Create
Notifications

5 मौजूदा WWE स्टार्स जिनके बारे में फैंस भूल चुके हैं

लार्स सुलिवन और रॉबर्ट रूड
लार्स सुलिवन और रॉबर्ट रूड
Ujjaval Palanpure

WWE प्रोफेशनल रेसलिंग की सबसे बड़ी कंपनी है और यहां आना काफी ज्यादा मुश्किल है। हर एक सुपरस्टार को WWE में आने के लिए काफी ज्यादा मेहनत करनी पड़ती है और सालों तक इंतजार करना पड़ता है। इस दौरान हर एक सुपरस्टार WWE में सफलता हासिल नहीं कर पाता।

इस वजह से उस सुपरस्टार को मेहनत करने के साथ ही WWE के अधिकारिकयों को अपने प्रदर्शन से खुश करना होता है। WWE में इस समय काफी ज्यादा सुपरस्टार्स मौजूद है। कंपनी के तीनों ब्रांड में ढेरों स्टार्स मौजूद है और इस वजह से हर एक सुपरस्टार को पुश नहीं मिल सकता है।

WWE में कई सारे सुपरस्टार्स है जो लगातार हर हफ्ते टीवी पर नजर आते हैं और ऐसे कई सारे स्टार्स है, जिन्हें सही तरह से टीवी टाइम नहीं मिलता है। इस वजह से बहुत सारे सुपरस्टार्स लंबे समय से WWE में नजर नहीं आए हैं और फैंस उस बारे में भूल चुके हैं। इसलिए हम बात करने वाले हैं 5 सुपरस्टार्स के बारे में, जिनके बारे में फैंस पूरी तरह से भूल चुके हैं।

5- WWE स्टार बो डैलस

बो डैलस काफी लंबे समय से WWE से जुड़े हुए हैं और वो कुछ मुख्य स्टोरीलाइन का हिस्सा भी रह चुके हैं। इस स्टार ने टैग टीम टाइटल्स पर भी कब्जा किया है और NXT में भी उनका जबरदस्त प्रदर्शन रहा है।

वो पिछले साल अक्टूबर में आयोजित हुए सऊदी अरब के इवेंट में नजर आए थे। इसके बाद से WWE में वो कहीं भी नजर नहीं आए हैं। उनके टैग टीम साथी कर्टिस एक्सल को WWE ने हाल ही में रिलीज कर दिया था। कुछ ही समय में बो डैलस को WWE से दूर हुए पूरा एक साल हो जाएगा।

ये भी पढ़ें:- 4 मौजूदा WWE सुपरस्टार्स जिनके पूर्व रेसलर्स के साथ संबंध अच्छे नहीं हैं

4- फॉर्गोटन संस्

रेसलमेनिया के बाद फॉर्गोटन संस् ने SmackDown में अपना डेब्यू किया था। उन्होंने काफी अच्छा नाम बना लिया था लेकिन फिर ग्रुप के जैक्सन राइकर के कुछ विवादित ट्वीट कर दिए थे।

इस वजह से WWE ने उन्हें मजबूरन टीवी से दूर रखा था। वो महीनों से नजर नहीं आए हैं और अब फैंस उन्हें बारे में पूरी तरह भूल चुके हैं। हो सकता है कि अगले कुछ महीनों में उनका रिटर्न देखने को मिल जाए।

3- रॉबर्ट रूड

रॉबर्ट रूड एक जबरदस्त सुपरस्टार है और उन्होंने WWE के मिड-कार्ड डिवीजन में सफलता भी हासिल की है। वो कनाडा में रहते हैं। वायरस की वजह से रॉबर्ट रूड को US में आने में दिक्क्त हो रही थी।

इस वजह से वो लंबे समय से टेलीविजन से दूर है। WWE ने रेसलमेनिया में उन्हें डॉल्फ ज़िगलर और सोन्या डेविल के साथ एक मिक्स्ड टैग टीम मैच में बुक करने का निर्णय लिया था लेकिन वो इवेंट का हिस्सा ही नहीं बन पाए और WWE को प्लान्स बदलने पड़े।

ये भी पढ़ें:- 5 सुपरस्टार्स जिन्हें WWE ने ज्यादा पैसे देने से मना कर दिया

2- एम्बर मून

एम्बर मून WWE की सबसे टैलेंटेड और बढ़िया विमेंस स्टार्स में से एक थी लेकिन एक गहरी चोट ने उनके करियर पर बड़ा असर डाला है।

वो लगभग एक साल से नजर नहीं आयी है और उन्होंने इंटरव्यू में भी बताया है कि अब शायद ही कभी फैंस उन्हें रिंग में देख पाएं। खैर, मून की वापसी कुछ सालों बाद संभव है।

1- लार्स सुलिवन

लार्स सुलिवन काफी ज्यादा ताकतवर सुपरस्टार है और WWE उनमें अपना भविष्य देख रहा था। पहले वो बुरी तरह चोटिल हुए और इसके महीनों बाद उनकी वापसी हुई। इस दौरान लार्स फिर चोटिल हो गए।

इस बार उनकी चोट ज्यादा गहरी थी। इस वजह से वो पिछले एक साल से WWE के एक्शन में नजर नहीं आए हैं। रेसलमेनिया के करीब उनकी वापसी की रिपोर्ट्स सामने आ रही थी लेकिन अबतक उनकी वापसी नहीं हुई है। अब फैंस उनके बारे में पूरी तरह भूल चुके हैं। आने वाले कुछ महीनों में इस पूर्व NXT स्टार की वापसी देखने को मिल सकती है।

ये भी पढ़ें;- 5 मौके जब WWE फैंस ने रोमन रेंस को जबरदस्त तरीके से चीयर किया

Edited by Ujjaval Palanpure

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...