Create
Notifications

Hell in a Cell के लिए WWE ने 2 बड़े मैचों का किया ऐलान, 4 सुपरस्टार्स रिंग में मचाएंगे बवाल

WWE Hell in a Cell के लिए हुआ बड़ा ऐलान
WWE Hell in a Cell के लिए हुआ बड़ा ऐलान
PANKAJ
visit

WWE हैल इन ए सैल (Hell in a Cell) पीपीवी को होने में अब बस कुछ ही घंटे बचे हैं। WWE ने मैच कार्ड में कई बड़े मैचों का ऐलान पहले ही कर दिया था। अब ब्लू ब्रांड के एपिसोड में WWE ने दो और बड़े मैचों का ऐलान कर दिया है। केविन ओवेंस (Kevin Owens) और सैमी जेन (Sami Zayn) के बीच इस पीपीवी में शानदार मैच फैंस को देखने को मिलेगा। इसके अलावा एक बार फिर सैथ रॉलिंस (Seth Rollins) और सिजेरो (Cesaro) की फाइट फैंस को देखने को मिलेगी। वैसे इन दोनों मैचों की उम्मीद फैंस को पहले से थी और अब Hell in a Cell में काफी बवाल होने वाला है।

यह भी पढ़ें:WWE ने रोमन रेंस के खतरनाक मैच का ऐलान किया, जॉन सीना की हुई बेइज्जती, चैंपियनशिप मुकाबलों के नतीजे लीक?

WWE ने Hell in a Cell के लिए किया बड़ा ऐलान

दरअसल WWE SmackDown में इस हफ्ते अपोलो क्रूज और कमांडर अजीज का मैच बिग ई और केविन ओवेंस के साथ हुआ। कमेंट्री टेबल पर सैमी जेन भी इस मैच के दौरान मौजूद थे। अपोलो क्रूज और कमांडर अजीज ने इस मैच में शानदार जीत हासिल की। मैच में ओवेंस की बहुत हालत खराब हो गई थी और सैमी जेन ये देखकर काफी खुश नजर आए। बैकस्टेज गुस्से में केविन ओवेंस ने एडम पीयर्स और सोन्या डेविल से सैमी जेन के खिलाफ मैच की मांग कर दी। एडम पीयर्स ने केविन ओवेंस और सैमी जेन का मैच Hell in a Cell पीपीवी के लिए बुक कर दिया।

यह भी पढ़ें:WWE Summerslam 2021 में जॉन सीना के साथ संभावित मैच को लेकर Roman Reigns ने पहली बार बहुत बड़ा बयान दिया

सैथ रॉलिंस और सिजेरो की राइवलरी पिछले तीन महीनों से चल रही है। मेगा इवेंट में सिजेरो को जीत मिली थी लेकिन रॉलिंस ने इसके बाद भी लगातार उनके ऊपर अटैक किया था। Hell in a Cell में इन दोनों के बीच मैच की उम्मीद सभी को थी। इस हफ्ते बैकस्टेज सिजेरो अपना इंटरव्यू दे रहे थे और तभी सैथ रॉलिंस वहां आ गए थे। सैथ रॉलिंस ने कहा कि सिजेरो के खिलाफ उनका मैच Hell in a Cell पीपीवी में होने वाला है। इसके बाद सैथ रॉलिंस ने सिजेरो का मजाक उड़ाया। अब मैच कार्ड में ये दो मैच और जोड़ दिए गए है। ऐसे में फैंस को अब इस पीपीवी में काफी मजा आएगा। सैथ रॉलिंस और सिजेरो के ऊपर भी सभी की नजरें टिकी होंगी।

कृपया Sportskeeda के WWE सेक्शन को बेहतर बनाने में मदद करें। अभी 30 सेकंड का सर्वे करें!


Edited by PANKAJ
Article image

Go to article

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now