Create

Survivor Series 2018 के लिए रोंडा राउजी को किया एडवर्टाइज

Ankit
<p>

WWE ने हाल ही में सर्वाइवर सीरीज 2018 का पोस्टर लॉन्च किया है जिसमें सुपरस्टार रोंडा राउजी को एडवर्टाइज किया गया। सर्वाइवर सीरीज पीपीवी साल के अंत में होने वाले है जिसमें रोंडा राउजी परफॉर्म करेंगी।

रोंडा राउजी UFC की बड़ी फाइटर रही है, इसके अलावा बैंटामवेट चैंपियनशिप को भी अपने कब्जे में कर चुकी हैं। हाल ही में रोंडा राउजी WWE के साथ जुड़ी हैं। रॉ के एलिमिनेशन चैंबर पीपीवी के दौरान रोंडा राउजी ने WWE का कॉन्ट्रैक्ट साइन किया। इस कॉन्ट्रैक्ट साइन के वक्त रोंडा ने ट्रिपल एच को टेबल पर उठा कर फेंक दिया था। जबकि स्टेफनी मैकमैहन ने रोंडा राउजी को तमाचा जड़ दिया था।

इस हफ्ते की रॉ में जनरल मैनेजर कर्ट एंगल ने ऐलान किया कि रैसलमेनिया के ग्रैंड स्टेज पर वो रोंडा के साथ टीम बनाकर ट्रिपल एच और स्टेफनी के खिलाफ मैच लडे़ंगे। रॉ में इस बार कर्ट और रोंडा ने स्टेफनी , ट्रिपल एच पर अटैक भी किया। अब रोंडा राउजी WWE के फैंस के लिए रिंग में एक्शन करती दिखाई देंगी।

ट्विटर पर WWE ने सर्वाइवर सीरीज पीपीवी की जानकारी पोस्ट की है। इस पोस्टर में एजे स्टाइल्स , शिंस्के नाकामुरा, रोमन रेंस , ब्रॉन स्ट्रोमैन, जेसन जॉर्डन, शार्लेट फ्लेयर, असुका और रोंडा राउजी को एडवर्टाइज किया है। इस पोस्टर से साफ हो गया है कि रोंडा राउजी के लिए WWE बड़े प्लान बना चुकी हैं। सर्वाइवर सीरीज इस साल नवंबर में होने वाली है।

#SurvivorSeries travel packages are available NOW! Go to: https://t.co/03hf8c85j8 to get your package today! pic.twitter.com/iybi853oCM
— WWE (@WWE) March 5, 2018

खैर, सर्वाइवर सीरीज 18 नवंबर को लॉस एंजिल्स, कैलिफोर्निया में होने वाली है जो रोंडा राउजी का हॉम टाउन है। उससे पहले रोंडा राउजी का मैच रैसलमेनिया में होने वाला है। रैसलमेनिया 34 न्यू ऑरलिंस में 8 अप्रैल (भारत में 9 अप्रैल) को होने वाली है। देखना होगा कि जब कर्ट एंगल और रोंडा राउजी की टीम का सामना ट्रिपल एच और स्टेफनी के खिलाफ होता है तो जीत किस खेमे की होती है।

Quick Links

Edited by Staff Editor
Be the first one to comment