Create

WWE WrestleMania 39 के लिए Roman Reigns समेत दिग्गजों को किया गया एडवर्टाइज, जानिए कौन से स्टार्स हैं शामिल?

WWE WrestleMania 39 में कौन से सुपरस्टार्स दिखाई दे सकते हैं?
WWE WrestleMania 39 में कौन से सुपरस्टार्स दिखाई दे सकते हैं?

WWE WrestleMania: अगले साल होने वाले WWE के सबसे बड़े इवेंट रेसलमेनिया 39 (WrestleMania 39) के लिए रोमन रेंस (Roman Reigns) और ब्रॉक लैसनर (Brock Lesnar) सहित कई टॉप स्टार्स को एडवर्टाइज किया गया है।

द शोज ऑफ द शो WrestleMania 39 का आयोजन अगले साल 1 एवं 2 अप्रैल को कैलिफोर्निया में होगा। कंपनी ने इस मेगा इवेंट को "WrestleMania Goes Hollywood" की टैग लाइन दी है। पूर्व चेयरमैन विंस मैकमैहन की लीडरशिप के बिना होने वाला यह पहला WrestleMania शो होगा।

कंपनी ने अपनी वेबसाइट पर ग्रांडेस्ट स्टेज ऑफ ऑल के लिए फिलहाल 6 टॉप सुपरस्टार्स को एडवर्टाइज किया है, जिसमें रोमन रेंस, ब्रॉक लैसनर, बियांका ब्लेयर, बैकी लिंच, रोंडा राउजी और बॉबी लैश्ले शामिल हैं।

WWE के कई टॉप सुपरस्टार्स
WWE के कई टॉप सुपरस्टार्स

WWE के द्वारा प्रचारित किए गए ये 6 स्टार्स कंपनी के बड़े नामों में शुमार किए जाते हैं। हालांकि, भविष्य में अंतिम कार्ड से पहले कुछ बदलाव भी संभव हैं।

क्या होगा WWE WrestleMania 39 में रोमन रेंस और दिग्गज रॉक के बीच ड्रीम मैच ?

रेसलिंग इंडस्ट्री के बड़े-बड़े जानकारों ने इस बात की प्रबल संभावना जताई है कि अनडिस्प्यूटेड यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस का सामना WrestleMania 39 में दिग्गज द रॉक से हो सकता है। कुछ बैकस्टेज खबरों की मानें तो WWE के दो आइकॉन के बीच होने वाले इस संभावित बड़े मुकाबले पर कंपनी अभी भी विचार कर रही है।

If we don't get Roman Reigns vs The Rock at Wrestlemania 39.Then who will Roman face at next year's Wrestlemania???? https://t.co/8a1bC4AZiE

रेसलिंग पत्रकार डेव मेल्टजर के अनुसार WrestleMania 39 में बैकी लिंच और रोंडा राउजी आखिरकार सिंगल्स मुकाबले में आमने-सामने होंगी।

"मैं 2023 में होने वाले WrestleMania के लिए रोंडा राउजी और बैकी लिंच के बारे में बता सकता हूँ। यह ऐसा नहीं है कि मैच नहीं होगा, बिल्कुल होगा लेकिन अभी और आने वाले समय में फर्क है। लोग चोटिल हो सकते हैं। अभी और 2023 तक में ना जाने कितनी चीजे हो सकती हैं,सबसे प्रमुख यही चीज है।"

बता दें कि लिंच और राउजी का सामना एक-दूसरे से WrestleMania 35 में हुए ट्रिपल थ्रेट मैच में हुआ था, जिसमें शार्लेट फ्लेयर भी शामिल थीं। इस मैच में बैकी लिंच ने जीत दर्ज करते हुए Raw एवं SmackDown विमेंस चैंपियनशिप को जीता था।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by मयंक मेहता
Be the first one to comment