5 WWE सुपरस्टार्स जो असल जिंदगी में कीथ ली के अच्छे दोस्त हैं

कीथ ली और ड्रू मैकइंटायर
कीथ ली और ड्रू मैकइंटायर

कीथ ली का कैरेक्टर ऐसा है कि वो अपने NXT के दिनों से लेकर WWE मेन रोस्टर में आने तक फैंस के सबसे चहेते सुपरस्टार्स में से एक बने रहे हैं। अपने 3 साल के WWE करियर में उन्होंने कई अच्छे दोस्त भी बनाए हैं।

बैकस्टेज जिनके साथ वो मस्ती करते नजर आते हैं, उन्हीं के साथ कई बार उन्हें रिंग में मैच लड़ते भी देखा गया है। खैर इस आर्टिकल में हम उन 5 WWE सुपरस्टार्स के नाम आपके सामने रखने वाले हैं जो असल जिंदगी में कीथ ली के अच्छे दोस्त हैं।

ये भी पढ़ें: 5 मौजूदा WWE सुपरस्टार्स जो असल जिंदगी में रोमन रेंस के अच्छे दोस्त हैं

पूर्व WWE रॉ टैग टीम चैंपियन एरिक (द वाइकिंग रेडर्स)

द वाइकिंग रेडर्स के मेंबर और पूर्व WWE रॉ टैग टीम चैंपियन एरिक उन सुपरस्टार्स में से एक हैं जो असल जिंदगी में कीथ ली के अच्छे दोस्त हैं। यहां तक कि एरिक ने रिंग ऑफ ऑनर(ROH) के दिनों में ली को सफल बनाने में अहम योगदान दिया था।

लिलियन गार्सिया के Chasing Glory पॉडकास्ट में ली कह चुके हैं कि, "एरिक उन दिनों ROH में काम कर रहे थे लेकिन हमारी बात कम ही होती थी। फिर एक दिन उन्होंने मुझे सफर पर चलने के लिए पूछा और इसी सफर से हमारी दोस्ती की शुरुआत भी हुई।"

ये भी पढ़ें: 5 मौजूदा WWE सुपरस्टार्स जिनके बारे में फैंस भूल चुके हैं

ROH के शेन टेलर भी कह चुके हैं कि ली, एरिक और वो खुद आज भी साथ हैं और उन्हें साथ में मस्ती करना बहुत पसंद है।

ड्रू मैकइंटायर

ड्रू मैकइंटायर मौजूदा समय में WWE के सबसे बड़े सुपरस्टार्स में से एक हैं। जब ली NXT चैंपियन थे तो WWE ने भी इंस्टाग्राम पर एक वीडियो साझा करते हुए कहा था कि वो अपने एक रियल लाइफ फ्रेंड के साथ ट्रेनिंग कर रहे हैं।

NewsWeek को दिए एक इंटरव्यू में मैकइंटायर कह चुके हैं कि वो ली के रॉ में आने से बहुत खुश हैं। साथ ही ये भी कहा था कि अब फैंस को आखिरकार ली vs मैकइंटायर मैच देखने को मिल सकेगा।

ये भी पढ़ें: 5 मौके जब WWE सुपरस्टार्स को चोट के कारण चैंपियनशिप छोड़नी पड़ी

मैट रिडल

मैट रिडल को मौजूदा समय में WWE के सबसे बेहतरीन स्ट्राइकर्स में से एक माना जाता है। वहीं कीथ ली भी WWE यूनिवर्स को दिखा चुके हैं कि उनकी स्किल्स भी कोई कम नहीं हैं। दोनों WWE से पहले भी साथ में काम कर चुके हैं, इसलिए इनकी दोस्ती कोई चौंकाने वाली बात नहीं है।

Sportskeeda को दिए एक इंटरव्यू में मैट रिडल कह चुके हैं कि वो अपने रियल लाइफ फ्रेंड कीथ ली के साथ 7 स्टार की रेटिंग्स का मैच लड़ सकते हैं।

डॉमिनिक डीजाकोविच

ये बात किसी से छुपी नहीं है कि कीथ ली और डॉमिनिक डीजाकोविच असल जिंदगी में एक-दूसरे के बहुत अच्छे दोस्त हैं। जब NXT ग्रेट अमेरिकन बैश में ली NXT डबल चैंपियन बने थे तो उन्होंने डीजाकोविच को अपने खिलाफ पहला टाइटल शॉट दिया था।

वहीं WWE The Bump के एक एपिसोड में डॉमिनिक अपनी और ली की दोस्ती के बारे में खुल कर बात कर चुके हैं। वहीं Yahoo Sports को दिए एक इंटरव्यू में कीथ ली भी डीजाकोविच के साथ अच्छे संबंधों का जिक्र कर चुके हैं।

मिया यिम

कीथ ली अपने करियर में कई महिला रेसलर्स के साथ भी रिंग साझा कर चुके हैं। इन्हीं में से एक नाम मिया यिम का भी है। मौजूदा समय में मिया WWE NXT विमेंस डिविजन की टॉप सुपरस्टार्स में से एक हैं और कठिन परिस्थितियों में भी ली का साथ देती आई हैं।

Pro Wrestling Post को दिए एक इंटरव्यू में मिया ने कहा था कि, "हम काफी समय से दोस्त रहे हैं, इसलिए एकसाथ रिंग साझा करना हमारे लिए कोई बड़ी बात नहीं थी। जहां विश्वास होता है, वहां चोट लगने का डर खुद ब खुद खत्म हो जाता है।"

ये भी पढ़ें: 5 चीजें जो ब्रॉक लैसनर WWE से जाने के बाद कर सकते हैं

हालांकि इस बात को सभी जानते हैं कि मिया और कीथ एक-दूसरे के साथ रिलेशन में हैं लेकिन अपनी निजी जिंदगी से जुड़ी कोई बात सामने लाने से वो परहेज ही करते आए हैं। इसके अलावा वो Netflix पर प्रदर्शित हुई फिल्म 'The Main Event' में भी साथ काम कर चुके हैं।

ये भी पहेन: 5 मौके जब WWE सुपरस्टार्स पर चिल्लाए विंस मैकमैहन