं कि अगली भिड़ंत में वो किसी हालत में हार नहीं मानेंगे।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by Neeraj sharma
reaction-emoji reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...