Create

WrestleMania 38 में Roman Reigns vs Brock Lesnar मैच में हुआ बड़ा बदलाव, WWE ने अनोखी शर्त जोड़ी

WWE WrestleMania 38 में इस बार होगा बहुत बड़ा मुकाबला
WWE WrestleMania 38 में इस बार होगा बहुत बड़ा मुकाबला
reaction-emoji
PANKAJ

WWE WrestleMania 38 में रोमन रेंस (Roman Reigns) और ब्रॉक लैसनर (Brock Lesnar) के बीच तगड़ा मुकाबला होगा। ये विनर टेक्स ऑल मैच होगा। यानी जो भी जीतेगा वो WWE और यूनिवर्सल चैंपियनशिप हासिल कर लेगा। WWE ने इस मैच में एक और शर्त जोड़ दी है। ये एक "Championship Unification" मैच होगा। ये मुकाबला काफी ऐतिहासिक होगा और कुछ बड़ा सरप्राइज भी इसमें देखने को मिल सकता है।

BREAKING NEWS: @WWERomanReigns and @BrockLesnar's Title for Title, Winner Take All Match is officially slated for #WrestleMania Sunday. ms.spr.ly/6015wTYUS https://t.co/2HquXyjMk5

WWE SmackDown में इस हफ्ते ब्रॉक लैसनर ने मचाया बवाल

रोमन रेंस और ब्रॉक लैसनर की राइवलरी अब काफी तगड़ी हो गई है। इस हफ्ते ब्लू ब्रांड के एपिसोड में दोनों के बीच कॉन्ट्रैक्ट साइन भी हुआ। दोनों ने कॉन्ट्रैक्ट पर साइन भी किए लेकिन अंत में ब्रॉक लैसनर ने गुस्से में आकर बवाल मचा दिया। दरअसल शुरूआत में पॉल हेमन ने लैसनर का मजाक बनाया और रोमन रेंस को असली चैंपियन बताया। ब्रॉक लैसनर ने भी आकर रोमन रेंस और पॉल हेमन के ऊपर तीखी प्रतिक्रिया दी।

रोमन रेंस ने इसके बाद ब्रॉक लैसनर को गुस्सा दिला दिया। इस दौरान रिंग में सिक्योरिटी गार्ड्स भी मौजूद थे। लैसनर ने सभी गार्ड्स के ऊपर खतरनाक अटैक कर दिया। ये देखकर पॉल हेमन और रोमन रेंस भी डर गए थे। लैसनर ने साफ कर दिया कि वो इस बार रोमन रेंस को हराकर रहेंगे।

WrestleMania 38 से पहले रोमन रेंस और ब्रॉक लैसनर की राइवलरी में काफी घमासान देखने को मिलेगा। आने वाले कुछ हफ्तों में इस राइवलरी में और भी मजा आएगा। लैसनर ने साफ कह दिया है कि वो पॉल हेमन से भी अपना बदला लेंगे। पॉल हेमन के ऊपर भी अब आगे लैसनर अटैक कर सकते हैं। इस हफ्ते लैसनर ने रोमन रेंस, द उसोज और पॉल हेमन के ऊपर अटैक नहीं किया। आगे जाकर जरूर ये काम लैसनर कर सकते हैं। रोमन रेंस और पॉल हेमन को अब लैसनर से काफी सावधान रहना पड़ेगा। रोमन रेंस को सपोर्ट करने के लिए जरूर द उसोज रहेंगे लेकिन लैसनर को जवाब देना काफी मुश्किल होगा। फैंस की नजरें WrestleMania 38 में होने वाले इस मैच पर टिकी होंगी। इस बार काफी मजा मैच में आएगा।


Edited by PANKAJ
reaction-emoji

Comments

comments icon

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...