नए यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस के भाई को उनका पहला प्रतिद्वंदी बनाने की असली वजह सामने आई

पेबैक में रोमन रेंस ने यूनिवर्सल टाइटल अपने नाम किया था। अब ये मजेदार बात हो गई है कि रोमन रेंस के पहले प्रतिद्वंदी उनके कजिन भाई जे उसो बन गए हैं। पिछले हफ्ते स्मैकडाउन में फैटल 4वे मैच में जे उसो ने जीत हासिल की। अब क्लैश ऑफ चैंपियंस पीपीवी में जे उसो और रोमन रेंस के बीच यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए मुकाबला होगा। रोमन रेंस और जे उसो एक दूसरे को बचपन से जानते हैं। WWE में अभी तक दोनोें ने साथ में काम किया है। उसोज ब्रदर्स और रोमन रेंस के बीच कभी फाइट नहीं हुई। अब सभी के दिमाग में एक ही सवाल है कि WWE ने जे उसो को क्यों चुना?

ये भी पढ़ें: 4 मौके जब रोमन रेंस को WWE में धोखे से बुरी तरह मारा गया

रोमन रेंस का होगा बड़ा मैच

Dropkick DiSKussions पॉडकास्ट में हाल ही में टॉम कोल्यूह और कोरी गंज ने इस बारे में बात की। इस रिपोर्ट में कहा गया है कि रोमन रेंस को WWE ने इस बात की छूट दी है कि वो अपना प्रतिद्वंदी खुद चुन लें। ये बात तभी की है जब रोमन रेंस की वापसी होने वाली थी। टॉम कोल्यूह को मुताबिक,

इसका कोई एकमात्र कारण नहीं है। लेकिन प्रभावित करने वाला जरूर हैं। कई चैैंपियंस ऐसे होते हैं जिन्हें बड़ी फ्यूड नहीं मिल पाती है लेकिन रोमन रेंस के पास अपने प्रतिद्वंदी को चुनने का मौका खुद ही है। मैकइंटायर भी जिंदर महल के साथ फाइट करना चाहते थे लेकिन ऐसा नहीं हुआ। जिंदर महल को इंजरी आ गई थी। रोमन रेंस को जब वापसी के लिए कहा गया तो उन्हें ये बोल दिया गया होगा कि आप अपना प्रतिद्वंदी खुद चुन सकते हैं। इस वजह से रोमन रेंस ने जे उसो को अपने प्रतिद्वंदी के रूप में चुना।

youtube-cover

रोमन रेंस अब अपनी चैंपियनशिप को जे उसो के खिलाफ डिफेंड करेंगे। क्लैश ऑफ चैंपियंस में इन दोनों के बीच मुकाबला होगा। उम्मीद पूरी ये है कि रोमन रेंस यहां पर अपनी चैंपियनशिप डिफेंड कर लेंगे। लेकिन एक बात तय है कि जे उसो को इससे बहुत फायदा मिलेगा। सिंगल सुपरस्टार के तौर पर सभी की नजरों में वो आ जाएंगे। यहां से उन्हें बड़ा पुश दिया जा सकता है। रोमन रेंस ने शायद उन्हें सिंगल सुपरस्टार के तौर पर पुश देने के लिए अपना प्रतिद्वंदी चुना है। जे उसो के पास भी अच्छा मौका है, रोमन रेंस के साथ एक अच्छी फ्यूड कर वो आगे बढ़ सकते हैं।

ये भी पढ़ें: 5 WWE सुपरस्टार्स जो असल जिंदगी में ड्रू मैकइंटायर के अच्छे दोस्त हैं

Quick Links

App download animated image Get the free App now