WWE SummerSlam में 11 बार के वर्ल्ड चैंपियन की वापसी को लेकर बुरी खबर, फैंस को लगेगा झटका? 

WWE SummerSlam में ऐज की वापसी की अफवाह है
WWE SummerSlam में ऐज की वापसी की अफवाह है

Edge: WWE सुपरस्टार ऐज (Edge) और उनकी वाइफ बेथ फीनिक्स (Beth Phoenix) की इस साल समरस्लैम (SummerSlam) में वापसी होने वाली थी। बता दें, 11 बार के वर्ल्ड चैंपियन ऐज 6 जून को हुए Raw के एपिसोड के बाद से ही WWE टेलीविजन पर दिखाई नहीं दिए हैं। रेड ब्रांड के इस एपिसोड के दौरान फिन बैलर (Finn Balor) ने जजमेंट डे जॉइन किया था और ऐज को इस फैक्शन से निकाल दिया गया था।

PWInsider के माइक जॉनसन ने बताया कि ऐज और बेथ फीनिक्स MSG में हुए Raw में वापसी करने वाले थे लेकिन विंस मैकमैहन के अचानक रिटायरमेंट लेने की वजह से उनकी वापसी के प्लान पर रोक लगा दी गई। इस जोड़ी की SummerSlam में भी वापसी होने वाली थी लेकिन फिलहाल यह कहना मुश्किल है कि इस इवेंट में अभी भी इन दोनों सुपरस्टार्स की वापसी का प्लान है या नहीं।

PWInsider की रिपोर्ट में बताया गया-

"हमे MSG में ऐज और बेथ फीनिक्स की वापसी के बारे में बताया गया था लेकिन विंस मैकमैहन के रिटायरमेंट के बाद प्लान बदल दिया गया। असली प्लान के मुताबिक ये दोनों SummerSlam वीकेंड के दौरान नजर आने वाले थे लेकिन इस बात को लेकर कोई खबर नहीं है कि इन दोनों सुपरस्टार्स की अभी भी इस इवेंट में वापसी होने वाली है या इनकी वापसी के लिए अभी इंतजार करना होगा।"

WWE सुपरस्टार ऐज की MSG में वापसी होने वाली थी

SummerSlam से पहले MSG में हुए Raw के एपिसोड में रोमन रेंस जैसे कई बड़े सुपरस्टार्स नजर आए थे। इस शो के दौरान रे मिस्टीरियो की कंपनी में 20वीं सालगिरह मनाई गई थी। Fightful Select ने अपनी रिपोर्ट में बताया कि ऐज की वापसी को Raw के इस एपिसोड के लिए शेड्यूल किया गया था लेकिन ट्रिप कैंसिल होने की वजह से वो न्यूयार्क पहुंच नहीं पाए थे।

देखा जाए तो काफी समय से ऐज की वापसी को लेकर वीडियो पैकेज चलाए जा रहे हैं और यह देखना रोचक होगा कि उनकी आखिरकार कब वापसी होने वाली है।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by Subham Pal
Be the first one to comment