Create

WWE SmackDown: 5 बड़ी बातें जो स्मैकडाउन के जरिए इशारों-इशारों में बताई गई

WWE ने SmackDown के जरिए कई बातें इशारों-इशारों में बताई
WWE ने SmackDown के जरिए कई बातें इशारों-इशारों में बताई

WWE WrestleMania 38 अब कुछ ही दिन दूर रह गया है और उससे पहले स्मैकडाउन (SmackDown) की स्टोरीलाइंस को शानदार तरीके से बिल्ड किया जा रहा है। SmackDown की शुरुआत ब्रॉक लैसनर (Brock Lesnar) के सैगमेंट से हुई, जहां उन्होंने रोमन रेंस (Roman Reigns) पर कई तंज कसे।

इवेंट में शिंस्के नाकामुरा, किंग वुड्स, एंजल, हम्बर्टो और साशा बैंक्स की बड़ी जीत देखने को मिली। इस दौरान हैप्पी कॉर्बिन, रोमन रेंस, रोंडा राउजी, पैट मैकेफ़ी और सैमी जेन के सैगमेंट्स भी काफी मनोरंजक साबित हुए। इस आर्टिकल में आइए जानते हैं उन 5 बड़ी बातों के बारे में जो WWE ने इस हफ्ते SmackDown के जरिए इशारों-इशारों में बताई हैं।

#)WWE SmackDown में हुई किंग वुड्स की वापसी

Fact: I have the strongest small package in the game. https://t.co/SyPigXZbzk

कुछ महीने पहले किंग वुड्स को पैर में चोट के कारण ब्रेक लेना पड़ा था, शायद यही वजह रही कि पिछले कुछ समय से बिग ई और कोफी किंग्सटन एक टीम के तौर पर काम करते हुए नजर आ रहे थे। बिग ई, जिन्हें हाल ही में गर्दन में चोट आई है और उससे उबरने में उन्हें काफी समय लग सकता है।

मगर द न्यू डे की लैगेसी आगे बढ़ती रहनी चाहिए, इसलिए इस हफ्ते WWE SmackDown एपिसोड में किंग वुड्स की वापसी कराई गई, जिन्होंने रिज हॉलैंड पर आसान जीत दर्ज की है। आपको बता दें कि द न्यू डे के किसी भी मेंबर के पास WrestleMania मैच नहीं है, इसलिए उम्मीद है कि अब उन्हें WrestleMania 38 के बाद ही किसी बड़ी स्टोरीलाइन का हिस्सा बनाया जाएगा।

#)WWE के 2 बड़े चैंपियंस को नहीं मिलेगा उनका WrestleMania मोमेंट?

इस समय ऐसा प्रतीत हो रहा है जैसे WWE के 2 मौजूदा चैंपियंस WrestleMania 38 को मिस करने वाले हैं। एक तरफ रिकोशे हाल ही में नए WWE आईसी चैंपियन बने हैं, जिन्हें इस हफ्ते SmackDown में वन-ऑन-वन मैचों में एंजल और हम्बर्टो के खिलाफ हार मिली।

दूसरी ओर मौजूदा यूएस चैंपियन फिन बैलर के लिए भी स्थिति अच्छी नजर नहीं आ रही है। WWE ने अगले हफ्ते SmackDown में आंद्रे द जायंट मेमोरियल बैटल रॉयल का ऐलान किया है और बैलर उसी मैच में परफॉर्म करते हुए नजर आएंगे, जो दर्शाता है कि कंपनी ने उनके लिए कोई WrestleMania प्लान बनाए ही नहीं थे।

#)क्या मैडकैप मॉस WrestleMania में हैप्पी कॉर्बिन की हार का कारण बनेंगे?

WrestleMania 38 में हैप्पी कॉर्बिन का सामना ड्रू मैकइंटायर से होने वाला है, जिसमें उनके साथ रिंगसाइड पर मैडकैप भी मौजूद रहेंगे। इस हफ्ते SmackDown में कॉर्बिन ने मैकइंटायर को हराकर अपनी अनडिफेटेड स्ट्रीक को जारी रखने का दावा किया, लेकिन इस बीच उनके साथ मैडकैप मॉस ने जोक मारा, जो कॉर्बिन को पसंद नहीं आया।

कॉर्बिन और मॉस पिछले कई महीनों से अपने विरोधियों पर जोक मार कर बहुत हंसते हुए नजर आते रहे हैं, लेकिन इस बार कॉर्बिन का अजीब रिएक्शन WrestleMania में कुछ चौंकाने वाली चीज़ के होने के संकेत दे रहा है। क्या ऐसा कहना गलत होगा कि WrestleMania 38 में मॉस अपने पार्टनर की हार का कारण बन सकते हैं।

#)अगले हफ्ते SmackDown में रिकोशे का होगा धमाकेदार मैच

.@KingRicochet defends the #ICTitle against @AngelGarzaWwe and @humberto_wwe in a Triple Threat Match next week on #WrestleMania #SmackDown! https://t.co/hQgPbTHaI8

रिकोशे इसी साल मार्च के महीने में सैमी जेन को हराकर अपने करियर में पहली बार WWE आईसी चैंपियन बने हैं। इस हफ्ते उनका एंजल के साथ एंजल के साथ मैच हुआ, जिन्होंने अपने पार्टनर हम्बर्टो के दखल का फायदा उठाकर चैंपियन पर चौंकाने वाली जीत दर्ज की।

उसके बाद रिकोशे की भिड़ंत हम्बर्टो से हुई और इस बार भी उन्हें हार मिली। अब अगले हफ्ते SmackDown के लिए रिकोशे के टाइटल डिफेंस का ऐलान कर दिया गया है, जहां उनका आईसी टाइटल एंजल और हम्बर्टो के खिलाफ मैच में दांव पर लगा होगा।

#)WrestleMania 38 से पहले रोमन रेंस और ब्रॉक लैसनर का एक-दूसरे को कड़ा संदेश

The WWE Champion is coming through the WWE Universe in Brooklyn!#SmackDown #TeamBrock @BrockLesnar https://t.co/cxOcuLSpmi

Wrestlemania 38 में मौजूदा WWE चैंपियन ब्रॉक लैसनर और यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस के बीच विनर टेक्स ऑल टाइटल यूनिफिकेशन मैच होने वाला है। इस हफ्ते SmackDown की शुरुआत लैसनर ने की, जिन्होंने रोमन रेंस के लॉकर रूम को टेकओवर कर लिया। एक अन्य सैगमेंट में लैसनर ने रेंस के रूम में रखी बियर को पिया, लेकिन उसे थूक कर उन्होंने ट्राइबल चीफ की बेइज्जती की।

इस बीच रेंस ने लैसनर को अपने लॉकर रूम से बाहर आने की धमकी दी। वहीं SmackDown के मेन इवेंट में रोमन रेंस बाहर आए, वहीं लैसनर अपने विरोधी के लॉकर रूम में तोड़फोड़ मचाने के बाद बाहर आए, लेकिन सिक्योरिटी गार्ड ने उन्हें रोक लिया। इस सैगमेंट में सिक्योरिटी गार्ड्स की बुरी हालत करते हुए द बीस्ट ने ट्राइबल चीफ को WrestleMania 38 से पूर्व कड़ा संदेश दिया है।

Quick Links

Edited by Neeraj sharma
Be the first one to comment