Create
Notifications
New User posted their first comment
Advertisement

5 मौके जब WWE सुपरस्टार्स पर चिल्लाए विंस मैकमैहन

ब्रॉक लैसनर और विंस मैकमैहन
ब्रॉक लैसनर और विंस मैकमैहन
Neeraj sharma
ANALYST
Modified 30 Aug 2020, 18:45 IST
टॉप 5 / टॉप 10
Advertisement

काफी संख्या में WWE सुपरस्टार्स अपने बॉस विंस मैकमैहन के असल जिंदगी में भी अच्छे दोस्त रहे हैं। लेकिन इसका मतलब ये नहीं कि विंस उनपर कभी गुस्सा नहीं होते।

उदाहरण के तौर पर एक बार ब्रॉन स्ट्रोमैन पर विंस खूब चिल्लाए थे, क्योंकि द मॉन्स्टर अमंग मेन ने लाइव टीवी पर प्रतिबंधित शब्द का प्रयोग किया था। इस आर्टिकल में हम उन 5 मौकों के बारे में आपको बताने वाले हैं जब विंस मैकमैहन को WWE सुपरस्टार्स पर खूब गुस्सा आया था।

ये भी पढ़ें: 6 सुपरस्टार्स जिनसे WWE ने अपना वजन घटाने के लिए कहा

WWE चेयरमैन ब्रे वायट और रैंडी ऑर्टन पर चिल्लाए

ब्रे वायट और रैंडी ऑर्टन
ब्रे वायट और रैंडी ऑर्टन

पूर्व WWE प्रोड्यूसर आर्न एंडरसन अपने ARN पॉडकास्ट पर नियमित रूप से नई-नई बातें बताते रहते हैं। अप्रैल 2020 में एंडरसन ने बताया कि विंस 2016 में ब्रे वायट और रैंडी ऑर्टन पर गुस्सा हुए थे। क्योंकि दोनों सुपरस्टार्स उस समय हील कैरेक्टर में थे, इसके बावजूद एक स्मैकडाउन एपिसोड में उन्होंने खुद को बेबीफेस के रूप में प्रदर्शित किया था।

एंडरसन ने कहा कि, "विंस को ये बात पसंद नहीं आई थी कि ऑर्टन, वायट और उनके पार्टनर ल्यूक हार्पर ने रेफरी का ध्यान भटकाकर बेबीफेस सुपरस्टार पर अटैक किया था। इसमें शायद उनकी कोई गलती नहीं थी, ऐसे कई मौके आते हैं जब WWE रेसलर्स बाद में कहते हैं कि आखिर उनकी गलती क्या थी।"

ये भी पढ़ें: 6 सुपरस्टार्स जिनसे WWE ने अपने लुक्स में बदलाव करने के लिए कहा

डॉल्फ जिगलर पर गुस्सा हुए विंस

डॉल्फ जिगलर
डॉल्फ जिगलर
Advertisement

साल 2019 में Sportskeda को दिए एक इंटरव्यू में डॉल्फ जिगलर से ऐसी सबसे खराब बात के बारे में पूछा गया था जो विंस मैकमैहन ने उनसे कही हो।

जिगलर ने हंसते हुए कहा, "ऐसे बहुत मौके रहे हैं जब विंस मुझपर चिल्लाए हैं। इसकी वजह या तो मेरी कोई गलती होती है या फिर किसी सैगमेंट और मैच का ज्यादा लंबा चलना। विंस ने मुझसे कहा, 'ये एटीट्यूड एरा नहीं है, जो तुम जितना चाहे उतने समय तक लाइव सैगमेंट का हिस्सा बने रहो।' हम दोनों के बीच इस बात पर थोड़ी और बहस भी हुई थी।"

1 / 3 NEXT
Published 30 Aug 2020, 18:45 IST
Advertisement
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now
❤️ Favorites Edit