Create

5 WWE सुपरस्टार्स जो असल जिंदगी में ड्रू मैकइंटायर के अच्छे दोस्त हैं

ड्रू मैकइंटायर के रियल लाइफ फ्रेंड्स
ड्रू मैकइंटायर के रियल लाइफ फ्रेंड्स

ड्रू मैकइंटायर मौजूदा समय में WWE के टॉप सुपरस्टार्स में से एक बने हुए हैं और दिन प्रतिदिन वो और भी बड़े सुपरस्टार बनते जा रहे हैं। WWE में बिताया मैकइंटायर का पहला सफर उनके लिए यादगार नहीं रहा था लेकिन 2017 में NXT में वापसी करने के बाद से ही सफलता उनके कदम चूम रही है।

अपने WWE करियर में उन्होंने कई अच्छे दोस्त भी बनाए हैं और इस आर्टिकल में हम उन पूर्व और मौजूदा WWE सुपरस्टार्स के नाम आपके सामने रख रहे हैं जो असल जिंदगी में द स्कॉटिश साइकोपैथ के अच्छे दोस्त हैं।

ये भी पढ़ें: 5 मौके जब WWE सुपरस्टार्स ने मैच के दौरान अपना आपा खोया

हीथ स्लेटर और ड्रू मैकइंटायर की दोस्ती WWE में शुरू हुई

15 साल WWE में काम करने के बाद हीथ स्लेटर को इस साल कंपनी से रिलीज़ कर दिया गया था। लेकिन रिलीज़ होने के बाद भी वो एक आखिरी बार WWE रिंग में नजर आए और अपने रियल लाइफ फ्रेंड मैकइंटायर के साथ मैच भी लड़ा था।

मैच के बाद स्लेटर ने मैकइंटायर के साथ अपनी दोस्ती को लेकर कहा था कि, "हमारी दोस्ती बहुत पुरानी रही है और वो मेरे लिए भाई की तरह हैं। मुझे खुशी है कि वो चैंपियन हैं और मेरे बेस्ट फ्रेंड भी हैं। मैं मानता हूं कि दूसरी रेसलिंग ब्रांड में होने के बाद भी वो मुझे याद करते होंगे।"

ये भी पढ़ें: 4 मौके जब WWE सुपरस्टार्स ने सिक्योरिटी गार्ड्स को बुरी तरह पीटा

वुल्फ़गैंग

ड्रू मैकइंटायर इतिहास के पन्नों में सुनहरे अक्षरों से अपना नाम दर्ज करवा चुके हैं। क्योंकि वो ऐसे पहले स्कॉटिश प्रो रेसलर हैं जिन्होंने WWE वर्ल्ड टाइटल जीता हो। NXT UK के वुल्फ़गैंग मैकइंटार के बहुत अच्छे दोस्तों में से एक हैं।

दोनों पिछले काफी समय से एक-दूसरे को जानते हैं और इस दोस्ती के कारण ही मैकइंटायर कई बार NXT UK में परफ़ॉर्म करने की मांग कर चुके हैं। वुल्फ़गैंग भी कह चुके हैं कि मैकइंटायर स्कॉटलैंड से आने वाले पहले WWE वर्ल्ड चैंपियन बनने के पूरे हकदार रहे हैं और अपने दोस्त को अच्छे भविष्य के लिए शुभकामनाएं भी दे चुके हैं।

ये भी पढ़ें: 5 डबल्यूडबल्यूई सुपरस्टार्स जो असल जिंदगी में कीथ ली के अच्छे दोस्त हैं

कीथ ली और ड्रू मैकइंटायर WWE के बड़े फ्यूचर स्टार्स हैं

कीथ ली ने हाल ही में अपना WWE रॉ डेब्यू किया है और आते ही उन्हें मैकइंटायर के दुश्मन रैंडी ऑर्टन के खिलाफ मैच दिया गया था। लेकिन मैकइंटायर के दखल के कारण वो मैच डिसक्वालिफ़िकेशन के रूप में खत्म हुआ।

मैच के बाद ली ने कहा था कि उनके दोस्त ने ही उनका मैच पूरा नहीं होने दिया, इसका बदला वो जरूर लेंगे। NXT टेकओवर: XXX से पहले ली और मैकइंटायर साथ में ट्रेनिंग कर रहे थे और WWE भी इन 2 बड़े सुपरस्टार्स को रियल लाइफ फ्रेंड्स के रूप में प्रदर्शित करता है।

ड्रू मैकइंटायर ने अपनी शादी में जिंदर महल को बेस्ट मैन बनाया था

पिछले करीब 2 सालों से जिंदर महल लगातार चोटों से जूझ रहे हैं, वहीं ड्रू मैकइंटायर भी अपने रियल लाइफ फ्रेंड के WWE में वापस आने का बेसब्री से इंतज़ार कर रहे हैं। जिससे वो अपने दोस्त के खिलाफ WWE चैंपियनशिप मैच लड़ सकें।

इनकी दोस्ती का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि मैकइंटायर ने अपनी शादी में जिंदर महल को बेस्ट मैन बनाया था।

शेमस और ड्रू मैकइंटायर बेस्ट फ्रेंड्स हैं

मौजूदा WWE चैंपियन ड्रू मैकइंटायर को शेमस का साथ भी बहुत पसंद है। आयरिश स्टार ने मैकइंटायर से कुछ समय पहले ही WWE को ज्वाइन किया था और WWE में आने से पहले इंडिपेंडेंट सर्किट में दोनों एक-साथ काम कर चुके थे।

मैकइंटायर, शेमस के साथ अपने संबंधों को लेकर कह चुके हैं कि, "जब मेरी उम्र 18 या 19 साल रही होगी, तभी से मैं शेमस के साथ रहा हूं। वो मुझसे उम्र में थोड़े बड़े हैं इसलिए मैं उन्हें बड़े भाई का दर्जा देता हूं। जिस दिन मैंने इंटरकॉन्टिनेंटल टाइटल जीता था, उसी दिन वो वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियन बने थे और वहीं से हमारे करियर ने रफ्तार पकड़ी।"

ये भी पढ़ें: 5 WWE सुपरस्टार्स जिनके रैंडी ऑर्टन के साथ संबंध अच्छे नहीं हैं

रेसलमेनिया 36 के ड्रू मैकइंटायर vs ब्रॉक लैसनर मैच से पहले Sportskeeda को दिए एक इंटरव्यू में शेमस ने अपने रियल लाइफ फ्रेंड मैकइंटायर को जीत का दावेदार बताया था। वो शुरुआत से ही एक-दूसरे का साथ देते आए हैं और कई सालों से इनकी दोस्ती चली आ रही है।

Quick Links

Edited by Neeraj sharma
Be the first one to comment