Create
Notifications

WWE Raw: 5 बड़ी बातें जो रॉ के जरिए इशारों-इशारों में बताई गई

WWE ने Raw के जरिए कई बातें इशारों-इशारों में बताई
WWE ने Raw के जरिए कई बातें इशारों-इशारों में बताई
Neeraj sharma
ANALYST

WWE में इस हफ्ते रॉ (Raw) की शुरुआत सैथ रॉलिंस (Seth Rollins) ने की, जहां उन्होंने अगला WWE चैंपियन बनने का दावा किया और सर्वाइवर सीरीज (Survivor Series) पीपीवी में अपनी टीम को जीत दिलाने की बात कही। इस बीच केविन ओवेंस (Kevin Owens) बाहर आए और रॉलिंस के साथ उनकी झड़प भी देखी गई।

शो में इसके अलावा रॉबर्ट रूड, डॉल्फ जिगलर, ओमोस और एजे स्टाइल्स की टीम, बॉबी लैश्ले, बिग ई, रेजी और लिव मॉर्गन की बड़ी जीत देखने को मिली। शो में हुई सभी चीज़ों ने Survivor Series 2021 को अच्छे से बिल्ड किया है, जिसके लिए कई धमाकेदार मैच सामने आने शुरू हो गए हैं।

मेन इवेंट में सैथ रॉलिंस और केविन ओवेंस के बीच जबरदस्त मुकाबला हुआ, जिस पर बिग ई भी करीब से नजर बनाए हुए थे, लेकिन अंत में रॉलिंस विजयी रहे। इन्हीं सब बातों को ध्यान में रखते हुए आइए डालते हैं नजर उन 5 बड़ी बातों पर जो WWE ने इस हफ्ते Raw के जरिए इशारों-इशारों में बताई हैं।

लिव मॉर्गन को मिलेगा WWE Raw विमेंस चैंपियनशिप मैच

.@BeckyLynchWWE is tired of waiting on @YaOnlyLivvOnce to fulfill her potential. https://t.co/7QTWWBcVV6

लिव मॉर्गन को कुछ महीने पहले बड़ा पुश मिलने के संकेत दिए गए थे, लेकिन उस समय बड़े मैचों में उन्हें हार के लिए बुक कर दिया गया था। मगर अब ऐसा प्रतीत हो रहा है कि मॉर्गन एक नई उड़ान भरने को तैयार हैं। इस हफ्ते लिव मॉर्गन, बियांका ब्लेयर, रिया रिप्ली, क्वीन वेगा और कार्मेला के बीच Raw विमेंस चैंपियनशिप नंबर-1 कंटेंडरशिप मैच हुआ।

LIV MORGAN is in Red-hot demand. Thr is no doubt If shes beating Becky for the titles. #Predictions twitter.com/WWE/status/145…

मैच का अंत मॉर्गन द्वारा कार्मेला पर पिन के साथ हुआ और इस जीत के साथ आखिरकार WWE ने उन्हें चैंपियनशिप मैच दे ही दिया। फैंस मॉर्गन को चैंपियनशिप मैच मिलने से काफी कुछ खुश हैं और कुछ लोग यह उम्मीद भी करने लगे हैं कि उन्हें बैकी को हराकर नई चैंपियन बनना चाहिए। खैर ये तो समय ही बताएगा कि वो चैंपियन बनती हैं या नहीं, लेकिन उन्हें बहुत बड़ा पुश मिलने के संकेत जरूर दिए गए हैं।

1 / 5 NEXT
Edited by Neeraj sharma
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now